A new morning with a new task!
Mom: Unni beta ye le teri kichdi
Unnati: Thanks mom... Said unnati while sitting at the dinning table
Mom: Accha suno.. Maine pandit ji se puchke parso ka din thik kiya hain unni ki godhbharai ke liye toh tumlog uss din koi nakhre naa karke ghar pe hin rehna..
Ishanvi: Lekin mom shopping ka kyaa?? Ishanvi whined
Mom: Jitni shopping karni hain karo kisne roka bhai.. Lekin godhbharai parso hin hogi.. Shubh kaam shubh din main hin karni chahiye beta..
Sid: Theek hain mom.. Aur baaki joh bhi chahiye aap sujan se kehke order karwa lenaa... Aapke pass toh numbers hain naa..
Samarth: Aur unni bahar kahin nahi jaanaa..
Unnati: Aree phir shopping kese karu.. Sundar bhi toh dikhna hain na
Samarth: main designer ko bol dunga aa jayega par no to going out!
Unnati: This is too much Samarth!
Samarth: Am not going to hear anything please! Byee main chala... Office main bada important meeting hain!
Unnati: Idiot kahinkaa.. Huh.
Everybody present laughed at her antics..
Sid: Don't worry bhabhi.... Neysa bahut acchi designer hainn....
Unnati: woh toh hainn..
Sidharth: aur ek good news hain ki.. Aaj woh chitraksh backout karlega aur woh bhi without any compulsion...
Mom: sacchi... Bhagwaan ka laakh laakh sukhar hain... Said while joining her hands in gratitude.
Sid: ok then bye guys..
With this all left work for their own work.
Shehnaaz comes out of the washroom and hears her phone ringing... She picks it up
Sheh: Hello! Kaun bol rahe hain?
Rita: Hello betaa... Main rita aunty bol rahi hun.. Ishanvi ki mummy! Usne tumhara number diya tha!
Sheh: Oh sorry sorry... Namaste Aunty!
Rita: Namaste beta.. Kaisi ho?
Sheh: Main aachi hoon aunty.. Aap kaisi hain?
Rita: bahot acchi hoon.. Maine tumhe ye batane ke liye call kiyaa tha ki parso unni ki godhbharai hain toh tumhe aur Genelia ko jarur aana hain..
Sheh: Sure Aunty kyun nahi ayenge!
Rita: Great!
Sheh: Aunty aapko agar kuch madat toh bataiye naa!
Rita: nahi nahi beta koi madat nahi chahiye.. Itne log already lage hain.. Mera toh kaam hin nahi hain.. Tum bas subah pahaunch jaana..
Sheh: okay aunty... Sure!
With that they hanged up the call..
Anjali: Kyaa kar rahi thi Shehnaaz.. Kabse bula rahi hun naashta ke liyee!
Anjali ji asked while shehnaaz was descending the stairs..
Sheh: woh ishaanvi ki mummy ka call tha!
Gene: kyaa.. Aunty ne kyun call kiya thaa..
Sheh: woh Unnati bhabhi ka godhbharai hain parso toh invite karne ke liye vote kiya thaa
YOU ARE READING
✨It Ends With Us✨
Diversos*𝙸𝚃 𝙸𝚂 𝙰 𝙿𝚄𝚁𝙴 𝙵𝙸𝙲𝚃𝙸𝙾𝙽. 𝙸𝚃 𝙷𝙰𝚂 𝙽𝙾 𝙲𝙾𝙽𝙽𝙴𝙲𝚃𝙸𝙾𝙽 𝚆𝙸𝚃𝙷 𝙰𝙽𝚈 𝚁𝙴𝙰𝙻 𝙸𝙽𝙲𝙸𝙳𝙴𝙽𝚃 𝙾𝚁 𝙲𝙷𝙰𝚁𝙰𝙲𝚃𝙴𝚁 𝙾𝚁 𝚃𝙷𝙸𝙽𝙶.* "It feels right to be up this close night wind. It feels right to notice all the shiny...