And he realised but....

It was raining cats and dogs outside. He was guilty of letting her go? "Why didn't I realised that I love her so much before" he thought. His swollen eyes and lifeless body were evidence that he was hopelessly in love with her . Suddenly he heard footsteps of someone on his window and was shocked to see his love infront of his eyes. Was he dreaming? Aap yaha.. apko apne pati ke sath hona chiye! He asked her . She puts her hand on his lips and he was freezed . Both were lost in each other.
1 day ago-
Anubhav dropped HM at MPT but hadn't any strength left to go inside so without saying anything he left from there. She saw him going far away from her. Inside M.P.T she saw him everyone busy in wedding preparations but KS was no where to found. "Kahi unhe shak to ni ho gaya ?" She thought .
HM- Pushpa ji karishma singh kaha hain?
Pushpa- Ji Maddam sir wo shadi ka hissa nahin banna chahati aur aap janti hain ki kyu....
HM- thek hai koi baat nahin. She was looking at everything then Santu came -
MS aap aaiye na dekhiye kal shadi hai to mehndi bi to lgwani hai !
HM- ji nahin uski koi zarurat nahin.... But santu was not in mood to hear so she called a woman who she had called already for same . HM couldn't deny so gave up!
The woman asked - "naam kya likhna hai ?" HM- ji wo.... PJ interrupted - Arhaan ! The woman further asked - ji sirf initial ya phir pura naam ? To which Haseena replied - aap sirf A likh dijiye!
Santosh- MS pura likhawaiye na warna confusion hoga ! Ab A se Arhaan bi hai aur Anubhav bhi to aap kiska likhwari hain !
CC couldn't control herself - Uff ye masum...but stopped scared at the sight of HM who would have became KS  and made his chutney ! Acha hoga ki aap jakar dekhe security kesi hai ? The day passed in all preparations but KS was no where to be find.
Next morning
The weddings preparations were almost done ! Guests have started to came. HM was getting ready in the room .
KS came to her and asked - MS kya aap sure hain ? Ye shadi ? Aap pyar bhi ni karti unse !
HM replied- haan hum sure hain ! Aur Arhaan bahut ache insan hain ! Aur rahi baat pyaar ki to ho jayega ........
Santosh interrupts their conversation- MS apko sab niche bula rahe hain!
HM- ji hum aate hain ! Chaliye Karishma!
The trio leaves for the hall where ceremony has to take place !
AS too arrives at the wedding...his eyes were fixed on HM who was looking breathtaking in her sharara lehenga .
She moves to stage where Arhaan was waiting for him. Nitara who was present there couldn't see the sight so she leaves from there . Arhaan looks at him. Cheetah comes there- MS wo judge sir ko aane me ek ghanta lagega to aapko wait Krna padega !
AM and HM- ji thek hai!
SS- MS humne aapke liye kuch prepare kiya hai to hum .....
HM nods!
CC and Santosh dance on a song (dilliwaali girlfriend from yjhd) all claps for them !
Pushpa ji and KS too give a performance ( say shava shava ) all join them and they bring HM and AM too for dance . HM looks at Anubhav who was looking at her. Her eyes get moist. The dance ends . karishma asks a valid question - MS aapki ammi kaha hain?matlab apka shadi hai aur aapki ammi nahi hain ...all questions her !
HM- ji wo....her expression were enough to tell KS that she was hiding something big from all of them . Waha lockdown hain na to humne mana kar diya Ammi ko ! Aur vse bi court Marriage hai! Ammi ke aane ke baad nikah kar lenge!
All nod ! They were talking with people when badnaam collided with HM by mistake due to which juice fall on her duppata . She went to restroom for cleaning it . Someone too followed her . She was busy in washing the stain but suddenly someone pinned her to wall. He was none other than Anubhav whose blood was boiling and heart was burning .
"Aap ye nahin kar sakti Haseena ji! " He said to her. "Par kyu?" She asked !
AS- kyuki.....nahin bas ye shadi mat kariye. Aap khush nahi rahengi unke sath !
HM asked further- " acha aur aap ye kese keh sakte hain ? Aapka na to koi haq hai aur na koi wajah ! Aur hum khush rahe na rahe kya fark padta hai? Bataiye kya fark padta hai?
