Mission Accomplished!

The long warm hug was broken with a moment of realisation that it's time to part their ways and leave for the national duty. They both didn't want to leave each other but had hope that after this they will be together.... together forever ❤️
Both changed their roles from Haseena and Anubhav to SHO Haseena Mallik and DSP Anubhav Singh and decided to further discuss the plan !
Haseena who was new to mission and was busy in recollecting every thing that took place from the beginning! She asked "sir jab aapko sab pta tha to wo letter, wo case ye sb .....hamara matlab hai ki aapko to sab pata hoga na ki Arhaan kon hain fir aapko ye shadi asli kyu lagi ...?" "Adbhut! Manna padega Haseena ji aap ke dimag ko ... darasal ye case hume kuch din pehle hi mila tha ! Aur hume sab kuch jab tak pata chala tab tak aap aur Arhaan shaadi ki khabar suna chuke the ! Aur sach kahe hum Nitara ko nahin jante kyuki hume unka secret name hi pata tha na humne unhe dekha ta na unhone hume " he replied! She was listening carefully but was about to ask while he again replied- "hum Arhaan ko jante the lekin is scam me wo nirdosh hai aur ye pushti hum kar chuke the ! Darasal humse pehle jo is case ko lead kar raha tha unhone hi Nitara ko hataya tha is case se aur ye sab kuch hua lekin fir humne hi department se baat ki thi ye vikalp dene ke liye . Aur koi prashn? " He asked looking her lost in her thoughts! "Sir kya in dono ki shadi se Nitara ki job pe...he interrupted " wo sab hamara kam nahi hain ! Ye Nitara ko khud sabit karna hoga ...she nods ! " Hume to ye bhi nahi pata haseena ji ki iske baad hamara kya hoga kyuki aapko humne khatre me daala hai....hume aapki kabiliyat par bharosa hai lekin agar apko kuch hua to..." he thought in his mind! " "hume kuch nahin hoga Sir! Aur ye hamara sabse bada imtehan hai aur hum ise pass zaroor karenge ! " He looked and wonder how she knew that what he was thinking!  " Aapke dimag aur dil dono ko padhna seekh gaye hain hum" she replied with a smile !
"Chaliye ab aapko apne kuch din ke shauhar ke ghar jana hoga aur aapko kya karna hai ye hum aapko kal subah batayenge" he said teasing her by saying shauhar !
"Ji bilkul ! Hum chalte hain apne shauhar ke paas " she too replied teasing him .
She was about to leave but he hold her hand !  "Vese Haseena ji aap bahut khoobsurat lag rahi hain ...aur aise hi chali jayengi ?" He asked innocently!
" Anubhav ji hum roz hi khoobsurat lagte hain ab shayad aapne aaj dekha aur hum khidki se aaye the to whi se jayenge na bahar ammi dekh lengi " 
"Waah! Aapke mukh se Anubhav sunna hume atyant priye laga . Aap hume off duty Anubhav ya Anu hi bulaya kariye ...acha lagta hai " he said pulling her closer.
" Aisi baat hai Anu to thek hai ..." She hugged him. They both were lost in the world of peace and wanted the moment to freeze . Their peace was broken by the sound of clock on wall which tell that it's time to leave each other. She kissed his hand and left while he just smiled. 
Next day !
It was 6 AM while Haseena was awake whole night recollecting all the beautiful memories and thinking about the mission she saw her friend who was sleeping peacefully.
"Kamal hain ye janab ! Nikah kya hua inka aisa lag raha hai pichle kayi dino ki neend aaj hi puri karli hai " she smiled looking at him and felt vibration at her ear due to earring which was actually a Bluetooth device ! Jai Hind sir ! "
Anubhav who was now in connect with both HM and Nitara since it was the most important day of the mission and they have to do everything today itself !
" Jai Hind! Aap dono taiyar hain? Haseena ji aaj aapko kisi bhi tarah hospital jana hai aur ye kaam sirf aap kar sakti hain Arhaan ki patni hone ke nate  aur waha jakar sabhi illegal trades aur activities ke bare me written proofs aur ye organs jin patients ke hain unki list chiye " aur Nitara aapne jo cameras fit kare the hospital me unhe activate kijiye "
"Yes sir " both replied! 
" Sham ko 9 baje ye log niklenge ! Kyuki deal to kal ho chuki hai Arbaaz Mallik ke dwara  " he said
Someone knocked on the door which alerted HM and she tried to awake Arhaan who was still asleep.
" Utho ! Kese sote hain ye !" She came with an idea and splashed the water kept in jug nearby on his face.
He woke with a jerk " aap policewali hain to kya hume aise jagayengi ? " Arhaan who was drenched now asked !
" Ji kyuki aapki mataji arahi hain "
She opened the door !
"Haseena beta chalo nashta karlo aur fir kuch rasme hain wo karni hain " Arhaan's mother said and left
" Ji hum aate hain " she replied and closed the door .
" Arhaan suniye ! Hume aaj sham ko hospital jana hai aapke aur ye kisi bhi halat me hona chahiye . Aur aap humse na koi sawal puchenge na wajah "
" Ji Maddam sir " he replied laughing!
