Family Vs Vansh

3.2K 202 17
                                    

The episode starts with:

Riddhima was crying and Raj and Meera had a smirk on their faces.
She was about leave but a hand stopped her.
R(whispered): Vansh
V: Tum kahi nhi jaogi.
I: par bhai.
V: bas Ishani bohot hogya, mujhe kuch aur nhi sunna.
Vansh holds Riddhima's hand and take her inside the house.
D :  Vansh is ladki ka sach janne ke baad bhi tum isse iss ghar me lekar aye ho. Kyu Vansh, main janti hu ki iss ladki se tumhari shaadi maine hi karvayi thi par ab main hi tumse keh rhi hu ki ye rista tod do tum.
V: dadi is ladki ka ek naam bhi hai 'Riddhima' aur Riddhima ko Mrs. Vansh Rai singhania, meri wife aur iss ghar ki bahu banane ka faisla aapka tha. Aur ab Riddhima meri patni ban chuki hai aur main usse pure man se apni patni manta hu aur uski respect karta hu. Aur meri patni hone ke nate Riddhima ka iss ghar par utna hi haq hai jitna mera aur aap sab ka hai aur isse ghar se koi nhi nikal sakta aur na hi main aise kisiko karne dunga. Aur ha ye sab janne ke baad mujhe bohot gussa aya par Riddhima par nhi aap sab par ki aap sab  itna niche kaise ghir sakte hain. Aap log jo thodi der pehle tak Riddhima se itna pyaar karte the ab ye sach jante hi ki vo ek anath hai kaha chala gya aap sabka pyaar. Itni nichi soch ho sakti hai aap sabki ye nhi socha tha maine.
R: Vansh ye sab kya keh rhe ho tum. Vansh bhulo mat ki tum dadi se baat kar rhe ho.
I: Wow! Riddhima kya jadu kia hai tumne Vansh bhai pe. Abhi 3 hi din hue hai tumhari shaadi ko aur jo Vansh bhai kabhi dadi se uchi awwaz me baat nhi karte the aaj unse itni baatmeezi se baat kar rhe hai vo bhi sirf tumhare liye.
V: enough Ishani. Har baat ke liye Riddhima ko blame karna band karo.
D: Bas bohot hogya bohot sabne keh lia aur bohot maine sun lia. Mera faisla nhi badlega, ye ladki iss ghar me nhi reh sakti.
V: aur mera faisla bhi nhi badlega Riddhima iss ghar me hi rahegi.
Meera: Vansh beta main kya kehti hu ki abhi ke liye main Riddhima ko apne sath le jati hoon phir jab tum sab ko mana loge tab Riddhimako vapis le jana.
V: Par....
R: Vansh mom sahi keh rhi hai. Main apna saman pack kar leti hoon.
Riddhima went into her room.
Sejal: Main di ki madad kar deti hoon.
Sejal also followed her.

In Room:
S: Di aap ye sab kyu kar rhi hoon aapko pata hai na iss ghar se janne ka matlab hai.

The episode ends.

What do you think what does Sejal mean?

Riansh : How the Love blossomWhere stories live. Discover now