Especially for my Behena Yashu Pranbir_loveria ..... I hope tere ko pasand aayega .....
Ofc.... Blackmailed by _______ Kya lgta hai kisne Blackmail kiya hoga? 🥴
So continuing,,,,
Sab ke sab now ghar pr.....
Ranbir was soching ki Prachi usse baat kyun nhi karing....?
Pragya - Aa jao bcho khana kha lo....
Arhana / Pranbir / Rhehan - Okk!!!
______
Sabne khana kha liya.... ( Main bhi khaying 🥴 )
Prachi - Main sone ja rahi hun....
Abhi - Okk!!! But Laptop ko gale mt lgana....Ranbir - ( khasing ) Expressions 😊.....
Prachi - 😳😣.....Rhea - Acha Di , Aap ke liye ek bhut acha surprise hai.....
Prachi - Konsa Surprise?Shahana - Woh toh kal hi pta chalega.....
Prachi - But.....Abhi - But What kuch nhi kal matlab kal.....
Prachi - Good night!!!
Everyone - Good night 😴....
______
At Aadhi raat,,,,
In Prachi's room ,
Window se koi kuda.... Pta toh chal hi gya hoga kon aur Kyun?
Prachi - ( daring ) Ko.....kon hai....?
Ranbir - Me!!! Laptop.... I mean Ranbir....
Prachi - Tum?
Ranbir - Abhi bola toh sunai nhi diya kya?
Prachi - Tum....Yaha kya kar rahe ho?
Ranbir - Woh!!! Tumhe kuch bolne aaya tha....
Prachi - Kya?
Ranbir - I know ki Uss Party mein jo kuch bhi hua use tum bhuli nhi ho.... But Pls tum chinta mt karo.... Tum mujh pr trust kr sakti ho.... I know uss sab meri galati ki wajah se.... Mujhe khud nhi pta ki kya hua mujhe but I am sorry.... Lekin pls yeh mt socho ki main bura ladka hun.... I know ki yeh jo hua galat hua.... But pls trust me....
Prachi - I believe you.... Don't worry.... Bs uss time pr thodi nervous thi.... Lekin ab nhi hun.... I think ab main tumhare saath comfortable hun and Don't worry isme apne aap ko blame karne ki koi zarurat nhi hai....
Ranbir - Thankuu so much....
Prachi - Ur Wlcm.... But raat bhut ho gyi hai tumhe jana chahiye....
Ranbir - Okk!!! Bye.... ( He was about to go but Prachi ne rok liya )
Prachi - Friends?
Ranbir - ( smiling ) Mujhe bhut khushii hogi tumhara dost bnkr.... Ofc.... Friends Forever....❤️....😘
Prachi - 😄 Good Night!!!
Ranbir - Good Night ☺️❤️....______
Rohan's room ,
Aryan vi wahi hai.... ( Meri marzi )
Aryan - Yaar!!! Tu Bhatak kyun raha hai idhar se udhar , Udhar se idhar bol na kya hua?
Rohan - main soch raha hun baat btaun kaise?
Aryan - Arey simple hai muh se 😎.....
Rohan - Arey!!! Wah , Aryan baba ki jai kya kaam ki baat btai hai....
Aryan - Acha tu tana mt maar bol na.... Na toh tu khud so raha hai na mile ko sone de raha hai , Tu kar Kya raha hai?
Rohan - Dekh!!! Mujhe Mishti ne ek baat btai thi....
Aryan - Kya?
Rohan - Ki Bhai aur Prachi ke beech mein kuch nhi bhut kuch chal Raha hai....
Aryan - Agr kuch chal raha hai toh use rashte mein rok lo na nhi chalega....
Rohan - Yaar!!! Tu ghanchakkar hai.... Arey!!! Matlab humein aisa lgta hai ki woh dono ek dusre se pyaar karte hain....
Aryan - What??? Yaar , mere bhai ki toh lg gyi.... Prachi hai bhi kitni achi.... Mst jodi lgegi....
Rohan - Woh sab toh thik hai but humein kuch bhi karke inhe ek karna padega....
Aryan - Hmm.... Aur iske liye humein Prachi ki beheno ki help leni padegi.... Bcoz.... Humein Prachi ki pasand na Pasand ke baare mein kuch nhi pta....
Rohan - Sahi keh raha hai....
Aryan - Toh ek kaam karte hain hum dono unse kal baat karenge.... Okk!!!
Rohan - Done!!! 👍
Aryan - Chal ab so jate hain.... Good night 😘....
Rohan - GN ❤️⭐
YOU ARE READING
Pranbir - Tripping To Find Love 😘
FanfictionStory on our PRANBIR...... peep in to know more 🧐🧐🧐