part one

2.2K 86 14
                                    

So hi everyone.vote kardena comment bhi karna😙.
Now lets start.
So now karan is married to preeta and ab aaj unki first night hai.
Now karan enters his room and found prèeta sleeping.on the bed
Karan:oh hello mere bed pe kya kar rai ho.
Preeta woke up.
Preeta(annoyed):kya hai
Karan:(angrily)mere bed pe kya kar rai ho
Preeta:nach rai hun tum nacho ge.dikhta nai hai kya so rai hun.
Karan:tum the karan luthra ke bed pe sowo gi.
Preeta:oh hello ye ab mera bhi bed hai ab tumahare ade closet bhi mera bed bhi kamra bhi mera aur tum bhi mere.
Karan:what.
Preeta:what what nothing.ab muje pakana band karo aur agr sona hai to ake so jao ya to couch pe so jao ya phir guest room mai samje.
Karan:(angrily)i hate u
Preeta;(angrily)so do i .she slept with a huff.
While karan also  slept beside her keeping some pillows in between.
Next day they woke and lwft for college.
So guys as i said ki college mai shadi ke bare mai kisi ko nai pata.
Shrishti came and hugged preeta
Shrishti:hi pree kaisi hai tu aur itne dino kaha thi.
Preeta:(in mind) shrishti ko nai batati hun shaadi ke bare mai waise bhi college mai husband wife ek sath allow nai kiye jate .
(Lying to shrishti)wo mai cousin ki shadi pe thi.
Shrishti:han yar tu to sirf cousins ki hai shadi pe jana khud bhi karle.shadi nai to kam se kam date hi karle na pree
Preeta:pagal wagal hai kya muje koi date vate nai karna ..
Shrishti:par kyu.
Preeta:nai na shrishti.
Shrishti:yaar de de na muje ek jju.
Preeta:(anoyyed)koi khilona hai kya de de kya hota hai.
Shrishti:(fake anger)fine nai karegina date mat kar mai ajse tujse baat hi naj karugi.teri meri friendship khatam.
Preeta:arey nasha kar ke ayi hai kya subah subah kaisi behki behki baate kar rai hai.
Shrishti:mai nai janti ya to tu date kar ya phir mai jaa rai hun.
Preeta(in mind)meri to shadi ho gai hai mai ye kaise kar sakti hun ek kam karti hun abhi shrishti ko ham keh deti hun baad mai sichu gi ki kya kar na hai(to shrishti):a..acha acha thk hai karleti hun date bol kon hai teri nazar mai.
Shrishti:boht sare hai.(preeta got confused)arey confuse mat ho.wait ye dekho ye ek app hai isme boht handsome ladke hote hai thodi baat shaar karo ksi se aur baat age badao.
Preeta( irritated)bata naam app ka
Shrishti: SHAADI.COM😌
While on karans side sameer was also convincing him for dating .
Karan:(anoyed)yaar mat kar sammy muje nai karna kisi ko date.
Sammy(fake anger):thk hai nai lai gana bhabhi mat la aj se teri meri dosti khatam.
Karan:pagal hai kya itni choti baat pe dosti khatam.
Sammy:muje nai pata ya to bhabhi la ya mai ja ra hun.
Karan(in mind):meri to preeta se shadi ho gai hai i cant cheat her jaisi bhi hai hai to neri hi biwi na ek kaam karta hun sammy ko abhi han kar deta hun baad mai sochu ga ki kya karna hai kyuki dad ne ksi ko bhi preeta aur meri shadi ke bare mai batane se mana kia hai han ye sahi rahe ga(to sammy)acha thk hai bata hai koi teri nazar mai.
Sammy:are bhaii meri nazar mai to hazaru bhabhiyan hai par tu sabse thodi shadi kare ga.
Karan(confused):matlab.
Sammy:ye dekh ye ek aap hai aur isme na boht achi achi ladkiyan milti hai tu baat shaat kar phir baat dating tak aye gi aur phir shadi
Karan(irritated):konsa app hai.
Sammy:(excited)SHAADI.COM 😂😂.
Screen froze on karan and preeta's irritated face.
Bas aj ke liye itna  hi i hope thoda boht samj aa gaya ho ki aage kya hoga.ignore the typing mistakes
NavjotKaur766Shalini54KhushiSukhadiaDindin_writesSallyQuinn2Preeran_fanfiction
Vote kardena aur comment kar na ki kaisa laga.

Thankyou.

Extra Marritial Affair✔Where stories live. Discover now