PART- 12 (THAT, I LIKE YOU)

4.9K 485 53
                                    

Happy reading.... enjoy.... n guys plz do in line comments...😭🤧

.

Sid- Shehnaaz will you stop running as you are looking like a kid..

Sana- No... I'm not gonna do that...🏃‍♀️

Sid- Shehnaaz... sternly

Sana- Dr. Sidhhhaaarrrthhh... plz.. in baby voice..

Sid- (pighal gaya londa..😂😂) Ok fine.. Let's do one thing... come n sit with me.. here.. pointing towards a sofa..

Sana- Nooo...

Sid- Do you trust me or not..?

Sana- Hmm... Karti hu.. (khudse bhi zyada.. in mind..)

Sid- So.. Come n sit with me..

Both settled down on sofa.. Sid told her to look into his eyes.. Sana did what he said... n Sid signalled the nurse to inject her... n both looked in eo eyes n get lost..💕 (hayee their eye lock 🔥)

After.. sometime that nurse signalled Sidharth that it's done... with a smile...

Sid- It's done..

Sana came back from la la land.. Kya done...?

Sid- Injection.. lagana done.. with a wink  

Sana- Hayee.. ho gaya.. pata hi nahi chala.. thanks..😊

Sid- You welcome... chalo.. thoda rest kar lo phir kam bhi karna hai...

Sana- Hmm.. Coming in 30min...

Sid- Fine.. n he left...

It's been 1hr but.. Sana still didn't came back so Sid went to find her... n what he saw made him angry n he clinched his fist in anger...
(guess karo kon hai...? Kar lia... yes.. Rahul..😂😂)

Sana was with Rahul n they were hugging eo.. after sometimes they breaks the hug...
(lagta hai yeh idhar sirf hugne I mean hug karne aya hai..😂)

Rahul- Tu itna careless kaise ho sakti hai... apna care kyu nahi karti hai... while holding her hand...(yeh pitega..😂😂)

Sana- Hayee... sab yehi bol rahe hai...

Rahul- sab matlab..?

Sana- Sidharth..Vikram..Priya.. aur ab Tu..

Rahul- Tu kam hi aisi karti hai... chal take care of yourself... chalta hu... giving a side hug..
(yeh ek din pitega zarur..🤦‍♀️)

Seeing all these... Sid went back to his cabin... in anger..
(honestly isko cabin nahi chamber bolte hai...😂)


Sana went to his cabin...n asked him... what she have to do...

Sana- Ab kia karu..?

Sid- No answer.. (gussa hai yaar..😜)

Sana- Dr. Sidharth.. maine kuch pucha... kia karu..?

Sid- still no answer..

Sana- Hello..! Tum behre ho gaye ho kia..?

Sid- Kya hai...? In stern voice..

Sana- she get shocked by his behaviour.. Ab kia hua... 1hr pehle tak toh thik tha... Ajeeb hai yeh.. (in mind)

Sid- Go n check these file.. passing some file.

Sana- Okay.. fine.. n left...

Sid- Why can't I just see her with someone else... and that Rahul... kuch zyada hi chipku hai... jab dekho chipakta rehta hai... kabhi hug kar raha hai... toh kabhi haat pakad ke... arghh.. maan toh karta hai.. sale ka muh tod du... aur yeh bhi kam nahi hai.. jab dekho Rahul..Rahul.. fine dost hai... but limit me rahe.. bhad me jaye Rahul aur yeh.... mujhe kia kuch bhi kare... Sid iske bare me sochna bandh kar...huhh..

Dil Ko Tumse Pyaar Hua ✔जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें