Precap-(manik ka nandini ko leke room mein jana aur door lock karna)
Back to the story. .....
Manik nandini ko leke room mein enter karti hain aur nandini ko bed pe throw kerta hain.....
Nandini bed pe jake bohot jorse girke rone lagti hain....
Manik----shh....koyi rona nhi...
Nandini---manik vaiya ....mujhe ish room mein nhi rehna chacchi ke pas jana hain... (crying )
Manik----aw baby...shaadi huyi hain humari... toh shaadi kerne ke badh wife kaha rehti hain...uski husbend ki room mein na (shout)
Nandini still sobing and criying. ..
Manik bed pe nandini ke pas beth jata hain......
Nandini innocently manik ko dekh raha tha aur ro rehi thi...manik ki desirefull eyes ko dekhe bhi nandini khuch nhi samajh rehi thi....
Manik bohot hi pyaar se nandini ki chicks pe hand rakhe nandini ko bolti hain....
Manik-----baby kal rat main ne kya kiya tha tumhare sath?
Bohot control karke manik nandini ko sweetly a bat bolti hain..jaha manik ko ander se bohot gussa a rehi thi...
Nandini---manik vaiya...woh rat ko apne ne mujhe kata(bite) thana woh chachhi dekhe mujhe bohot mara.... (childy manik ko sab bolta hain)
Manik sab khuch sunta hain ....aur fir....
Manik----toh yeh bat niche sabko kew nhi bola huh????bas bite e toh kiya tha na aur isse jaida khuch kiya tha bolo..... (shout)
Nandini suddenly manik ki gussa dekhe dar jata hain. ..aur
Nandini----woh sob* manik sob* vaiya. ..
Manik----woh kya?jitna pucha hain utna bolo....nandini nhi toh assa nhi hoga...
Nandini no mein head nodded kerti hain....
Manik----you... tabh kew niche chup thi...huh sabko kew khuch nhi bola....ki kal rat mein ne aisa khuch nhi kiya tha bolo..
Nandini chup rehti hain....
Manik----tumhare bazase maire life spoil ho gayi hain .....Shaadi huyi hain humara samajh ti hon.... (shout) agar tum niche chup nhi rehti toh sayad shaadi nhi karni parti aj tumse....
Nandini still crying and sobing...
Manik ko bohot gussa ata hain nandini ko aise chup rehna...dekhe...
Manik----choro mein kew itna frustrate ho rehi hon....i have no problem. ...tumne mera life spoil ki hain na now its my turn to spoil u....
Aur yeh bolke nandini ko bed pe push kerta hain....nandini ki hover on a jata hain.....
Nandini ki hand ko block kerke...
Manik----i know tum bohot chota hon se* kerne ke liye but shaadi toh ki hain na mujse abh mera desire bhi tum hi satisfied karogi....
Nandini innocently manik ki sab bat sun toh raha tha per khuch samajh nhi raha tha....
Manik nandini ki dupatta ko hold karti hain toh....
Nandini shocked ho jata hain. ..
Nandini ---manik vaiya....mere dupatta choriye..
Manik----chorne ke liye nhi pkra...
Aur idhar neyo room mein jake so nhi pa rehi hain raj note that...
Raj----neyo kya huya hain?
Neyo---woh manik apne room mein nandini ko leke gaya hain...
YOU ARE READING
Dr.Malhotra's Unknown Desire
Romance♨Mature content♨ . ... Manik is a doctor.....he is enough mature...but don't want to get married but destiny made him marry with an innocent Nandini. ....After married his life changed.... .....so lets peep into the story....