"Bahut fark padta hai aapki har baat se , har khamoshi se , har muskan se , har aansu se , har cheez se ...."
Par kyu she again asked ! "Kyuki hum aapse prem karte hain ! Bahut zyada ! Hum aapke bina nahi rah sakte aur aapko kisi aur ka hote hue nahi dekh sakte" he busted ! His patience was over so was his stone eyes and tears start falling from his eyes .
"To hum ye shadi nahi karenge to kya aap karenge humse shadi?" She asked !
He was silent now as he realised that what he said to her ! He couldn't Marry anyone as he was a secret agent!
"Hum jante the ! Aap nahin kar sakte ! Aur vese bi ab bahut der ho gyi hai! Judge aagye honge "  she leaves !
He was numb. He loved her alot ...more than his life but what about Country? He couldn't betray his country! Thatswhat he believed!
SS- MS wo judge aagye hain and andar apka wait kar rahe hain !
Arhaan and Haseena enters the room ! Only they both along with witnesses were allowed inside room. 
Judge- congratulations Mr and Mrs Mallik! You both are married!
They come outside and all congratulate them ! AS too comes there - mubarak ho aap dono ko ! And he leaves from there . Haseena  cries looking at his condition... Arhaan keeps his hand on her shoulder and consoles her.
Here AS was driving rashly remembering every moment spent with Haseena! The first time they met to her decision of getting married! The weather was as gloomy as his heart... suddenly it started raining heavily! He stopped the car infront of a lake and sits there with rain taking away his tears . He stands and sits in his car and takes it for his home .
In his room he was filled with questions, sorrow, guilt, anger !
He was sitting on his rocking chair thinking deeply ....."beta" he heard his mom's voice .
"Maa wo...." He tried to explain! But she knew what he was going through! "Kuch kehne ki zarurat nahin ! Muje sab pata hai! " She said. He kept his head on her lap! As soon as he kept his head on her lap her emotional turmoil came to an end ! He felt calm ! It was time for him to say everything in his heart!
"Maa sabne hum par sawal uthaye...hum par gussa kara par kisine hume samjha nahin! Maa aap janti hain ki humara kaam kesa hai! Aaj hain aur agle pal nahin ! Aise me shadi aur parivar...aap ke sath rishta vidhata ne joda tha aur aapne hi hume sikhaya ki desh se badhakar kuch bi nahin ...hum khud bi nahin to fir hum shadi jese Zimmedari kese nibhate! Humari jeevan sangini ko hum dard aur tanhai ke alava kuch nahi de sakte! Aur ek rishte me badhakar hum beimani karenge apne desh aur apne Sathi dono ke saath! Maa aap bataiye maa agar vivah karenge to hamare upar ek parivar ki zimmedari hogi lekin maa kya hum use nibha payenge? Kal ko kisi mission pe hume kuch ho gaya to hum un sabko chhod kar chale jayenge to unka kon hoga.....he was stopped by her mother !
"Chup bas ab ! Tabse bole jaraha hai ! Ek baat bata kya sirf patni ki zimmedari hoti hai? Meri nahin ? Mai kuch nahin hu? To muje bhi chhod de ! Bolde ki maa dekhiye ham apki zimmedari nahin nibha sakte ab aap chali jaiye dur humse ....he interrupted in between- maa par aap to maa hain! Apse rishta bhagwan ne joda hai ....
"Acha matlab warna tu chhod deta ! She slaps on his head ! Aur haan mai maa hoon lekin usse pehle ek aurat hu ! Tu janta hi kitna hai ek aurat ho? Aur wo bi Haseena jo teri hi tarah hai ! Desh sabse pehle fir wo to tuje har haal me samjhti! Beta ek bat bata jab tu thaka hara kaam se ayega to kuch saal bad mai nahin milungi tab tu kisse apne dil ki baat kahega? Beta pyar me bahut takat hoti hai ! Agar ye sath rehne ke liye duniya se lad sakta hai to dur rehne k liye khud se bhi lad sakta hai! Desh se prem karna humara farz hai lekin sath hi farz hai apne liye bhi kuch karna ! Unke liye bi jinse tu pyar karta hai ! Tere papa bhi to Army me the ! Karishma bhi to police officer hai aur na jane kitne desh ke sevak hain jo apne pariwar aur desh dono ko dekhte hain ! Pyaar me bahut takat hai beta ye sab sehne ki shakti deta hai ..."
