Sidharth – sidleena Kahn Maine to spelling jahan tak dekhi wo to potyleena thi … aur Sidra ye….
Sana – Sidharth Tera friend ragav usne gender change kiya hai Kya …
Sidharth – nai to aise Kun bol rahi hai …
Sana – kunki Sidra to Tera aur ragav ka bana tha na …
Sidharth – are Han abi yaad Aya Sidra to ragav aur Mera bana tha … Kya yaar debo info to sahi nikala Kar …
Sana – Sidharth chal tu naha le abi aur main fir Tere liye khane ko banati hun ..
Sidharth – Han chal … uthh
Sana – nai aise he uthake le chal …
Arti – are chal ke ja na usko uthane ke liye Kun bol rahi hai …
Sana – are Maine usko bola .. Mera connection hai usko nai uthana hoga bol dega wo .. terko Kya hai … chal yaar Sidharth …
He picked her in arms in front side with her legs on his waist ….
Sidharth went to take bath and came back sat on sofa opposite to kitchen … and was staring her …. But his view contort by zariwala by coming towards Sidharth and sat on his lap …
SZ – babyyy … so longgg to seee uuu ….. tum to muj yaad he nai karte …. Tuj pata main tuj bahut miss karti hun … and kissed his cheek…..
Sana was watching all this … she also saw Sidharth is not comfortable and was trying to make her away … she too don’t want to fight so was not saying any thing … but as Sana saw her kissing his cheek … she thrown the utensil which was in her hand and went near them … her next move almost shocked all ….
She went near and pulled SZ by hairs ….
Sana – chal beyy uth …. Kya baby baby bole ja rahi hai kabi se … sali chudail apne pati ko baby baby kark thak gayi hai to jiski connection banke ayi hai na uske sath ye lipa chapi Kar .. firse Sidharth ke aas pass bhi mat batakna …. Agar batakte dekha na band Baja ke rakh dungi … ayi Bari baby wali …And to Sidharth … tu Kya usko baithne de raha tha …
Sidharth with puppy face – ab wo khud baithi to main Kya karun
Sana – to uthne ke liye nai bol sakta tha .. muhn main dahi Jami hai …
Sidharth – main jab Tak kuch bolun tum aa gyi ..
Sana – acha main aa gayi warna Kya .. maze le rahe the …
Sidharth to divert the topic – ye sahi hai muj yahn bhukh lagi hai ye nai khilaun Ulta mere upar he badak rahi hai …
Sana cursed herself for this - acha sorry na bebu … abi lati hun ban gaya hai ….
Aaj na main tuj apne hath se khaungi .. gussa mat kar na … sorry na … he didn’t said anything and Sana made him eat and he too ate silently …. After lunch he started ignoring her and was speaking to others … sana was also following him and trying to talk but he didn’t spare a word to her …
Sana thought – ye aise muj ignore Kun Kar raha hai … ab Kya hua isse … haye Aya kuch din ke liye hai usmain bhi isko muhn sadana hai Kya … par kiya Kya Maine …. When afternoon incident hit her … haye ye dupahr wali baat ko leke to nai … aaahhhaa ammaa .. yaar .. ab isko kaise manaun … yaar Kun bola maine isko … ab isko manana jayada Bari padne Wala hai … Chalo baba Manao isko …
And she went to him again …
Sana – Sidharthhh sunna …
He was busy with others …
Sana – yaar Teri help chahiye … chal na …
Sidharth not responded …
Sana – Sidharth please na …
Arti – usko nai chalna to zid Kun Kar rahi hai Sana …
Sana ignored …
Sana – Sidharth tuj Meri kasam hai chal …
Sidharth hearing word kasam went with her … and here she was trying everything to coax him …
Sana – Sidharth … bebu sorry na … acha chal Maine Tere liye Tera favorite dinner banaya hai .. wo kha le fir ye gussa continue karna …
Sidharth ate food and both were laying on bed …
Sana – Sidharth …. Moving his face to her …
Sidharth – Kya hai …
Sana – bas kar na … aur kitna gussa dikhayga ..
Sidharth – to tune Kun bola main maze le Raha hun …
Sana – gusse main nikal gaya …
Sidharth – thik hai …
Sana – yaaaarrrrr … sorry na bebu …
Sidharth – Bola na thik hai …
Sana – acha punishment Dede … par aise muhn mat sada na …
Sidharth – wo to waise bhi dunga ..
Sana – bas na fir abi gussa nai Kar na aur ek gandi wali kiss Kar na …
Sidharth – nai karunga …
Sana – hug bhi nai karega … faking sadness …
He immediately embrace her and both slept cuddling ….