lavanya's truth

502 52 11
                                    

Lavanya's pov

Lavanya throwing all things here there Nai aisa nai ho sakta wo drishti  ho sakti. Wo drishti kaise ho sakti he he mene khud use dhakka diya tha river me .

Haa mene mara he drishti ko wo mere and rakshit k bich me jo aa rahi thi.
Me pehle rakshit ki khud chod kar gayi thi kyoki me ek mental insaan k saath nai rehna chahti thi but fir rakshit thik ho gaya meri and rakshit ki engadgment ho gayi me kitni khush thi par is drishti ne sab kharab kar diya.

Mene bhi drishti ko dhundne k liye detective hire kia tha but sirf isliye ki wo use dhundar maar de but usse pehle rakshit ne dhund liya.

Mene fir bhi himmat nai haari me unki engadgment me aayi accha banne ka dikhawaa kiya taki kisi ko mujhpar shak na ho.

Mene hi drishti ko jhooth boljar river k pas bheja tha and me uska waha intezar kar rahi thi and dhoke se use dhakka de diya and engadgment ring bhi chin li.

Jab ek anjan body mili to mene use ring pehna di and rakshit ko jhooth bola ki yehi drishti k kapde he.

Par ab jab rakshit mera hone ja raha he to tum fir se meri life me aa gayi.
Agar tum hi drishti ho and agar tumgari memory aa gayi to... nai me ye risk nai le sakti. Tumhe fir se mere haathon se marna hoga.

In study room.

Sonam:- mujhe aisa kyo lag raha he ki me is jagah ko pehchanti hu ye sab kuch jana pehchana sa kyo lag raha he.

She got some flashes and faint.

Rakshit:- sonam kya hua tumhe utho.

He pick her in his arms and lying her on sofa and sprinkle some water on her face. She get concise.

Rakshit:- tum thik to ho.

Lavanya:- kya hua Rakshit ise.

Rakshit:- faint ho gayi thi ye. Sonam tum ghar jao and aaram karo chalo me tumhe chod deta hu.

Lavanya:- rakshit me market hi ja rahi hu. Sonam ko chod dungi

Rakshit:- thik he.

Sonam:- sorry sir me kal aa jaungi.

Sonam and lavanya gone. On the way.

Rakshit:- sonam ko call karke bolta hu kal bhi na aaye.

He call her. Sonam pick but...

Sonam:- ye rasta mere ghar ka nai he.

Lavanya:- tumhe me sidha jannat me bhej rahi hu sweety. Ek baar mere haath se markar shanti nai mili jo dobara marne aa gayi.

Sonam:- but me to apko janti bhi nai ap kyo marna chahti ho Mujhe.

Rakshit hear all the conversation and shocked.

Rakshit:- pichli baar me tumhe nai bacha paya tha but is baar me tumhe kuch nai hone dunga drishti.

Precap:- last fight.

DESTINY(drikshit) CompleteWhere stories live. Discover now