Suffocation: OS

3.9K 155 11
                                    

( A bit different scenario than precap )

Virat : Jab bola nahi ja sakti toh bath katham hain .....

Sai : Vo .... par kyun .... saare friend's bi arahe hain mein akheli toh nahi jaa rahi hoon ... Virat sir....

Virat: Aaj Sunday hain aur ghar ka kaam karke javo ....

Sai : Khatam kar di kaam ... Aai se phoochlo ...

Virat in his insecurity and provocation from other's was annoyed...

Virat: Ghar mein koyi bi nahi jaatha bahar toh tum bhi nahi .... jasakthi ...

Sai : Kya ..... yeh kaise bath hain ..... mein ghumne nahi jaa rahi hoon ek invite mila hain sab ja rahe hain ....

Virat : Jab main ne bola nahi toh nahi samajla ...

Kaku : yeh jungli mulgi chonch math khol har waqt man mani bola na tho na hain .... vaise hi bahauth bahar kathi hain padne mera bas chale vo bhi bandh kardu .....

Ninad : Humare ghar ke paise udathi hoo sab fizul cheezo mein sharam nahi athi tumhe ....

Tumhare baap tameez nahi sikhayi kya ...

Pakhi : Arey sikayi hoti tho aise nahi hoti ....

Sai : Bas .... mein mere baba ke kilaf ek shabdh nahi sunogi ......

Kaku : Kya hua bhura laga toh sahi hain tum ne humari khandan ki bezati karaneki tan hi hain hum vaise hone nahi denge.....

Ninad : Haan di di sahi keh rahi hain .....

Kaku : Aur nahi tho kya yeh humesha man mani karti rehti hain kya patha kisse milne jaa rahi ho ......

Sai : Kya matlab hain aap ka ....

Kaku : Matlab vahi hain jo tum samajh rahi ho kiss ladke ke sath gulshane udane iss tarah sah dajke jaa rahi ho.

Ninad : Kiss ladke ke sath kya yahi sikhaya hain tumhare baba ne ..... kaise ladko ko fasana .... pehle mera beta abh kon ...... tumhari harkatoki vajase tumhare abha ka jaan gayi hogi ....

Sai : BAS ek sabdh aur nahi ..... kya sam....

Virat : Turns her to him

Bado se zaban nahi ladathe mafi mango ....

Sai : Nahi mangungi .... mere abha ke bhare mein kyun bola ..... vo vaise nahi teh na hi mein .....

Virat: Mafi mango ....

She refuses

He was in really foul mood her refusal amd other's provoking he raised his hand .....

Sai looks at it and moves a bit back .... holds his hand .... pushes him away from her ....

Virat : SAI....

Sai : Aap ek bath samaji hain aap aur aapke gharwale ... agar aap zinda hain toh mere abha ki vajase aur aap sab apka yeh dulara beta zindha hain toh mere abha ki vajase .....

Mein meri beizati sahti hoon iska yeh matlab nahi unka bi sahungi .....

Mein ghumne nahi ek party ka invite ke baad unke ghar jaa rahi thi .....

Chahthe kya hoon aap Virat sir ....

Meri zindagi meri life , choti choti khushiya sab kuch aap logo ne cheenke rakha hain aur kya chahiye mujse mera khoon chahiye kya ....

She gets a call she sees a phone and picks it puts it on speaker....

Shilpa haan bol ...

Shilpa: Tu ready hain ...... hume abhi taxi mila hain .... sandya bhi agayi hain ....

Sairat Stories  Collection Where stories live. Discover now