drikshit first meet

602 52 6
                                    

Drishti:- ji mera name drishti he.

Mahima:- bahut pyara name he.

Sachini in mind:- kisi our ladki ko rakshit ki biwi banane se accha he ki uski behan hi is ghar me aa jaye rihaan ko mom ka pyar bhi milega.

Sachini signal to mahima about drishti. Mahima understand.

Drishti knew about divya. See rihaan take him in her arms and play with him.

( drishti is little modern and chatter box)

Drishti playing with rihaan when rakshit come to take rihaan.

Drishti:- me kyo du apko rihaan anjaan logo ko me mera baby nai dungi.

Rakshit:- tumhara baby he dekhkar to lagta nai he.

Drishti:- ye to tumhara baby bhi nai lagta. Dekho ye kitna cute he and tum kitne sadu akdu bedil kahi ke.

Rakshit:- kya pagal ladki he. Mom ne kisko mera beta de diya.

Drishti:- pagal kisko bola next time bola na to muh tod dungi me.

Rakshit:- oh god mera beta kis sirfiri k pas he.

Rakshit call mahima.

Mahima:- kya hua rakshit kyo shout kar raha he.

Rakshit:- ye dekhiye mom rihaan kis pagal ladki k pas he. Mera bete ko bachana hoga.

Drishti:- aunty me is sadu akdu ko rihaan nai dungi. Pata nai kon he ye.

Mahima and all family members laughing.

Rakshit:- mom aap has kyo rahe ho mere rihaan ko lo uske pas se.

Drishti:- haa aunty aap bolo na sab mujh par kyo has rahe he.

Rakshit:- kyoki pagal par sab haste he.

Drishti:- mujhse bade pagal to tum ho.
Mujhe pagal bola to me rumhe chodungi nai.

Mahima:- bas bas fight mat karo. Me misunderstanding clear karti hu. Rakshit ye divya ki cousin sister drishti he. And drishti ye rihaan k dad rakshit he.

Drishti:- haa.... to batana chahiye na. Kab se faltu bakwaas kar rahe he bol dete ki rihaan k dad he.

Rakshit:- tum sunti kaha ho kisi ki. Bas bolti rehti ho.

Drishti give rihaan to mahima and go from there because marriage finished.

All welcome to lavanya. And sent her to shikher's room

Sachini:- chalo shadi to acche se ho gayi vaise mahima tujhe drishti kaisi lagi rakshit k liye.

Mahima:- kya baat kar rahi ho didi wo dono to thodi der me hi kitna lad liye unki shadi k bare ma kaise soch sakte he. Par drishti rihaan ko bahut pyar se sambhal rahi thi.

Sachini:- wohi to apni behan k beta he na wo thik se rihaan ki care karegi and tune dekha kithe dino k baad rakshit khulkar bola. Drishti hi use pehle wala rakshit bana sakti he.

Mahima:- me kal hi vidya ji se baat karti hu.

Sachini:- rakshit ki shart k bare me bhi bata dena. Ki wo drishti ko patni ka haq nai dena chahta.

Mahima:- haa thik he didi aap so jaiye.

Precap:- drikshit decision.

ye chahtein( drikshit) CompleteWhere stories live. Discover now