Part 3

251 21 10
                                    

At party everyone was enjoying. 

Kunal: excuse me madam, will you like to dance with me...

Kuhu: Kunal vo mere staff mein se hai...

Kunal: toh kya hua...

kuhu: you just shut up....

shaurya: attention please.. Aaj mujhe yeh kehte huye bohot achha lag raha hai ki aaj ke party ki puri taiyari meri beti ne ki hai...toh iss shubh din pe mein ek announcement karna chahunga... Aaj hi meri Mr. Malhotra se baat hui... Unka beta rahul aur meri beti kuhu bohot acche dost hai aur hamari families bhi bohot acchi dost hai...aaj hum uss dosti ko rishtedari mein badalna chahte hai....

Everyone was happy but kuhu was shocked....

kuhu: dadi yeh achanak...

BM:ha ab faisla hum karenge, khud ka faisla karke dekh liya na do saal pehle..

shaurya: kuhu, rahul stage pe aao...

kunal:inki jodi toh perfect hai...ladki bhi akdu aur ladka bhi...

abir:tu apne bare mein soch...

shaurya: so kuhu rahul tum dono toh khush ho na

kuhu: ha papa...

All young gang went to another corner...

abir: congrats kuhu...

mishti: congrats...tu khush hai na...

kuhu: haa...thank you...

rahul: mishti yeh..

mishti: ha yeh abir mera husband aur yeh kunal mera devar...

kunal: hi mein kunal naam toh suna hi hoga...

kuhu: ha suna hai na hai koi airport wala cancer patient...

rahul: by the way tum dono karte kya ho...

abir:mein ngo chalata hu aur kunal..

kunal: mein kuch nahi karta...aaj hi london se aya hu...waha do saal tha..kuch nahi kiya...

rahul: ab wapas kyu aye ho...

kunal: maa ko pata chal gaya na yaar... ab kaam pe jane ko kahengi...

kuhu: jana bhi chahiye...

kunal: vaise tum kya karte ho...

rahul: vaise mein bhi kuch nahi karta... ha din bhar khata hu do chije..

kunal: kya...

rahul: pehla toh mammi ke hath ka khana aur dusra papa ke tane...

kunal: hahahaha....

kunal: toh phir yeh miss. ladaku chokri shadi ke liye kaise taiyar ho gayi...

rahul: mere pyaar mein pagal hai vo...

everyone laughed...

Mishbir went from there...

kunal: yeh bhai kaha chale gaye..

rahul: gaye honge kuch karne...nayi nayi shadi hai yaar kunal...samjha kar...

kunal: ha na...my lucky brother...teri bhi ho jayegi....meri kab hogi aur kab mujhe license milega...

kuhu: just shut up....yaha ek ladki khadi hai aur tum dono...shameless...baat karne ke ethics hi pata nahi hai tum dono ko...

kunal: shuru ho gaya iska....aisi bate karni hai toh waha jaha bade khade hai waha chali jao...phir kehna, apki sadi kafi preety hai, iss saal population kafi badh gaya hai...

rahul: haa aur hum dono vo kaise badhta hai vo discuss karte hai...

kunal: sahi hai yaar...

kuhu: chee...mein jaa rahi hu....shameless ladke....

party was over...

All guests went... Malhotra family was also gone.

meenu: kuhu mujhe tumse nahi sabse bohot important baat karni hai...

BM: ji kahiye na..

meenu: sab jante hai mere bete kunal ko aur sab jante hai ki yeh kitna nikkama hai...kitni baar kaha kuch karo, jo pasand aye vo but yeh kuch nahi karta....uski hobbies puchi vo bhi nahi batata...but uska planning mein creative cheeje karne mein dimag bohot chalta hai...toh kuhu mein chahti thi ki tum apne wedding company mein isse job pe rakh lo...job pe nahi tumhare hath ke neeche, articleship ke liye...jisse isse experience aa jayega...please kuhu mana mat karna...

kuhu: ok aunty but isse mere sare rules follow karne padege....

meenu: yes offcourse...aaj se mein mere kunal ko tumhe soap rahi hu....isse sudhar dena please...

kunal: but maa...

meenu: done... toh kunal kal subah se aa jayega..

kunal: nahi...

abir: tujhe apne bhai ki kasam hai...

kunal: ok...

kuhu: toh kal aake contract sign kar dena...

kunal: meri salary kitni hogi...

kuhu: yeh job nahi articleship hogi...mahine ke akhir mein jitna mein chahu utni hogi...

kunal: wow excellent...













precap: kuhu: ab tum din bhar mere sath rahoge aur mujhe obsereve karoge....

               kunal: thanks maa isse accha kaam toh ho hi nahi sakta.....

Destined to be togetherWhere stories live. Discover now