34.💙🤫🤫🤫🤫

630 120 62
                                    

Mahir: Thek hai jao! Ghar jao! Yaha kya karogi? Tumhari to personal aur professional life ek hi hai. Alag hai hi nahi. Time waste hi to ho raha hoga miss over intelligent ka... Bht sare important kaam honge jaise tv dekhna, gandagi failana, planning karna auro ke liye...aise kuch... Right! Itni busy ho tum itne saare kaam hai aur chchch!! Maine yaha rok ke time waste karwa diya na? File complete karna, hotel mein new expenses ka record banana, hotel renovation jo hona hai uske final plan ko dekhna, aur kuch chote mote kaam. Ohho!! Ab inn mein tum kaha waste karogi apna talent. To jao...

Bela: Kya?😨 Jaun? Sacchi mein? (Like little kids)

Mahir: Ha jao. Tumhe jb rukna hi nahi. Go and live your personal life.

Bela: Ha to thek hai jaa rahi hu. Itna kya suna rahe ho? Itni koi badi baat hui nahi hai jitna tum bana rahe ho. Arre to kya hua 1 din tumne dadi ke kahne par sara kaam kar liya to. Big deal main nahi karti roz jaise. Daily mere jaisi nazuk kali se itnaa salaaaa kaam kalwate ho aur phir ghar mein bhi aur phir bhi aise react karte hi jaise ke kuch karti hi nahi main.

Mahir: Ha ache se pata hai kitna kaam karti ho. Rehne do. Kuch kaam banane ke bajaye bigadti ho. Go and enjoy your life. You are free. Yaha faltu mein kaam karke apna tume waste karne ki zarurat nahi hai jab tumhe nahi pasand to. Personal aur Professional life alag alag hoti hai. Unhen mix karne ki zarurat nahi hai. Main maids ko bhi appoint kar lunga ghar mein. Koi ehsan karne ki jarurat nahi hai kaam karke. Tumhari mom ne hi bola tha tumhe sab kaam sikhane ko. Professional place par tumhari jagah main dusri assistant appoint kar lunga. Go home and live freely.

Bela: Dusri matlab? Larki koi?🤨

Mahir: That should not bother you Ms. Sharma. Mera office, mera work kisi ki wgah se suffer nahi kar sakta. I will make decisions what's best for this hotel and me. And I can appoint anyone that's none of your business. Maybe she will be better than you.

Bela got really angry now.

Bela: It is my business Mr. Freak arrogant Sehgal. It is.😠

Bela holds his collar.

Mahir: Belaa!!

Bela: Kya Belaa?? Ladki rakhoge? How dare you? Maine bola tha na pahle ke tum dusri ladkiyo se durr rahoge! Phir? How can you even think like that. Aur meri jagah kaise rakh sakte ho? Kyu du main apni jagah kisi aur ko? Main to yahi kaam karugi aur dekhti hu kaise aati hai koi chudail meri jagah! Uske baat kaat ke ganja kar dungi usko.

Mahir: Kya? 😧

Bela: Aise aankhe badi badi karke ghurne ki zarurat nahi hai. Itna kya shock ho rahe ho? Sirf tumhe hi gussa aa sakta hai mujhe nahi? Tab se bole jaa rahe ho..bole jaa rahe ho... Nahi kya hai? Uss makri ke liye itna kya drama kar rahe ho? Bola na sorry ek baar phir bhi... Aur ha itna zyada overreact mat karo. Bol diya hai maine dadi ko already ke jaisa unhen laga vo galat tha. Aur tumhe vo makri se bht pyaar hai to usse tumhare sar(head) par hi chara kar rakhe. Raho apne kamre mein apni uss makri ke sath. Pagal aadmi!!

She leaves his collar and turns to in anger but Mahir held her wrist and pulled her back and turned and pinned her to his table. He put his both hands on table, one on each side and caged her between his hands/arms and leaned towards her. Bela leaned little backwards. She was half sitting on table and half standing. There was an inch gap between them.

Mahir: Pagal! Ha hu main pagal!😡 Mujhe laga tha atleast tum to mujhe samjhogi. Par nahi... Main to freak hu..crazy arrogant aur pata nahi kya kya? Har kisi ki feelings hoti hai meri bhi hai. Hu main animals se attached so what?? Ha vo makri mereiye bht important hai. Emotionally attached hu main usse. Sirf vahi thi mere sath jb main akela tha aur koi nahi. Sbne akela chor diya tha tb mujhe vo mili. Animals ke paas zuban nahi hoti par vo insani se kai zyada ache hote hai. Bela sb koi na koi pet rakhte hai aur unke sath pyaar se rehte hai to aise hi main Pinki ke sath rehta hu to kya hai? Bela hum normal insani se alag hai. Hum dusre animals se connected hai. Isliye unhen samjhate hai. Isliye main Pinki ko mere makri ki tarah nahi ache se rakhta hu. Infact vahi nahi baki sare pets bhi jinse tum jungle mein mili thi, bacche ki tarah rakhta hu unhen. Par tum nahi samjhogi. Tum aaram se raho. Iss sbme parne ki jarurat nahi hai. Kaam karna acha nahi lagta na to thek hai mat karo. Bol to raha hu phir bhi usme problem hai. Matlab kaam karne ko bolo to problem aur na karne ko bolo to... Kya karu main?

Bela: Jo karna hai karo par meri jagah office mein kisi aur ladki ko apne sath rakha na to dekh lena!

Mahir: Office mein koi bhi kaam kare usse kya? Larka rakhi ya ladki kya fark padta hai.

Bela: Mujhe parta hai. Bol diya na ek baar bas!

She pulled him by collar. Now their noses are touching.

Mahir: Tumne bol diya to ho gaya. Main kuch bhi bolta rahu. Main to rakuga kya karogi tum?

Bela: Main..main vo jo last week park mein mila tha blue shirt wala..kya naam tha yaad nahi... Uske sath movie dekhne jaungi. Usne offer kara hai mujhe. Tab to mana kar diya tha par soch rahi hu haa kar du. Number bhi diya hai usne ke agar mind change ho mera to.(Bela jgoot bol rahi hai. Uss larke ne koi number nahi diya. Usne politely pucha tha aur Bela ne politely mana kar diya aur phir vo sorry bol ke chala gaya tha.)

Mahir: Kya?? Uski itni himmat! Choruga nahi main usko 😡. Tum Nahi jaogi uske sath.

Bela: Kyu? Meri marzi. Meri personal life hai. Jaise tum apne office mein apne professional life mein Kuch bhi kar sakte ho aise hi main bhi kuch bhi kar sakti hu personal life mein apni. Rakho larkiya main bhi new friends banati hu boys ko.

Mahir: Tum aisa kuch nahi karogi.😠

Bela: Kyu? Tumhe kya problem hai?

Mahir: Tumhe bhi to problem hai. Baat hui thi na hamari pahle bhi iss bare mein.

Bela: Yagi to main bol rahi hu. Par jab tumhe yaad nahi to mujhe bhi yaad nahi.

Mahir: Hai yaad mujhe...

Bela: Nahi hai

Mahir: Hai

Bela: Nahiiii haiiiiiiii!!

Mahir: Bola na haiiiii!!

He got infuriated and moved more closer to her and their lips touched anddddd...
.
.
.
.



Moves away from her and turns his back and calls someone and said over phone," Maine jo special gift order kiya tha vo ghar bhijwa dena."

Bela: Gift??🤨

_________________________________________

That's all for now.

Did you liked it? Rate the story and current track out of 10...

Promo: Hmmmmmmmmmmmmmmmmmm...... Socho public socho ki mahir ab kya karega, uska ye sannata konsa toofan le aaega ? 😁😁
(For your kind Information our next part is almost complete. But we might get mood to post only after fantastic responses. 😪😪😪)

Share your views in comments and don't forget to vote.

BB & JS

You've reached the end of published parts.

⏰ Last updated: Feb 26, 2021 ⏰

Add this story to your Library to get notified about new parts!

My Master💖💕💕Where stories live. Discover now