Story 1 : Taking stand Ts part - 1 🙂

8.2K 206 22
                                    

( It's the present current track as the serial Sai was misunderstood and Virat sides with family )

Chauhan house
Around half past nine
Virat takhe hue lout tha hain ....

Pakhi: Virat..... iss time pe dinner kiya ... lagadu kya ...

Virat : Nahi mein fresh hoke kalunga rehne do .

He goes up not before checking on his mother ..

Virat doesn't find her in her room goes towards his room .

Sai was crying in his Aai's lap ..

Sai : Aai mujhe sab tane kyu marthe hain mein kuch bhi nahi kiya par .... Virat sir ne mujhe hi sunadiya meri side nahi suni Aai ...

Ashwini( Ash ) : Nahi Sai vo bhi pareshan hain tum usse shanti se baath karo sab teekh hojayega ....

Tumhara kal test hain na to padayi ki tune ....

Sai : She nods her head but still hugs her and cries ...

Mujhe patha tha ki ghar mein athe hi kuch bawal hoga aur mujhe padne nahi denge tho maine lunch aur ek aur class thoda free tha padayi poori karli ... she says hiccuping...

Ash: Sai poori ki na ....

Sai : Ha sab kaam ke bheech phone mein notes rakha tha revision ke tho hogayi ....

Par Aai kaku aur Baba ko kyun mujhe nahi apna the teekh hain ki mein apke caste se nahi hu par mein bhi achi ghar se hu na phir ... mujhe padayi karne mein itna kyu sunathe hain ....

Mere baba mujse kabhi bhi kuch nahi karwaya mein ne zindagi mein pyaaz nahi kati pata hain ....

Kabhi kabhi lagta hain agar abha zinda hote tho mein yaha nahi athi nahi roz roz ye drama dekna padtha ...

Virat sir bhi ache life ji rahe hote ....

Ash: Jo jota hain ache ke liya hota hain tum tension na hi lo ..... Main bhi tere jaise thi fir sab kuch badalgayi .... par mere veeru tujhe padayega aur kush bhi rakega vo unlogo jaisa nahi hain vo samjhe ga vo mera beta hain .....

Sai : Aai mujhe na bahot bura lagta hain ki iss ghar mein agar sachayi bolege tho vo galat samjhke dant the hain mujhe dar lag raha hain kahi mein zindagi bhar jhoot bolkar jeena nahi hain , mujhe apne apko koneka dhar lagtha hain ....

Aai mein yeh janti hoon Pakhi didi ka Virat sir ka athith vo unki shadhi honewali thi ...

Ash : Sai ....

Sai : Virat sir ne sab bathaya par yeh nahi ki un dono ke bheech pyaar tha ... unhone sirf do nahi char logo ki zindagi mazak banadi ....

Mujhe bachathe bachathe vo kudh aag mein khoodh gaye ... aur mujhe bhi keechli ....

Mujhe vo bewakoof samajhthe hain unke cupboard mein sab cheeze aaj bhi hain .... main abha ka documents dhond rahi thi tabh mila ....

Aai jo Paki didi kar rahi hain na vo bilkul sahi nahi hain vo mere aur Virat sir ke bheech athi rehti hein mujhe unka dhuk samajh atha hain main uthni kator dil ki nahi hoon ki unki aur sir pe shakh karu par mujhe dukh hota hain .....

Vo hamesha unki side lethe hain tabhi jab vo galath hoti hain ....

Ash : Sia kyu lagtha hain tumhe vo sirf usi ke side letha hain ...

Aai mein bachi nahi hoon .... main na sab ki tarah nahi hoon agar mujhe kuch galath laga tho bol dethi hoon .

Agar meri galti hoti hain to sorry bhi bolti hoon abha mujhe humesha kehthe the anjane mein janeme kuch galath hojaye aur hume agar pachthavo ho to maafi bhi mangni chaiye ....

Sairat Stories  Collection Where stories live. Discover now