3 . Meeting new member

59 1 0
                                    

(In car)
Zehera- waise aapi Ghar wale sab aap se bahut pyaar karte hai.
Zaira- aur hum aapse se bohat pyaar karte hai
Zehera-Woh toh baat warna mujhe kaun bachata .agar aap mujhe Nahi bachati toh Ammi maar maar ke murabba Bana dete.
Zaira- kahir chodo mujhe flower shop se bouquet lena hai.
Zehera-Han Woh kehte hai na Aapke purani aadat Kahan se jayge.aap ke wajah se flower shop Ka business bada Accha chalta hai. Waise mujhe yeh Nahi samaj aata ke aap har mareez ke first day par flower kyun dete ho.kahan Likha hai phool do aur illaj karo.
Zaira-zehera hum sab ko phool isliye dete hai kya pata Kisi ke family ho ya na . Koi apna Uske liye get well ke phool laye na .agar hamare chote se favour se unhe Khushi milte ya unke muskan yehi kafi hai.waise bhi koi dawa bhi tab asar karte hai jab aap Khush hoon.
Zehera- ohh so ek teer se do nishane . Bus itna dua ki jiye ke mujhe koi cartoon na mil Jaye.
Zaira- khabardaar agar aaj Aapne kise se ladai ke toh.
Zehera-aapi hum Kahan se Kisi se ladte hai abh jab aise namoono Ka hum se palla pad Gaya toh hum kya kare.
Zaira- khuda Ka khuaf kare zehera aap mujhe doctor Kam gunde zyada lagti hon.
Zehera- di apni ek Galti Kar de.
Zaira- kaunse Galti.
Zehera- apna lecturer Bana chaiye ta aap speech bade Kamal ke dete ho.
Zaira- aapko se sab joke lagra hai .kal ku Aapke shadi .kya kahe GA Aapka sohar aur aap kaise sambhaloge Apne susral walon ko Yaad rakhiye hum waha Nahi honge aapko bachane.
Zehera-kya Yaar mere sohar ke Saath toh main Roz fight karuge tab baat mana toh theek warna domestic violence ke case thook Kar Achi dhulai karaoke.kya kehte ho
Zaira- ya Allah mujhe toh Taras aara bechare ke upar .kaise biwi ho Yaar socho bechare ko kitni chot aayege.
Zehera- don't worry aapi Aapke Dewar ke chot pe Markham lagane ke liye hai na aapki pyaare doctor devrani.
Zaira- kya Kaha tune.
Zehera-socho na API Kitna Maza Aaye ge main ,jiju unka Bhai aur aapke dewarani.waise na Mai koi siyappa karu toh aap jethani banakar sambhalna.
Zaira-sharam Kar zeheraHera tujhe sharm Nahi hai kya
Zehera- Woh na Maine sharam ko Subha kawab ke Saath kha Kiya.lo Aapke flowers shop aagaye.jaiye jakar phool khareede.warna hum late ho Jaye ge.
(Zaira goes and take bouquet and come and keep it in car and both comes to hospital and when she steps out of the car her phone rings.)
Zaira- as salaam alaikum ji Baba hum hospital pahunch Gaye hai don't worry.
Zehera- lo Ghar se hospital pahuchne Nahi bade Papa Ka phone aata hai .pata Nahi kaise maloom ho jata hai. Unho ne Aapne bacho ke mohobbat mein Jaya bachhan ko bhi peche chod diya.
Zaira- bus Kar chale .

Zaira- bus Kar chale

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Angel's hospital

(Zaira& zehera park the car and goes inside the hospital and reception see Sarah and Macy)

(Zaira& zehera park the car and goes inside the hospital and reception see Sarah and Macy)

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.
Meeting  My SoulmateWhere stories live. Discover now