#After effects...

380 53 2
                                    

The kiss was so new n pleasurable for Rhea that she was feeling so nervous n shy to face Shaheer that in the morning she woke up too early as she donot want to let him know about her state.
Rhea p.o.v.
Oh God! Yeh Achi wali gudgudi toh theek hi nhii ho rhii. Jab bhii uss kiss ka sochtii hoon current sa lg jata hai...Haaye Shaheer se kitni derr tak bachoongi...uper se iss lockdown ki wjah se toh har koi ghar mein hi hoga...Oh God! Unse door jaati hoon toh man krta hai unke pass hi rhoon n agar pass jaoon toh sharam ke maare dekha bhii nhii jaata unki taraf. Tera naa Rheu kuch nhii ho sktaaa🤔. Chl koiniii kuch bhii ho Shaheer hain toh mere hi. Hunnnn. But still kbhii naa kbhii toh we will get...haawwww mere se jo man mein nhii bola jaa rhaa woh jab hoga toh busss...Mrs.Rhea
Shaheer sheikh toh gyiiii! Pta nhii log kaise krte hain bde normal hi lgte hain saare couples saamne se🤔. Meri toh sharam aur butterflies hi nhii jaa rhii ek kiss krke hi. Bus ab mein normal rhoongii n uss kiss ke baare mein jada nhii sochoongiii. N Shaheer ke saamne toh bilkul nhiii...ek baar bhii unke saamne sharma gyii toh bus hmesha tease krenge mujhe. Ohooo chai bhii bahar aa gyi...Rheu tere se naa koi kaam nhii hota. Hmmm hmmm hmmm...take breathes....chloo abhii dekhuuu mere cute se hubby uthe yaan abhii bhhii so rhe hain.
P.o.v . ends
( when she entered the room, He was still sleeping peacefully And smiling in his sleep. The sun rays were disturbing his face...due to which he moved slighlty but did not wake up. So she removed the curtains n ask him to wake up as she had prepared the breakfast for him.)
Shaheer: kya yr baby, itna acha dream aa rha tha. Aiwen hi utha dia tumne mujhe.
Rhea: aisa kya tha sapne mein...haan. n meine dekha aap sapne mein smile bhii kr rhe the. Kisse dekh kr...haan btaoooo. Khin charmii toh nhii thi naa😏😏. Btaoo btaoo.
Shaheer: hain, yeh charmi kaun hai ab? Acha woh...Abir walii. Naa re meri charmi,Mishti,Rheu,Rhea,jaaneman,janejahan...
(Cut by Rhea)
Rhea: bus bus, Shaheer smjh gyii mein. Ab jldi se dream btaoooo warna mujhe bhii Mishti wala angry avatar dikhana pdegaaa😏.
Shaheer: abhii toh tum keh rhii hoo...lekin jb meine dream sunana shuru kr diaa naaa toh khud hi chup krwaoogi mujhe...I guarantee that!
.
.
.
Jb tak update nhii aata...u can go to any level of ur imagination n enjoy😉!coz mein bhii yhii krti hoon🙈.
.
.
.
Sorry for late update guys...busy in some competitive exams...so please pray 🙏so that Soon I can get a government job n then I will meet Rhea Sharma and Mr.Shaheer Sheikh. 🥳🥳🥳...on my own with my identity.
.
.
.
Stay tuned.
Take care.
Anu💞

Misunderstanding Where stories live. Discover now