Chapter 2

630 47 93
                                    

Hey guys this is NyneishiaMehta I hope you all like this part. Not a pro writer like Dollly2003 and Moksha_217 so please spare me 😭👍. 

Note: Also mruniruth was never separated and were always a part of damnfam. They are currently in Dubai shooting for a MV.. ❤️

BACK TO THE STORY

-----------------------------------------------------------

DELHI

ASHI'S POV

I just ended editing my video with addy and aash and was about to munch something just then my phone rang. It was Aashna's videocall..

Aash: Heloooo

Ashi: hieeee

Aash: kya kar raha ho??

Ashi: kuch nhi bus editing khatam ki abhi yt video ki. Tanzuu ko bhi abhi tak ponch jana chahiye tha. Pohcha wo?? Uska call ya msg nahi aya mujhe abhi tak..

Aash: Badi fikar ho rahi hai tanzu ki. Kya baat hai.. Not bad haaaa...( she said in a teasing tone and a smirk)

Ashi: Areyy.. asa... Asa to kuch nhi hai mai ..... Mai to bus asa hi puch rahi thi 😁. ( She said while blushing very hard)

Ashi: Ye sab chodo aur btao phone kaise kiya.

Aash: Are haa.. Main baat to reh hi gayi. Abhi hum sabh bahar baat kr rahe the ki kyuna hum holi ek sath manaye. Jabh tu aur Rishu bhi aa jayo.

Ashi: Holi😰. Nhi tum log manao saathme.. Hum next year saath mana lege. 

Aash: Ashi yaar please.

Ashi: terko to pta hai na mujhe holi bilkul pasand nhi hai. Aur vasa bhi abhi ani aur mrunu bhi nhi hai to hum 9 logho mai kya maza aye gai. Next year mana laghe pakka

Aash: 4th time.

Ashi: Matlab?!

Aash: matlab pechli 3 Holi sa tu koi na koi reason da deti hai aur ye hi bolti hai ki next time khela gaye.. Is baar nhi.. Tu khela gi matlab khela gi. No bahanas...

Ashi: Aashna yaarr... Ik sec ye mai pakka aashna sa hi baat kar rahi hu na

Aash: haan kyu kya ho gaya?

Ashi: tu holi ka liya kabh sa itni excited hona laghi. Tu to humesha holi wala din ghar mai rehti thi. Kya chakar hai 🤨

Aash: vo... Sanku na bola isliya. ( She said while blushing)

Ashi: sankuuuuu hmmmm not bad... Kafi bate suni jaa rahi hai uski.. (she said copying aash as she said to her)

Aash: vo sab chodh... Hum holi tabhi manaye gaye jabh tu aaye gi aur tabh tak ani aur mrunu bhi aa chuka hogaye infact vo tersa phela aa raha hai... Bas done.

Aashna continues the call trying to convince Ashi but she remains adamant...

IN HALL

Arsh came back from gym and saw everyone in hall discussing about holi.

Arsh: Aur dosto kya chal raha hai

Addy: kuch nhi bus holi ki planning kar raha tha.

Arsh: To kya scene hai fir. Kya kar rahe hai hum holi par?

MNV: hum soch raha hai ki jabh ashi aur Rishu yaha aajye hum tab hi holi manaye.

Sanku: haan aur tabh tak mrunu aur ani bhi aa gaye hongaye.

Damnfam forever ♥ Where stories live. Discover now