In Sid's room.......
Asmita-Sid muje tumse baat Karni hai...........
Sid-Asmita phele MERI Baat sunlo......
Asmita-meri baat important hai.......
Sid-Asmita you know....main Shehnaaz se pyar karti hoon.....and now we are........
Asmita-I am pregnant.......(she shout)
Sidharth is shocked........
Asmita-I am pregnant.......
She sit on the bed and start crying.......
Sid-Asmita....what are you saying.....
Asmita-I am pregnant......(crying)
Sid-pregnant......how....I mean kiske saat........
(Sorry muje hassi aarahi hai🤭🤭 sorry I am sorry aage Paro)
Asmita look at him with a blank face......she fisted her hand......
Asmita-I am pregnant....wi....with your child.......
A tear roll down from her eyes.......
Sidharth does not move from his place......he is numb.........
How can it be possible.......
Sid-k..k..kya bol..... rahi ho......me..mera bacha......
Asmita-yes tumhara bacha(looking at the floor,not meeting eyes)
Sidharth took steps back....bumped to cupboard......
The image of Shehnaaz come Infront of his eyes...... Their Marriage.....
His eyes snapped back to Asmita who is staring at the floor.... crying.........
He dashed towards Asmita hold her by her shoulder...........
Sid-kuch bhi bol rahi ho.....you are lying..........aisa ho hi Nahi Sakta......I don't believe you.....
Asmita-I am not lying......Punjab main hua tha Sab Kuch.........Woh party ke din.........
Sid-yeh kya bol rahi ho Asmita.....are you mad........
Asmita-isme galat kya hai......we are gonna marry.....usdin Nashe main we got intimated and now I am pregnant............
Sid-galat kya hai (look at her disbelief)Sab galat horaha hai....... Asmita....main Shehnaaz se pyar karta hoon.....plz aisa mat bolo.........
Asmita is confused........
Sid-mera bacha hai......aisa Nahi hosakta......main Apne sapne main bhi Kisi aur ko touch Nahi Karsakti........you fucking telling me you are pregnant........
Asmita-what do you mean......you mean ki main Kisi aur ke saat so ke......tumhara bacha bol rahi hoon.....do you mean by that.......tumhe Yaad Nahi USS raat kya hua
Sid-Asmita you are taking me wrong..........yeh Nahi hosakta hai....yes muje Kuch bhi Yaad Nahi hai
Asmita-lekin muje Sab Kuch Yaad hai USS Raat Ka......main kamre main the.....tum Aaye and we come close.....hum dono Nashe main the......and we
Sid-bas......bas.......(he yell)
Asmita-tumhe itna toh Yaad haina subah.......you were in my room....
He sat on the floor........
Sid-nahi....yeh Nahi hosakta.........I love Shehnaaz......aisa Nahi hosakta.......MERI Jaan....MERI Shehnaaz......Woh toot jayegi.....Woh mujse dur chali jayegi.......aisa Nahi hosakta.......MERI Shehnaaz........Woh muje MERI Shehnaaz ke paas Jana hai........
आप पढ़ रहे हैं
Kaisi Hai Yeh Zindagi(Dost,Pyar Aur Strangers)
FanfictionWhat if Siddharth doesn't love Shehnaaz,he thought her only as a friend. When Shehnaaz is going to propose him,she saw him with someone else New strangers come in their life and become a part of their life. Will Shehnaaz move on or she will love him...