Drikshit

Drishti is crasseing Is rakshit hairs and suddenly rakshit kiss her hand she stopped.

DRI: app soye nahi?
Rak: nahi and he sitt on bed....waise yahaan iss waqt aur woh Bhi tabh jab main akela hoon akhir irada kya hai ?
He smrik.
DRI: mera irada kya hoga main toh tabh kuch nahi karpayi jab app.....toh abh kya karungi. She said while making sad face.
Rak: woh sab theek hai par tum yahaan and he came closer to drishti and drishti stand up .
DRI stammer : woh....a....bh....main woh na..woh main na.......main na woh.
Rak: hogaya main woh na kya ?? Jawab do and he stand up.....and caged her in his arms and she cab feel his warmth breathe .
Rak: bolo.
Drishti looking straight into his eyes.
DRI: apne lavanya se shaadi kyun ki main kya itni buri hoon?
Rak being closer her ears and says : nahi....tum buri nahi hoon tum bohat achii ho.... And he inhaling her fregnance and he say meri mazboori hai lava ke sath rehna bass warna main aur uske sath never .
DRI: toh phir uske gaale pein woh nishan?
Rak: woh maine nahi diye I swear to mom Maine nahi diye usse lagta hai maine kiya par maine nahi kiya I am still virgin .

They both are close and drishti close her eyes and he is so close to kiss her but suddenly drishti forhead is start aching and she turn and hide her forhead and she saw vision thats pisachini stabb someone and she open her eyes with jerk .

Main toh bhulgayi thi maine teaser BH I diya tha 😅.

Rakshit understand but he behave like he doesn't know.

Rak: kya huya?
DRI: kuch nahi goodnight main jaati hoon.

She goes and think about vision.

Precap: drijaan.