drikshit's engadgment

499 57 10
                                    

Drikshit and mahima back to mumbai. chetan wait for him.

Chetan:- mahima ab tumhari tabiyat kaise he.

Mahima:- me thik hu chetan ji and dekhiye hamari bahu ko bhi hum saath me laye he.

Drishti took blessings from chetan.

Chetan:- bahut accha hua drishti tum aa gayi. Rakshit tumhe jab se dhund raha tha.

Mahima:- pandit ji ko bula kar inki shadi ki date fix kar dete he. Drishti tum guest room me jakar aaram karo.

Drishti:- ok aunty.

Mahima:- aunty nai mom bolo beta and tumhare family me kon kon he.

Drishti:- mom mera koi nai he me orphanage me badi hui hu.

Mahima:- aisa kabhi mat bolna hum he na tumhari family.

Drishti and mahima hug each other.

Next day pandit ji says that tomorrow engadgment and afer a week marriage.

Rakshit inform lavanya about his engadgment. Lavanya also came.

Engagement day came lavanya  doing ready to  drishti.

Lavanya:- chalo drishti engadgment ka time ho gaya he.

Drishti:- thank you lavanya tum aayi and mujhe maaf kar diya meri wajah se tumgari and Rakshit ki shadi nai ho pai.

Lavanya:-  isme tumhari koi galti nai he ye to sab destiny ka likha he and me and rakshit friends he and hamesha rahenge. Ab chalo.

Drikshit reach on stage mahima wear her red chunari. Drikshit exchange ring all clap. Function finished.

In guest room drishti about to change her dress but rakshit came.

Rakshit:- drishti ye dekho tumhe konsi place pasand he jaldi bolo to me booking karta hu.

Drishti:- booking kisliye.

Rakshit:- are 1 week k baad shadi he to honeymoon par nai jana.

Drishti:- ooh. Tum hi dekh lo mujhe ye sab nai samajta.

Rakshit:- wow kitni bholi he meri wife. Shadi k baad jo hota he wo samajta he na. Ya wo bhi me batau.

Drishti:- shut up. Tum bhul rahe ho me ek doctor hu. Ab jao yaha se bahut late ho gaya he.

Rakshit:- ja raha hu. Tum na bilkul unromantic ho. Me tumhe baad me dekhta hu. Good night.

He kiss her forehead and go. Drishti change her dress and sleep.

After 2 days.

Lavanya:- drishti kaha ho tum.

Drishti:- kya hua lavanya itni ghabrai hui kyo ho.

Lavanya:- pata nai ek unknown no se call aaya tha rakshit ka accident ho gaya he. Uska phone bhi nai lag raha he.

Drishti:- kaha accident hua he.

Lavanta:- xyz place.  Uncle aunty bhi ghar par nai he. Tum jao me uncle aunty ko lekar aati hu.

Drishti:- haa me jati hu.

On the way drishti try rakshit 's call but he did not pick.

Drishti's car break fail and her car fall from bridge to river.

Precap:- drishti's death

DESTINY(drikshit) CompleteWhere stories live. Discover now