💞 3 💞

6.6K 438 43
                                    

Next morning they all woke up to song …
But Sana didn’t want to wake up and was snuggling more into him …

Sidharth – jaan uth ja … warna main tumhare liye chai nai banaunga wo bhi special wali …

Sana – yaar sone de na … itne time baad itni achi nind aa rahi hai …

Sidharth – acha tu leti reh aur main chai banake lata hun …

And moved to make his special tea for her … and came back with tea …

Sidharth – Sana uth ja dekh chai laya hun warna thandi hojaygi muj mat bolna garam karne ke liye …

Sana – yaarrr Tera damkana kab band hoga yaar …

Sidharth – kabi nai …

She woke up and had tea with Sidharth ….

Both were on bed seated so close to each other there was not even space for air to pass … both were just feeling each other …. When suddenly Sana asked him …

Sana – Sidharth ..

Sidharth – Han jaan …

Sana – bebu Maine kuch aisa waisa Galt to nai kiya hai na yahn pe .. matlab Jo Tere name ko effect Kare …

Sidharth – nai Meri jaan tune aisa kuch bhi nai kiya hai … tune Jo bhi Kiya hai bahut acha kiya hai … aur main proud feel karta hun uske liye …

Sana – hayee Sachi … and pecked his lips …

Sidharth – par tu na muj promise kar ek

Sana – Kya …

Sidharth – jaise react tune uss himanshi ke anne pe kiya waise fir kabi nai karegi …

Sana  - promise nai karungi … par tuj pata muj laga wo firse sab kuch mujse cheen legi … tu bhi chhod dega … isliye …

Sidharth – tu pagal hai … kisi ke bhi liye main tuj chhodunga .. aisa ho sakta hai …

Sana nodded negatively …

Sidharth – fir aisa Kun soch rahi hai Meri jaan …

Sana – acha nai sochti …

Sidharth – chal thik hai par muj na abi ek achi se hair massage de … bahut miss Kar raha hun …

She was giving him head massage and both were Sharing what had happened in absence of her … and after that both went in garden area and sat on green bed … Sana was sitting too close to him and he had holded her from waist … when suddenly arti and Kashmira came …

Arti – are yaar Sana Hume bhi to Milne de baat Karne de Kal se uske sath chipak rahi hai … usko chhod he nai rahi …

Sana – Maine kab roka terko Milne ya baat karne se … Banda interested nai hai to main Kya karun …

Arti – to tu usko chhod bhi to nai rahi ..

Sana – ye koi chota bacha hai Kya Jo Maine pakad rakha hai…

Arti – are Mera Matlab ye nai tha … waise Sidharth aur main do saal se best wale friends hai … haina Sidharth

Sana – Sidharth tune muj to kabi nai bataya … sab kuch to share karta hai …

Kashmira – kuch baten bande ko lagta hai nai karni chahiye … to nai kiya …

Sidharth – Sana tuj pata hai na tuj sari important baten Batata hun … bas shant hoja abi ...

Sana – acha thik hai fir … and kissed on his cheeks …

Arti after this insult seems like nothing affected.... They were talking on random topics when kashmira said …

Kashmira – are sana bahr pata hai tuj fakenaaz trend ho raha hai …

Sana – achaaa …. To Kya fekun ye nai trend hua ...

Kashmira – matalb …

Sana – acha chhodo aap … and moving to camera … hii my dear fans … muj yahn inhone Yani kashmira ne bola fakenaaz trend ho raha par inko nai pata Kya fekna hai … to mere Jo fans ye trend Kar rahe hai unko main request karti hun muj ye bhi trend kark batao Kya fekun ….

Sidharth – wahhhh Meri jaan Kya baat kahi hai … par ye Jo kashmira ne fakenaaz bola uska to nai pata par sidnaaz jarur trend ho raha tha jab se pata Chala main as a Tera  connection ja raha hun …

Sana – hayeee sachiiii

Sidharth – Han …

Kashmira – are aise to sidarti be trend ho raha tha … wo nai dekha apne...

Sana – are nai kashmira wo sidarti nai sidheart hoga galti se i add kiya hoga …  yaar Sidharth tu apne fans ko sidheart ki spelling ache se bata na … ya ek Kam kar unko na sidheart ka insta pe sticker banwa ke Dede … spelling mistake nai karenge...

Sidharth – Han ye sahi hai …  yahn se jaunga na pahle yehi karunga bas khush...

Sana - bahut jyada khush....

They were talking when bedo came up with Rashmi … she too came for her epic insult … like kashmira …

Debo – Sidharth terko pata bahar sidleena trend ho raha aur sidra bhi ..

Sidharth – sidleena Kahn Maine to spelling jahan tak dekhi wo to potyleena thi … aur Sidra ye….

Connection Weekजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें