Raj- mein Dr. Mishra ko dhundne aya tha.
Naina become very jealous and angry after hearing that. Naina inside her mind, Oh! to ritu mam ko dhundne ay hai, meri to koi fikar hi nahi hai inhe, maj bhargav ne pata nahi kaha kaha aur kaise kaise jaal bicha ke rakhe honge mere liye, par inhe to ritu ji ki padi hai, arre ruk ruk naina, apne dimag ke ghore ko itni speed se mat bhaga, thande dimag se soch, kahi capt rajveer tere liye to nahi aye hai?
Then suddenly naina become very happy but she didn't show that happiness infront of rajveer and decided to tease him,Naina- ok sir, to jayiye apne ritu ji ke pass.
Naina said this with a mocking tone. Rajveer cleared his voice, and said
Raj- ap thoda limit mein reheke baat kijiye cadet singh.
Naina- ab aisa bhi kya bol diya mein ne sir, usdin to apne khud kaha ki aap ritu mam se pyar karte hai, apko ajkal meri har baat galat lagti hai.
Raj- by the way aapka mentor kaha hai? Kahi vo tumhe chod ke to nahi chala gaya.
Naina- jii nahi, vo to ped ke upad hai
Raj- kyaaa!
Suddenly naina remembered about Dev's condition. Oh, shit! mein to bhul hi gayi thi ki mein ko help lana tha, sir udhar fanse hue hai ped ke upar aur vo bhi bina kapdo ke.
"Ok sir, mein apse baad mein baat karti hu"
And she is about to leave, then rajveer said,"Wait cadet, kitani baar kaha hai ki jab seniors baat kar rahe ho, iss tarah se pit dikha ke nahi bhagna chahiye"
Naina stopped and came near to rajveer.
"Sorry sir"
Rajveer- aapke mentor kaha pad hai?
Then naina thought, kyu na rajveer sir ko hi leke chalu madat ke liye. Then she explained about the honey incident to rajveer. After hearing that rajveer can't able to control himself anymore and he burst out in laughing.
Raj- oh god, ha ha ha ha, oh my, oh ha haa, r u serious naina, ha ha ha..
After seeing rajveer's laughing face, naina's heart melted and a beautiful smile appeared on her face, hanste hue kitne acche lagte hai, mein ne aj tak kabhi yeh notice kyu nahi kiya, kitni pure hai inki smile, bilkul ek chote se bacche ki tarah, aise smile sirf vo hi kar sakta hai, jiska man bohot saaf ho.
आप पढ़ रहे हैं
Rajveer Naina- Dil Dhadakne Do
Fiksi PenggemarThe story starts after the mentorship programme, when rajveer realized his love for naina and decided to stay away from naina..he started to hurt naina..will rajveer be able to control his emotions? or he will express his love to naina? This is also...