❤️Part-44❤️

1.6K 170 72
                                    

The puja is over........
All are sitting in living room.........no one talking about anything........

All are in the memories of Palak.........
Rishab is in his room.....with Shehnaaz..........

with Shehnaaz

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

I

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

I

shani come there with tray of lunch..........

Rishab had slept

Sana-Ishani kal Rishab Ka birthday haina

Ishani-haan lar Rishab bhaiya me Palak dii ke Jane ke baat se apna birthday Nahi manaya........bas usdin.....Mumma Rishab bhaiya ki favourite dishes Bana deti hai..............aur har Raat ko Woh hote bhi Nahi hai Ghar main..........

Sana-is Saal manayega........tuje meri help Karni padegi.......

Ishani-ofcause I will help you nazuu

They planned something..............

Here As they come inside..... Sidharth fall on the sofa hugging a pillow as feeling sleepy..........
........
........
It is evening time.......

Rishab had gone for his urgent work.........

Here all are decorating the living room

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Here all are decorating the living room.........for Rishab.........

Rmom and Shehnaaz is baking a cake 🎂 for Rishab........

Kaisi Hai Yeh Zindagi(Dost,Pyar Aur Strangers)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें