Manik ki bad habbit

11.8K 192 4
                                    

Raj neyo k pas room mein jata hain......

Raj----dekha manik kitna bara ho gaya hain.......bat chupane lagi hain......

Neyo---kya aise kya kiya hain......manik ne?

Raj---nhi khuch nhi kari hain.....bas abhi manik ke liye larki dekhna start ker do......

Neyo---abhi manik London se aya hain abhi manik ki shaadi ki bat karu to manik ko bura lag sakti hain.....

Raj----manik ki valai k liye bol rehi hun......

Neyo---mere manik assa hi hain ap humesa manik ke uper gussa kerti hon......

Neyo---pata hain manik na aj mujse shy feel ker raha tha.....bilkul bacche hai...areh woh naked so rehi thi aur mujhe dekh ker..... embrace feel kerne lagi thi... (laughing )

Raj---kya naked......

Neyo ----apne galat samja mera matlab shirt nhi wear kari thi....journey karke ayi thi na isliye tired  hoke ....aise naked so rehi thi......

Raj pov's ----neyo tum galat samjhi mera beta isliye nhi naked so raha tha .....woh desire ki bazase aise so rehi thi.....tumhe pata nhi manik kitna mature hain....bap hun manik ka uski face ko dekh ker hi pata chal  gaya tha....se* life enjoy ker rehi hain.....

Aur fir so jata hain raj aur neyo....

Idhar manik so nhi pati hain.....

Manik London mein jane k badh.....unloge ki culture mein habitual ho gayi thi isliye every night manik se* life enjoy kar rahi thi....yaha ake isliye uski desire manik ko sone nhi de raha tha.....

Manik fir bed se uth ker shower leke ata hain.....

Manik pov's ---main isliye nhi ana chaha raha tha....se** bina mujhe nind nhi ati hain....aur yaha bina shaadi ki mein koyi larki ko room mein bhi nhi la paungi.....

Fir manik mobile leke.....porn web pe jake porn vedio watch kerke khud ki desire ko thora satisfied karti hain......

Aur 2 or 3 hour k badh ushe nind ati hain aur so jata hain.....

In morning. ....9 am

Manik tab bhi so rehi thi........

Neyo cabir navya aur raj mukti sare ak sath....breakfast ker rehi thi tabhi....

Raj---neyo manik kaha hain....

Neyo--so rehi hain...

Raj---kya abhi bhi so rahi hain...

Neyo ---ji kal journey karke ayi hain na ishliye....sayad.....

Raj uth ker manik ki room mein jati hain....

Manik idhar apne room mein....half naked bina duvet ki so rehi thi......

Raj manik ki halat dekh ker shocked hota hain...

Raj---manik kya hain a sab?

Manik ki sleep tut jata hain....raj ki sturn voice sun ke....

Manik jaldi se uth ker ek swift mein.....t shirt wear ker leta hain......

Manik---ji papa khuch kaha?

Raj---ha morning ki 10 baje hain abhi bhi so rehi hon....rat bhar soya nhi kaya?......

Manik---woh papa mein study ker rehi thi......(jhut bolta hain)

Raj ko samaj ata hain ki manik jhut bol rehi hain....

Raj---thik hain jaldi se a jao.....niche..

Aur tabhi manik ki mobile ko by mistakely manik ki touch se open ho jata hain aur......ak porn vedio chalna start ho jata hain.....

Raj turn kerke dekh leti hain....aur

Raj----shame on u manik tum rat bhat porn vedio dekh rehi thi.......itna desperate ho ki a sab dekhe bina nind nhi ati hain tumko.....

Manik keep silent.......

Neyo tabhi room mein a jata hain

Neyo---raj manik ko bulane ake khud hi yaha bat ker rehi hon....

Raj ---ha bas dekhne aya tha tumhara beta kyu itne der so rehi hain.... (manik ko gusse se dekhta hain)

Per raj neyo ko khuch bhi nhi kehta hain manik ki ish habbit ki bare mein......

Neyo----thik chale aoo.... manik tum bhi aooo

Manik---ji ma ap jaye i am coming. .....

Raj nhi jati hain.....

Raj---manik tum aj se koyi porn vedio nhi dekhogi... .kya hain a sab huh....khud ki desire fullfill aise karogi....itna se* life enjoy kerne k liye desperate ho rehi hon....shaadi karlo khuch nhi bolungi......

Manik---papa mujhe shaadi nhi karni.....bina shaadi kiye bhi hum se* life enjoy.....

Khuch aur bolne ke pehele hi ak jorder slap manik ki chicks per laga deta hain....

Manik---papa i am a doctor. ..i know se* is important for life but uske liya hume married hone ki koyi jarurath nehi hain

Raj---a shika London mein jake.....mein tumhe aur London lot ker jane nhi dungi sare passport cancel kara dungi. ....

Manik---papa no plz...mere sare frnd waha hain.....mein  yaha maa ke kehne pe ayi hun...1 week badh chali jaungi a keh ker aya tha papa mein sabse....

Raj----no tu abh kahi nhi jayegi....shaadi ker pehele.....uske badh.....

Aur  manik ki mobile leke chala jata hain.....

Manik---papa mera phone.....

Raj---phone mere pas rehegi......

Aur niche ata hain......manik bhi khuch der ke badh ata hain.....

Aur fir khana khake apne room mein chala jata hain. ......

Manik pov's ---socha tha pub mein jake enjoy karke aungi per papa to jane hi nhi de rehi hain......

Raj note ker leta hain manik ke restless ......

Raj pov's ---shaadi ke liye tujhe ha to kerna hi parega........


Guys plz leave your precious comment and vote

Love Sosia....☺

 Dr.Malhotra's Unknown DesireWhere stories live. Discover now