Salman – hello everyone kaise ho aap sab … hope thik honge …Housemates – hi sir … hum sab thik hai …
Salman – iss hafte bahut kuch hua to bataiye Kahan se shuru Karen …
Paras – sir Sidharth beated me … here Salman cutted him
Salman – aap par ata hun rukiye … Han to pahle Jo iss Ghar ke logon ne bola BB bias hai … Sidharth ko nikala Kun nai … to pahle ye clip dekh lo …
In clip it was shown that Paras had called Sana with so much dirty words like slut and all and when her father came he had said many words for her father too which Sana had requested BB not to show and Mahira too had used some words ….. and clip end …
Salman – Han to ab bataiye iske baad bhi BB bias hai … yehi sab app main se kisi ke liye use hote to Kya karte … waise he same isne us din task ke time bhi Kiya …
Those who were saying biased went silent …
Salman – Mahira … jab apke honthon ke liye kuch bola gaya tha to apne kitna hungama Kiya tha … jabki wo koi itni Bari baat bhi nai thi …. Apki wajh se to bahut se gharon main TV Tak band kar di gyi thi apki irritating awaj sunke …. Aur aap kisi aur ke liye aise sun Kar uspe Hass rahe ho aur uska sath de rahe ho ….
Mahira – sorry sir …
Salman – sorry ka Kya Mahira …. Karne ke baad sorry tab mahine rakhti hai jab aap khud se realize Karo koi aur bataye tab nai …
In this while Paras tried to say something but Salman only said ….
Salman – muj apse koi baat nai Karni … mere hath main hota to main abi apko nikal deta … so mujse baat na Karen jab tak ho yahn pe …
Salman to Sidharth – are shuklaji ek baat to bataiye pichle dino aap Sana I mean shehnaaz ko kapdon ke related kuch bol rahe the… wo Kya tha… janta Janna chahti hai…
Sana – Sidharth nai… sir nai please…
Sidharth glared her….
Sana was pleading with eyes…
Sidharth again glared this time with angry look…
Sana huffed…
Sidharth – Han to sir wo Kya hua tha na… starting ke pahle hafton main ye apne kapde kuch Kam leke ayi thi… kunki ye ghar pe bolke ayi thi ki ek do hafte main bahar nikal jaygi isliye… par ye yahn Tak pahuch gayi… to wo time na kisi weekend ke vaar ke liye isne… ab main nam nai lunga… uss insaan ko kapde bole borrow de… uss time pe isko ye Bola gaya… Kahan se bhi muhn uthake chale ate hai… fashion ka sense nai hai… anpad gawad hai… aur bhi pata nai Kya Kya… to uspe he maine Sana ko Bola ki terko itni akal nai Ghar pe ek message bijwaye… sir aap believe nai karoge iske closet main itne mahenge aur designer outfit pade hai Jo iss gadhi ne ek baar bhi nai pahne… bas dekha pasand Aya leke ayi rakh Diya… ye yahn 2-3 thousand ke kapdon ke liye sunn rahi hai… wo outfits koi one lakh ka hai to koi usse jyada ka… ab batao isko Kya bolun…