Nominations

4.2K 268 6
                                    

Sana gave everyone their duties. She loved the cooking of alisha, rubina and gauhar so they got cooking for all day and they can decide who wants to cook at what time.
She gave bedrooms to prince, aly, jasmin and asim. While she gave toilet to rashmi and devo aunty. She gave bartan duty to mahira, paras, zari, arti, Himanshi and jaan. She gave rationing to sid and rahul. She gave raghav and zain garden and pool. Abhinav and manu get chopping. And drama shuru.
Mahira: aap apne group walon ko favour kar rahi. Alisha ko koi kaam nhi mila aur Siddharth ko bhi sirf rationing
Sana: sabko ek ek kaam dia hai. Aur sabke sath help bhi hai. Aur group ki baat agar hai toh maine aly aur jasmin kp bedroom dia hai. Jaan ko bartan diye hain. Har cheez mein group mat lao. Aur alisha bhi khana pakayegi. Abhinav aur manu chopping kar rahai..bin matlab mudde banao aur footage lo.
Mahira: har baat mein footage footage mat karo. Aap bhi phir sid ke sath chipki rehti ho footage ke liye. Aur alisha bhi.
Alisha: han bilkul issi liye tou uske sath hain.
Mahira: han tu tou especially. Warna tu hai kon
Alisha: mahira buhat pachtayegi jab pata chalega ke mae kon hun
Mahira: han bari bari baatein karwa lo bas sabse
Rahul: tumne har baar duty ke liye natak karna zaruri hota hai.
Mahira: ghalat hai tou bolungi. Har baar inko khana pakane ka milta. Humein bartan ya toilet.
Aly: tou wo khana acha pakate hain. Sabko pasand aata aur wo quantity bhi sahi banata na zaya hota aur rashan poora hafta chalta araam se.
Paras: bhai tum sab kyun waqeel ban rahai? Alisha ke paas zuban nhi kya
Rahul: jisko jahan lagega ke ghalat larai ho rahi wo bolega
Bb: bb chahte hain ke sabhi gharwale living area mein ajayein
Sana: ab baad mein behas karna.bb bula rahai
Rahul: aaj nominations task hai aur bb ne ek task rakha hai. Jismein sab log joron mein aayenge. Sana ke paas ek phool hoga jis se wo kisi ek ko us jori mein se bacha sakti phool deke aur dusre nominate hojayega. Lekin task shuru hone se pehle sabhi gharwale ek naam batayein ge jise wo safe karte hain bahumat se.

Sidnaaz in a new bb seasonजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें