Knowing the favourite colour

3.1K 204 6
                                    

The episode starts with:

In morning,
Riddhima was getting ready in her room.She was wearing a tortoise blue coloured saree.
R's pov:
Aaj main pehli baar vansh ke sath kahin bahar ja rhi hoon chahe college registration ke liye hi sahi par phir bhi pehli baar. I am very excited. Pata nhi kyu ek alag si khushi mehsoos ho rhi hai. Par ye saree uff kab se bandhne ki koshish kar rhi hoon par ye bandh hi nhi rhi hai. Main bhi na kitni stupid hoon, jab saree bandhni aati hi nhi thi kisne kaha tha bandhne ko. Kitna mushkil kaam hai ye?

Suddenly Vansh enters the room without knocking and saw that riddhima was wearing her saree and  quickly turned his face in another direction. Riddhima too noticed him and felt embarrassed. There was an ackward  silence for a minute. Then Vansh spoke,
V: I am sorry, vo mujhe apne kamre mein knock karke aane ki aadat nhi hai mujhe nhi pata tha tum....I am Sorry.
R: koi baat nhi par abhi tum bahar chale jao mujhe ready hona hai.
V: ok
He was about to go outside but Riddhima murmured under her breath.
R: ufff ye saree, kaise bandho main isse.
But her voice was audible to Vansh.
V: Main kuch madad kar doon.
Riddhima was suprised to know that vansh knew ho to wear saree.
R: tum saree bandhna kaise jante ho.
V: vo kya hai na kuch logo ko bhagwan ne fursat se banaya hota hai. Ek do nhi har tarah ke talent ke sath bheja hain na jane kab kaha kiski zarorat pad jaye.
Riddhima though fo a while and spoke,
R: acha thik hai par tum ankhein band hi rakna.
V: ok
And Vansh made Riddhima wear her saree.
(Imagine Immj2 riansh 1st saree scene)
And then Vansh opened his eyes. They were lost in looking in each other's eyes. Vansh was the first one to came back into senses. He then took Riddhima infront of mirror.
V: how is it?
R: kafi achi saree bandhi hai tumne matlab mujhe pata nhi tha ki tumhe itni achi saree bandhni aati hai.
V: Mere baare mein aisa bohot kuch hain jo tum nhi janti par koi baat nhi dheere-dheere jan jaogi.
R: jaise?
V: jaise ki ye ki aaj tumne jis colour ki saree pehni hai vo mera favourite colour hai, tortoise blue.
Riddhima blushed and Vansh smiled at her.
V: Tum ready ho jao, main bahar wait kar raha hoon phir hum chalenge.
R: ok
Saying this Vansh went outside.

The episode ends.

Riansh : How the Love blossomWhere stories live. Discover now