Rakshit and shashank

524 58 10
                                    

Shashank:- mene rakshit ko address de diya and ye bhi nai bola ki drishti is city se ja rahi he. Me chahta hu rakshit and drishti ek baar mile.

Rakshit reach at drishti's home but there was lock on door. Drishti gone from there. He ask to the guard but he don't know anything. rakshit meet shashank.

Shashank:- me tumhe batana chahta tha par tum meri baat sun hi nai rahe the. Drishti ne is city ko chd diya he and mujhse promise liya he ki me uske bare me kisi ko na batau. So me tumhe nai bol paunga. Sorry.

Rakshit:- but me usse milna chahta tha meri wajah se wo....

Shashank:- tumhari wajah se kuch nai hua he apne aap ko blame mat karo. Jo destiny me hota he wohi hota he.tum lavanya k saath apni zindagi ki nai shuruwat karo drishti bhi yahi chahti he. So pl bhul jao use.

Rakshit:- nai, me nai bhul sakta use. Ab lavanya k saath kaise badhu. Ab sab kuch badal gaya he. Me bhi mere dil bhi.

Shashank:- to kya tum lavanya se pyar nai karte ho.

Rakshit:-hum achhe dost he. Lavanya k dad ne rishte ki baat ki to mene haa bol diya. But abhi jo me drishti k liye feel kar raha hu aise mene lavanya k liye kabhi nai kiya.

Shashank:- me fir bhi yahi kahunga ki bhul jao drishti ko and lavanya k saath aage badho zindagi me. Ghar jao Rakshit bahut raat ho gayi he.

Rakshit came home. And said about drishti and his feelings.all shocked.

Rakshit:- lavanya me tumse shadi nai kar sakta. Ab mera dil mere pas nai he me tumhe kuch nai de paunga. Pl mujhe maaf kar do ye shadi nai ho sakti. I m sorry.

Lavanya:- no Rakshit tum sorry mat bolo. Me to khush hu ki tumhe tumhara soulmate mil gaya. Hamari shadi to vaise bhi arrange marriage thi. But kya tum drishti ko dhund paoge. Agar wo nai mili to to kya mujhe accept karoge.

Mahima:- haa rakshit agar drishti nai mili to kya. Me tujhe puri zindagi aise nai dekh paungi me tujhe settle hota hua dekhna chahti hu.

Rakshit:- thik he mom mujhe 1 year dijiye agar me use nai dhund paya to me shadi kar lunga but lavanya 1 year k liye tumhe london vapas jana hoga.

Lavanya:- thik he. Tumhari baat manzoor he.

Precap:- drikshit meet








DESTINY(drikshit) CompleteWhere stories live. Discover now