Unjust part -2

3.3K 129 27
                                    

Ramesh: Virat mein tumhe warning de raha hoon usse dhur rehna jitna hota hain utna vo bachi dar gayi hain usse jo akhela pan mehsus hua hain uska natheza hain yeh ....

You are living with her for 8 month's you never knew anything about her ....

Samrat: Dekho Virat you care for her as a responsibility so we all strip you of it tum azaad ho .....

Ghar mein sab boldo ki tumhe usse koyi lena dena nahi hain ......

Sai Sirf ek yaadh hain jo kabhi vapas nahi ayegi ....

Mohit : Dada please abh aur nahi vo apse kabhi kuch poocha nahi usse aur aap usse azad karo kyuki apke baba aur kaku uske jeena haram kar rakha hain jaise meri bhi kiya hain .....

Mein bhi uss ghatiya sochwale logo se dhoor rwhna hain aur tho aur abh mere maa aur papa mujse kam life ki comfort aur paise ko jyaada ehmihat dethe hain ....

Virat: Yeh sach nahi hain ....

Mohit: Mujhe kab apnaya hain un logo ne ....

Meri passion acting tha hain aur rahega ....

Mujhe sirf Sai ne samjha ....

Ek bath bolu sirf unki vajase mujhe ek serial milli vo bhi lead role mein ....

Unhone apni friend ki papa ko bolke mujhe ek chance dilayi aur unhone mujhe ek scene mein dekh ke select ki .....

Mujhe izzat chahiye jo vaha nahi milegi aur mein Sai ke sath bahar shift ho raha hoon ...

Uska bhai ka farz nibhavunga ....

Ramesh: Vo yahase kahi nahi jayegi aur Mohit tum bhi nahi ....

Mohit: Par uncle yaha pe .....

Ramesh : Vo humare bagal ka ghar kiraye pe hain vahape raho ..... vaha koyi nahi hain first floor hain tum kush sab kush ..... vo mera hi ghar hain ..... jitna kiraya hain utna dedo no pressure....

Sai ko yahi rehne do Suma ke sath rahegi tho uska akelapan thoda door hosakta hain ....

Pulkit: I agree uncle usse ek maa aur baap ki pyaar ka bahauth jaroorat hain ....

After 1 month ....

Sai still asleep around 8 .....

Sandeep enters to wake his sister up as he was taking her out today for a day out ...... only brother and sister....

Suma and Ramesh had gone away for a wedding in Mumbai...

Sandeep: Sai uto abhi ke abhi aaj hum dono ka ghoomne ka din hain ....

Sai : Dada sona hain . .

Sandeep: Fir no outing math kehna ki bahar ghomna hain bahar ka kana chats yummy mein akhela jatha hoon ...

Sai wakes up immediately dada cheating hain ....

Sandeep : Uto meri ladli behen aaj koyi nahi tokega bahar ka kana . ....

Sai : Ice cream.....

He nods .... she hugs him okay 10 minutes nasta karke bahar jayenge ....

She comes out in a frock a knee length one looking cuter then ever .....

Mohit drops by aswell for breakfast....

Mohit : Arey mujhe chod kar jaa rahe ho kya yeh cheating hain ...

Sai : shows her tongue to him ....

Humbe bhulaya tha aap ne bola shooting ka kuch scenes pending hain ...

Sairat Stories  Collection Where stories live. Discover now