Next day at kuhu's office...
Everyone was running...
Kuhu: what happened?? Sab bhag kyu rahe ho.... Kya hua???
Sandy: kuhu bahar ekdam kadak hero aya hai...
Kuhu: what kon hai... Yeh meri company hai aur yeh sab ho kya raha hai...
(Sandy kuhu's best friend and 25% partner in her business)....
Outside...
Kunal: hi hello pranam namaste...
Mein kunal rajvansh naam toh suna hi hoga...
Isha: hi handsome...
Kunal: hi beautiful...
(Isha: daughter of kuhu's guru..... Her dad has another company but he wanted Isha to get experience by working under kuhu.... She hates kuhu....)
Kuhu: kunal......
Kunal: hi babes...
Kuhu: just shut up.... Shut up...
Isha: how rude!!!
Sandy: bada handsome hai yaar...
Kunal: thank you.... Vaise itni pretty lady iss khadus ke saath kya kar rahi hai...
Kuhu: kunal..... Ab bas karo....
Kunal:ok...
Kuhu: ab sab andar chalo.... Nonsense...
In cabin...
Kuhu: kunal... Kunallll..... Thik se baitho... Yeh office hai...
Kunal: okkkk....
Kuhu: ok so meet Sandy... Yeh iss company ki 25% owner hai...
Kunal: hiii Sandy...
Sandy: hiii kunal..
Kuhu: Or yeh hai isha... Yeh bhi yaha Articleship kar rahi hai...
Kunal: hiii
Isha: hiii...
Kuhu: Isha aaj tum Sandy ke sath jaogi birthday party organise karne aur yaad rakhna yeh tumhari guru hogi aaj...
Isha: what?? Hahahahaha...
Kuhu: just shut up.. Vo kuch kehti nahi but jo kaam vo kar sakti hai vo tum kabhi nahi kar papgi... So respect her.... Understand??
Isha: hmm
Kuhu: Say yes....
Isha: hmmm...
Kuhu: I said say yes you damn it...
Isha: yes... Yess... Yess...
Kuhu: now go... I said go....
Isha: ha....
Kuhu: so kunal ghar pe hum relatives honge but yeh meri company hai so dhyan se... Bahar jo tumne kiya vo tumhari first aur last mistake thi... Your one more mistake and you will be out....
Kunal: ha... I mean yes..
Kuhu: ab pura din tum mere sath rahoge... Aaj jitni meeting hongi, events honge usme meri help karoge aur khud ke liye important points note kar loge... Is that clear???
Kunal: hmm
Kuhu: i said is that clear...
Kunal: haa... Yesss...
Kuhu: now follow me we have a meeting...
Kunal ( in mind) : yeh itna darati kyu hai... Khadus kahi ki.... But iske sath pura din... Thank you maa isse accha kam toh ho hi nahi sakta tha... Thank you....Please read part 3 before otherwise you will be confused... 😅😅😅
Precap: kuhu and rahul on date but what is kunal doing over there?????
YOU ARE READING
Destined to be together
FanfictionThis is new ff on our favorite kuku aka kavik.... It's about two opposite people always trying to ignore each other but destiny always brings them together....