Siddharth totally forgot about Priya,as Shehnaaz is coming back.
He decided that he will go to pick her up.
Now they are on the dining table.
All are having lunch.His phone rings,it is Priya....
Sid-shit I forgot to call Priya.
Sidmom-badme call back karle abhi breakfast Kar.
Sid-nahi mom Woh naraz hogi phele SE akeli hai
Before Sidmom could say,Sid pick up the call left to balcony.
Naira-chudail.
Preeti-Nairaa
Naira-naraz hogi phele SE hi akeli hai(mimik)
Preeti-chal kya Raha hai.
Naira-maasi Mai bata ti hoon,thori din phele Woh date pe Gaye the,aur kal hospital bhi Gaye saat me.
Preeti-hospital toh theek hai lekin date,timepass hai kya
Naira-abhi jis Tarah se react Kiya,aapko Lagta hai Woh timepass hoga🙄🙄
Sidmom-pata Nahi kya hai.
Preeti-yeh Shehnaaz se pyar Nahi karta
Sidmom-nahi na usne mana Kar diya ki srif dost hai best friend.
Preeti-par Shehnaaz uska kya, Sidharth ko dikhayi Nahi deta Uske aankhon main aapne liye pyar.
Sidmom-tu Sahi hai par Priya Woh Uske type Ka Nahi hai,main dekke bata Sakti hoon.
Preeti-ab Woh chota baccha thori hai ki ussko samjha ye ki usse door raho issue door raho.
Sidmom-pata Nahi kya Hoga
Otherside.
Priya-Sidharth you forgot me,you had told me that you will call me every morning.
Sid-sorry darling,I am sorry,Woh na aaj Shehnaaz aarahi hai toh excitement main bhul Gaya.
Priya-matlab jab Shehnaaz tumhare saat hogi toh main tumhe Yaad bhi Nahi rahongi
Sid-aray aisa Nahi hai,you know right Shehnaaz is my best friend and aaj Woh aarahi hai toh hogaya Galti sorry.
Priya-theek hai lekin abhi main tumse naraz hoon.
Sid-accha Baba bolo kya Karon.
Priya-kuch Nahi bas main Pura din I will be with you jahan tum jaoge.
Sid-haan vese bhi I am free,toh thori Der main chalte hai toh I will come to pick you up.
Priya-haan ajao,main Shehnaaz se bhi milongi.
Sid-good.
He come to dining table only to see frowning faces of three
Sid-kyu aise thede mere muh kyu Bana ya hai aap logon ne.
Sidmom-aray Kuch nahi
Naira-mamu muje ek dog Chahiye
Sid-woh,achanak se kyu.
Naira-woh kehte hai na Kutta Paal lo,Billi Paal lo,lekin galat fehmi mat paalo isliye.
And saying this she left to her room.
Sid-kya bol ke gayi hai.
Sidmom-rehne de Tu bol Tu kal Delhi Jayega,beta kal Holi hai.
Sid-haan mom,I know par Jana toh hai kyuki bahot log aarahe hai, interview hi bahot BADA,logon ke saat interaction bhi Hoga toh need to go aur waise bhi aap log hum Sab hamesha jaate hai wahan jaona aap ki friend ne Nahi bulaya is Baar.
आप पढ़ रहे हैं
Kaisi Hai Yeh Zindagi(Dost,Pyar Aur Strangers)
FanfictionWhat if Siddharth doesn't love Shehnaaz,he thought her only as a friend. When Shehnaaz is going to propose him,she saw him with someone else New strangers come in their life and become a part of their life. Will Shehnaaz move on or she will love him...