...// Agla din, Aayush aur uska chhotu dono puri tarah jaagh uthe they. Aur Aayush ke dimaag me ek zordaar creative plan tha.
Usne socha kyun na dosti pe ek video banayi jaaye jisme usko apne kuch dosto ke sath video banani thi. Dekh rahe ho ladke ki creativity! Hai na ekdum unique concept aur idea ! Toh bas phir kya tha Aayush ne apne jigri dost Vinod ko phone ghumaaya aur kaha ki aisa-aisa ek concept mere dimaag me hai jisme hume dosti pe kuch badiya banana hai.
Toh Vinod ne kaha ki theek hai par video me baaki jo log chahiye woh kaha se aayenge.
Toh Aayush ne apna dimaag lagaya aur Vinod se kaha ki kyun na hum Randbaaz Thappa se iss baare me baat kare...Ab Randbaaz thoda alag naam hai hum jante hai par yeh woh wala Randbaaz nahi hai; Darasal Thappa ke daada ne bade pyaar se yeh naam rakha tha jiska matlab unke hisaab se bindaas tha. Par aisa hai nahi !
Vinod ne Aayush se kaha ki Thappa ko phone kar aur puch usko agar woh free hai toh...
Aayush ne bhi phone lagaya aur Thappa se kaha ki bhai aisa hai ki hum kar rahe hai video ki taiyaari toh agar tu free hai toh kal shoot kar lete hain toh Thappa na kaha ki theek hai kal karte hai tu mujhe phone kar lena jab jaana hoga.
Phir Aayush ne apne ek aur dost Shittu Sharma ko phone lagaaya aur usse bhi saari baat batayi toh usne bhi kaha ki theek hai kal aa jaana kar lenge shoot.
Toh sahab shoot ka plan toh ab pura ho hi gaya tha.
Ab aaya shoot wala din toh Vinod aur Aayush dono pass ke Railway Station pohuch gaye aur Thappa ko phone lagaya aur pucha ki bhai kaha hai hum tera wait kar rahe hain toh Thappa ne bola ki yaar aaj koi zaroori kaam aa gaya tha toh me daada ke ghar chala gaya phir Aayush ne bola ki agar tu free nhi tha toh bata deta itna sunte hi Thappa ne Aayush ka phone kaat diya.Aayush ne Vinod se kaha ki yaar yeh Thappa toh aa nhi raha ab kya kare toh Vinod ne kaha ki koi ni 3 log phir bhi hain hum teen bando se hi kaam chala lete hain aur tu Shittu ko phone laga ke puch ki kaha pohuncha woh.
Actually Shittu Sharma ka ghar Railway Station se thodi hi doori par tha.
Toh Aayush ne Shittu ko phone karke pucha ki bhai kaha hai tu toh usne kaha ki yaar me University aaya hu kaam se thoda time lagega aadha-ghanta (30 min) toh tum log wait karo
Toh Aayush ne kaha ki theek hai aur phone rakh diya aur Aayush aur Vinod video ki story discuss karne lage.
Kareeb ek ghante se upar ho gaya toh unhone phir Shittu ko phone lagaya aur pucha ki kaha hai tu kitna time ho gaya toh Shittu bolta ki bas thoda match khel rhaa tha aa raha hu bas 5 minute me pohunch gya.
5-5 karte 1 ghante se upar ho gaye. Shittu ko phone lagaya par woh ab phone hi nahi utha rhaa tha phir kareeb 15 calls ke baad usne phone uthaya aur kaha ki me railway pohunch gaya hu drive kar raha hu tum log kaha ho nazar nhi aa rahe.
Aayush ne kaha ki kya yaar itna time laga diya shaam se raat ho gyi ab aur baarish bhi ho rahi hai thodi thodi.
Toh itna kehkar phone cut ho gya.
aadha-ghanta aur nikal gaya par Shitty nhi aaya.
Aayush aur Vinod ki itni thand aur upar se baarish me gaand phati padi thi toh unhone phirse usko phone kiya toh usne 10 calls baad uthaya aur kaha ki yaar me nhi aa sakta mere ghar wale nhi bejenge itni raat ho gayi hai upar se baarish bhi ho rahi hai.Yeh sunke maano Aayush aur Vinod ki gand ke 10 tukde ho gaye aur Aayush ne gusse se kaha ki hum chutiye hai jo subha se yaha gaand marwa rahe hai tereko aana nhi tha toh jhoot kyun bola ki pohunch gaya.
Iss baat ka Shittu ke pass jawab nhi tha usne humesha ki tarah phone kaat diya aur Aayush aur Vinod ka bhi beshaq kaat hi diya.
Ab dekhiye na aisi fuddhu kismat jiski ho uska kya ho. Ek idea tha video ka par Aayush aur Vinod ke apne hi dosto ne unki gaand maar li toh ab banda kare bhi toh kya.
Dono raat me bheegte kabootaro ki tarah apne apne ghar nikal liye.
Ab Aayush ke pass na toh cast thi na uske dosto ka support ab phir sawal wahi ka wahi ki aakhir Aayush apna sapna pura kaise kare !
Ab aage Aayush kya karega yeh toh wahi jaane.
Par aapse ek nivedan ki kripya aap apne doston ki itni buri tarah se naa maare.DHANYAWAAD...🙏🏼🙏🏼🙏🏼
(Part-1) COMPLETED.
PART-2 SOON!
Written By
ABHISHEK SINGH RAJPUT
आप पढ़ रहे हैं
Middle Class Creator (Part-1) - Short Story - Hindi
NouvellesKahaani ek middle class ladke ki jiske sapne uski height se bade the.