" Par ab in sab baaton ka koi mehetv nahi maa kyuki ab Haseena ji kisi aur ki ho chuki hain"  he replied
"Pata nahin kyu mera dil kehta hai ki tera pyar adhura nahi rahega" she added and left from there....
Words of his mother were echoing in his ears .... " Aapne sahi kaha maa! Humse galti ho gayi ..... Pyaar takat hai kamzori nahi.
At present-
"Oohh " he struggled to speak against her hands which were covering his lips !
"Kya hai boliye kya bolna hai ?" She added. He signed towards her hand which she removed immediately!
" Aap yaha kyu aayi hain? Jaiye aaj apki ....jaiye yaha se " he said in anger!
" Boliye aaj hamari kya? Wedding night? Aur hum yaha aapko dekhne aaye the . Kya halat karli hai apne ...ek min pehle ye sab hatane do"...she said removing her jwellery.
He was surprised to see her talking like that ! "Aapko kya hum zinda hain ya mare ? Aap jaiye aapke shauhar ke paas ! Wo apni wife ko miss kar rahe honge . "
" Matlab hadd hai ! Ek to hum aapke liye itne heavy kapdo me barish me bhag kar aye hain aur aap ulta hume suna rahe hain aur haan Arhaan apni Begum ke sath hi hain vse bi" she said shocking him !
" Kya?? Begum ...aap kya keh rahi hain ..ek min he pinched himself to check if he was in reality ..she pinched him tightly ! "Aah kitni tez kia " he winced with pain !
"Waah DSP sir hum to apko strong samjahte te par aap...! " she said teasing him .
" Dekhiye Ms Mallik sorry Mrs Mallik agar itni raat ko apko kisine dekha yaha to kya kahega koi ? Aaj apki shadi hui hai aur aap hume kuch batayengi sab soch soch ke sar phat raha hai hamara" he replied. He was confused like hell !
"Ek to aap ki problem yhi hai ! Sochte zada hain bolte kam hain . Hum aapko sab batayenge par abhi hume bahut bhook lag rahi hai plz kuch khane ko laiye na " she requested making baby face .
He gave up to his string of questions and went to kitchen for bringing something for her . All he found was some pulav so he heated it and went to her .
She snatched the plate from him and started eating. All while he was looking at her adorably but suddenly she stopped eating. " Idhar aaiye " she called him near her ! " Hum jante hain aapne do din se kuch nahi khaya to ab chup chap khaiye " she feeded him with her hands. He was following her every instruction with an innocent face (aur koi option tha?) . She made him eat .
By recollecting his strength he further asked- " ab aap please bataiye kya baat hai . Ye sab kya ho raha hai ? Aapki shadi to Arhaan ke sath hui na fir ye sab? "
She replied  "acha  batate hain! Haan Arhaan aur hamari shadi hui hai par sirf duniya ki nazron me ! Kanoon ki nazron me Arhaan ki patni Nitara hain. Aur unhi se shadi hui hai "
His happiness knew no bounds. He hugged her and whispered- matlab aap hamari haseena ji hain ab bhi ! Ab hum apko kahin ni jane denge!
She hugged him back ! But suddenly he left her !
" Par apne aisa kyu kia ? Apko pata hai ki hum par kya beeti ? Hum ek ek pal mare ! " He said with broken voice!
" Ye hamare liye bhi mushkil ta par zaroori tha . Sawal kisi ki jaan ka tha aur kisi ke aatm samman ka " she explained.
" Matlab hum samjhe nahi! " He asked confused.
" Batate hain ! Jab hum us din Nitara se milne gaye the tab humne dekha "
--------------------------****---------------------------
Precap- 
" The revelation"

So this is it for today! Stay happy and take care ! Happy holi in advance! Will try to update next part by tomorrow !