Raghbir - Mujhe kya karna hai ye decide mai karunga tum nahi... (shouting)
Pragati - Bas.. Bohot hogya.. Agar aapko fark nahi pdta toh jaane kyu nahi dete mujhe.. Nikaal dijiye apni life se.. Nahi reh sakti hu mai aise.. Zabardasti ke rishtey mein..
Raghbir - Haa toh seedhe seedhe bolo na ki tumhe azaadi chahiye iss rishtey se... Mujhse...
Pragati - Mujhe azaadi chahiye..?? Agar ye sunna chahte ho aap toh yahi sahi... Haa hona hai mujhe azaad..!!! Nahi rehna aapke saath..!!!
Raghbir - Fine...!!! CHALI JAAO... out... Nikal jaao mere ghar se bhi aur meri zindagi se bhi..
Pragati continued crying and panting... Took her purse and moved out of the room...
She came downstairs and fell on her knees crying..
Shefali Nakul rushed towards her...
Shefali - Kya hua Bhabhi.. Aap itna kyu ro rahe ho..??? Please chhup ho jaao....(hugging Pragati)
Pragati - (while sobbing) Mai kya karu Shefali... Ra..Raghbir kabhi sunte hai meri baat.. Jab dekho gussa gussa gussa... Pehle zabardasti shaadi ki.. Phir mann kiya toh keh diya nikal jaao ghar se.. Aree mai toh kar hi rahi hu na adjust.. Har cheez ke saath.. Alag room mein rehna.. Friends se naa milna.. Akele bahar nahi jaana.. Sab kuch compromise kar diya.. Taaki tumhaare bhaiya khush rahe.. Par vo...
Nakul - Aaj bohot hogya Bhabhi.. Mujhe Bhai se baat karne do.. Mai abhi unhe batata hu..
Pragati - (crying) Na..hi.. Nakul... Tum.. Nahi bo..loge kuch... Mai.. Cha..Chali jaa rahi hu... Sabse...door..Taaki unhe mil jaaye mujhse.. Chhutkaara..
Shefali - Ye aap kya keh rahi ho Bhabhi.. Aapko pata hai na jab bhai ne zabardasti shaadi ki thi.. Hm dono hi bohot naraaz the unse.. Lekin jab aapse mile..Toh laga ki bhai ne pehli baar zidd mein sahi choice ki hai..
Pragati - Mai..Kya karu Shefali.. Ab mujhse aur nahi sahaa jaata.. Kitna bardasht karu.. Mai maanti hu unhe bachpan mein jaisa treat kiya gaya tha ab vo aise hi hogye hai.. Par vo khud ko change karne ka try karte hai kya..!!! Nahi naa... Aree doosro ko hurt karne se unhe khushi kaise mil sakti hai.. Mai kya karu... Kab tak bardaasht karu... Mai bas isliye jaana chahti hu kyuki mai nahi chahti ki mai gusse mein aa kar tumlogo ko ya tumhaare bhai ko kuch keh du...
Shefali - Bhabhi please.. Aapko pata hai naa... Jab se hume hosh aaya hai.. Bhai ne hi hume sambhala hai.. Unke aankho ke saamne mom dad ko maar diya tha unlogo ne ... Tabhi se bhai aise hai.. Bachpan se.. Phir aap aayi.. Sach batau bhabhi aapke aane ke baad kabhi aisa feel nahi hua ki mere paas mom nahi hai ya phir ek acchi dost..
Pragati - Nahi Shefali.. Mai tumlogo ko hurt nahi karna chahti hu.. Please akela chhod do mujhe.. Tum please tension mat lo mai tum dono se contact mein rahungi..Par apne bhai ko mat batana kaha jaa rahi hu mai.. Wahi pe rahungi jahaa pehli baar mile the tumhaare bhai mujhe.. Par mai nahi chahti unhe ye pata chale.. Please Nakul.. Shefali.. Mat batanaa...
Nakul - Bhabhi please..
Pragati - Please Nakul... Kuch der...(still crying)
Shefali - Theek hai Bhabhi.. I can understand.. Aap thodi der akele reh lo.. Aap ko v thoda araam milega..(sobbing)
Pragati left..
________________________________In morning..In the hall..
Raghbir - Aree Nakul Shefali.. Ye tumlog yaha kyu soye hue ho... Aur tumlog ro rahe the kya.. Shakal dekho apni..
Shefali - Nakul mai coffee bana kar aati hu... Ek kaam kar tu bhi chal..