The day was passed with all the post wedding ceremonies taking place whil haseena kept a sharp eye at Arbaaz Mallik and Sameer ! All moments and activities of then were noted down and now it was time to leave for the hospital to stop the trade and catch the criminals.
Arhaan went to his mother! " Ammi wo hum Haseena ko hospital dikhana chahate the ...agar sab ho gaya ho to kya hum jaaye " his ammi was the only person who loved him unconditionally and couldn't deny anything he ask !
" Ha beta jaao tum dono yaha sab hogya hai baki hum sambhal lenge !"
Both left for the hospital!
They reached the hospital and were welcomed by the whole staff !
Arhaan took her to his cabin as he was signalled by her to take her at a place where noone was present.
" Yaha ka finance kon handle karta hai? Hume sare papers chiye about every deal that take place, each import and export and all patients admitted " she asked him.
" Sameer handle karta hai and sari files basement ek ek room me hai jo prohibited hai and uski keys to sirf Abbu ke paas hain ....ek min mere pas shayad ek extra key hai jo galti se di thi shayad ..wait a second" he brings a key and handover it to her.
She move towards the basement . Anubhav and Nitara were watching every activity taking place there through special spy cameras fitted by Nitara in the hospital (kind of drone cameras but so small like Insects that noone could see them ) Haseena too fitted some cameras and microphones in her jwellery and clothes since they couldn't take any risk . Arhaan who didn't felt something right to leave her alone follows her.
Haseena reached the room and started searching everything. She found an almirah and smiles looking at the papers having proofs of all the illegal activities and transactions of black money and placed everything in her bag.  " Sir kaam ho gaya " she signalled AS and NB . While leaving she collided with a chest and opened it . It had a secret  locker that requires fingerprint to unlock. She hears footsteps approaching her and hides and took out a injection having sleep inducing drug in it. She was about to attack but stopped after seeing the face . " Aap yaha kya kar rahe hain ?" She asked ! While Anubhav on hearing this got alert " kya hua haseena ji kon hai? " " Arhaan hain " she whispered. " Wo hume lag raha to ki Abbu ke admio ko aap par shaq ho raha hoga to hum aagye " Arhaan said and his fear was right . Sameer came there to check if everything was right. Thankfully Arhaan had already locked the door before entering since the door was designed in such a way that it would lock automatically if closed and Haseena not knowing this had left it opened.
Both hid behind the shelf . Sameer left from there and locked the door again.
Both took a sigh of relief .
" Tum is locker ke bare me jante ho?" She asked. " Nahin hum is room me dusri baar aaye hain bas . Upar se Lucknow ke hospital ka hume idea nahi hai lekin itna pata h ki jo bi suspectful kam hota hai wo yahi hota hai "
" Par Arhaan ye locker dekho kya kuch yaad hai ? Ye ek fingerprint mang raha hai ......" " Ek min ye locker ka pata nahin par chest hamare Abbu ka hai .... matlb hamare sage Abbu jo ab nahi rahe "
AS and NB were shocked since they too were unaware of this.
Haseena consoled him...." Ek baar tum ye try karo na kya pata ye locker khul jaye " she requested. " Hum karte hain "
The locker opened to their surprise . It had some photographs and papers.
" Ye to aapke abbu ki vasiyat hai jiske mutabik puri Mallik properties, hospitals sab aapke naam pe honge aur aage aapke bache ke ...aur agar aapko kuch hota hai to ye aapki ammi k naam honge." Both understood that why Arhaan was being framed . " Ab tak hume shaq tha lekin ab yakeen hai ki isi shaks ne hamare Abbu ki jaan li hai ! Haseena ji hum apke sath hain" Arhaan assured . Both reached the cabin to not further induce any doubt in anyone's mind.
They were discussing about the papers when Sameer who was spying them came into Arhaan's eyes and he singnalled Haseena the same . Arhaan hugged Haseena. " Ye Arhaan aapko baar baar hug kyu kar leta hai " AS whispered to which Haseena chuckled.
" Aapko hasi kyu ari hai ....ek to aap log kya kya karware ho ... Nitara muje chhodegi ni " Arhaan said innocently.
Sameer left from there and they parted .
" Haseena ab tum hume is address pe milo aur fir aage mai aur anubhav sir handle karenge " " ji Nitara" HM replied.
Haseena reached at the address which was told by NB . Both NB and AS too arrived . " Aap thek to hain na Haseena ji...unhe aap par shaq to nahi hua na aur ....his string of questions was broken by Haseena " sir hum bilkul thek hain aur unhe hum par shaq nahi hua aur ye proofs inke dum pr aap unhe arrest kar sakte hain"  " good job Haseena Mallik ! Nitara...." He was asking but Ms Bose was ready with the answers beforehand " sir idhar hi aarahe hain wo log and hume unhe range haath pakadna hai ."  They were talking but the people on the vehicle started shooting.  The trio hid behind the police van bit they have to Stop the vehicle but how ? They too shooted at them but due to high speed it was in vain . But suddenly a truck came in front of the ambulance and it stopped immediately. A woman came out of the truck.  " Karishma Singh ! " Haseena said with shock and surprise.  She came out of the truck and started fighting with the men in the ambulance. The trio joined them and all were tied.
