Happy reading.... enjoy.....😊___________________________
Sid- I think you should leave now... As ab raat bhi hone wali hai..
Sana- Sidharth main kahi nahi jane wali.. Ab hum friends hai right... Aur main apne friend ko jo abhi bimar hai usko aise akela nahi chodne wali.. So, chup chap rest karo.. lagi samajh..
Sid- Shehnaaz...
Sana gave him a death glare aur chup ho gaye Shukla ji..😂😂
Sana- Main Priya ko call kar deti hu.. ki main aaj yahi rukne wali hu...n she left..
Sana called Priya n told her everything what happened that she will stay at his place for tonight.. by this Priya was surprised.. After talking to her Sana come back to his room..
Sana- Tumhe kuch chahiye..?
Sid- No.. don't worry.. I'm fine..🤧
Sana- Tumhe kitni thand lag gaya hai... Ati hu main..
Sid- Ab kaha jaa rahi ho..
Sana- Ati hu ruko.. n left..
__________________
After some time she came back with kadha.. seeing this Sid was making faces.. n Sana asked..
Sana- Kya hua..? Muh kyu bana raha hai..?
Sid- Yaar plz no... mujhe nahi pina... making faces
Sana- Tu baccho jaisa kyu behave kar raha hai.. chal pile.. forwarding the glass
Sid- Sweetheart please na.. mujhe nahi pina.. medicine le raha hu na main... making a cute pout.
Listen SWEETHEART gets happy... but he really needs to drink it... badly...
Sana- Tu piyega ya nahi..? in stern voice
Sid- Nahi piyunga yarr.. bohot kadwa hota hai.. while making faces..😣
Sana- Tujhe meri kasam..
Sid- I don't believe in kasam.. kasam woh dete hai jo jhoot bolte hai..😏
Sana- Matlab tu chahta hai ki mai... mar jaun.. with a sad pout.. looking absolutely adorable.😘
Sid- Kya yaar.. de.. in irritated voice while making faces.. 😂
Sana- Mera nona baccha ..chal pile ab.. in baby voice..
Sid felt happy listening MERA NONA BACCHA.. n drink that kadha while making faces..😣
After finishing.. Sana said..
Sana- Chal ab rest kar... tab tak main dinner bana leti hu...
Sid- Banane ki kia zarurat hai be.. Kaka ko bol de...
Sana- Kaka...🙄
Sid- Oh shit... bhul hi gaya tha.. unko chutti de dia hai maine... kuch der pehele.... unke bete ki shaadi hai kuch din me. Accha toh phir... order kar lete hai food...
Sana- Abhi tu bimar hai... Aur bahar ka khana thik nahi hai tere liye abhi..
Sid- Tujhe pata hai tu bilkul meri Mom ki tarha behave kar rahi hai.. with a smile.
Sana- Accha.. chal ab chup chap rest kar.. main ati hu... n she left...
Sid- Yeh itni pyaari kyu hai... Kaise mari take care kar rahi hai.. pata nahi kyu but isko dekh ke hi pyaar ata hai ispe... after sometimes.. WTF! Tu pagal hai kia bakwas kar raha hai.. pyaar ata hai n all.. we are JUST FRIENDS... so..just shut up...
आप पढ़ रहे हैं
Dil Ko Tumse Pyaar Hua ✔
FanfictionThis story is about a man who is the best youngest cardiologist of India. For him only his patients matter to him & everybody knows that. He always wanted to be the best. Who is hot n handsome. All the girls drools over him. But he doesn't believe i...