" KS aap yaha ? " HM asked! " Wo MS hum tabse aapka jasusi kar rahe hain jabse aap Nitara k ghar gayi thi aur aaj bi aapka picha kia to hum hospital waha humne Arbaaz Mallik ko baat karte hue suna ki aapki jaan khatre me hai to humne aapke phone ki location track ki jo sirf apne hume allow kiya tha !"
" But aapko yaha nahi aana chiye ta behna" he said worrying about his sister.
" Kyu ni aana chahiye tha? Aap sabne hi desh ki seva ka jimma uthaya hai ? Humne nahin? Aur MS ko hum kuch nahin hone de sakte aur bhaiya aap raksha bandhan pe har saal ham bi yhi vachan dete aye hain ki aapki raksha karenge" HM and AS looked at her adorably. 
" Lekin ab in logo se sachayi kese ugal waye " NB asked!
" Wo aap humpe chhod dijiye " KS replied to which HM refused since she knew her method would kill them but they won't say truth.
" Behna wo hum kar lenge aap is ambulance ko turant in jagahon par lejaiye " he gave her a list which had names of patients whose names were cut by saying that they didn't got donors.
KS rushed.
" ye organ trafficking ka to hogya lekin...."  " Lekin kya Nitara ?" HM asked .
" I am doubtful  Haseena...itni aasani se humne pakad liya aur ....kuch to chooth raha hai...ek min ye to local deals thi private ones me lekin " Ms Bose was puzzled.
" Aaj humne ek ajeeb si Cheez dekhi . General ward ke kayi patients ko ye kaha ja raha tha ki unhen special treatment ke liye delhi lejaya jaraha hai jabki unki reports Arhaan ke mutabik sahi thi par Arbaaz Mallik ne ye case kisi dusre Dr ko handover kar dia " hm said joining all the dots.
" Iska arth organs nahi directly bodies export kar rahe hain ye log .... Nitara aap us list me un sabhi ka background check kijiye" AS instructed.
She took our her laptop and checked the documents.
" Sir ye sabhi wo patients hain jinhe free treatment ke naam pe admit kia gaya and ye sabhi healthy hain ek dum bas thoda khasi zukam tha"
" Hamara shaq sahi tha ye to in sabki jaan le lenge aise kyuki naa koi aage na koi piche koi nahin janta ...kitne patients hain? " he asked
" Sir 4 aur sir 2 ko aaj aur 2 ko kal lejaya jayega and according to the information xyz country se VIP patient aarahe hain for heart transplant and one for kidneys and matching all the details inki physiology bht match karti hai and suitable hai for replacing" NB told further .
" Itne nobel profession me itna ghinona crime ...sir hume inhe jald se jald rokna hoga aur ye ambulance hame distract karne ke liye "
" Aap dono sahi keh rahi hai chaliye jaldi yaha se delhi road pe " AS ordered.
They all reached at the spot tracing the locations and found Arbaaz and Sameer shaking hands with some other men.
" Itni jaldi kya hai mahashay thoda humse bhi mil lijiye" AS said loudly.
Arbaaz tried to took gun out but was stopped by NB and Sameer was stopped by HM . AS took over Arbaaz and instructed Nitara to take out those people out of the van . She does same and make them reach at safe places. Here HM and AS were busy in fighting with the goons, Arbaaz and Sameer.
But Arbaaz caught hold of AS and put gun at his head.
" Hum itne kache Khiladi nahi hain AS" ! He said with a vicious smile. " Ruk jaao bahurani ya fir nakli bahurani...ab inhe kese bachaogi? "
Haseena looked at AS confused.
AS in mind - yhi apka test hai Haseena ji !
Arbaaz - are ab baate chhodo dono ko upar pahuchayenge tab baate karna . But to his shock HM shooted at AS and he fall on the ground few foots back. Arbaaz and Sameer lost their focus and looked at AS but were again caught by HM and NB . AS woke up with a smile ! " Hume aap par garv hai haseena ji... mahashay aapne bullet proof jacket ka nam nahi suna? " He said teasingly.
A goon hit Haseena and Sameer took it as advantage and placed the gun on her. " Kya baat h Anubhav ab kya karoge? Vese bi shaadi me dekh liya tha humne aap dono ka pyaar ab prove bhi karo"
" Nahi sir aapko isse fark nahin padna chiye...farz sabse pehle " Sameer slapped her
AS whose real test was now looked at HM . His eyes moisten and got red with anger.
" Haseena ji ...hume aapko kuch nahin hone denge "
" Aap hamari fikar mat kariye aap us Arbaaz ko arrest kijiye " HM said confidently .
AS closed his eyes and started beating Arbaaz in frustration. Sameer was shocked with this to which Haseena pushed him and nitara arrested him but not before thrashing him.
Both masterminds were arrested.
HM and AS approached each other and hugged each other. " Hum safal rahe"

Precap- happily ever after????

So sorry for the delay ! Last part will be uploaded soon. Take care and Love Love ❣️