*Warning - Mt hi padho toh zyada acha hai 😂🤦🏻♀️*
So Continuing ,
Prachi's side :-
Prachi - Oh God! Mujhe usse pyaar vyaar na ho jaye bs.... Pls kyunki jaha tak main Aditya ko janti hun woh mujhse pyaar karta hai.... Aur woh yaha aaya hi isiliye hai.... Lekin Ranbir bhi bhut Ziddi hai.... But I think I Love You Ranbir.... Kaash kuch aisa ho ki hum ek ho jaye.... Kaash humare beech mein Aditya na hota Kaash! Aisa bilkul bhi na hota ki Aditya aur Main.... Nhi....nhi main kya soch rahi hun kyun purani baatein yaad kar rahi hun.... Ranbir ko yeh kabhi bhi nhi pta chalna chahiye.... Nhi toh shayad humari dosti bhi tut jayegi....🥺....
( She left )-----------------
Waise I think Truth and Dare wale game ko bhut dino se noi likha na maine 🤣😅.... Sorry 😹😂....
Aur Love Speaks wali story ko toh main bilkul hi bhul gyi Re Baba 🥴😂.... Sorry Once again....
( Writer Bhulakad hai thodi 😁😅 ) iss story mein Mishti bhi thi mujhe jaha tak yaad aaying 🥴🤣....-----------------
Without any bakwas let's start....
Then Outside Prachi nd Ranbir miling each other.... ( Facing each other )
Prachi - Umm....wo....woh.... ( She was not meeting her eyes to him )....
Ranbir - ( feeling ____ ? [ Me - Ruko bnane toh do aage ki line 🥴 ] ki she is uncomfortable right now ) Let's go....☺️.... ( Samjh dar banda hai 😅 )Prachi nodded her head.... And left....
Journey furney I don't know , Aage badhte hain 😌....
At raat mein✨,
Youngsters were baithe hue only.... And kheling truth and Dare....
Mishti - So , let's start....☺️
( Bottle ghuming )
Mishti - Yayyyyyyyy! Ranbir Bhai and Rohan Bhai.... Ranbir Bhai puchiye....
Ranbir - Truth YA Dare?
Rohan - Truth....
Ranbir - So , Mr. Junior RK who is your crush?
Rohan - Koi hai nhi , but pehle thi ( khoying inn his khayal )
Rhea - 😳 Kon thi ?
Rohan - Arey woh main jab 1st class mein tha na tab meri ek crush thi , jo humesha mere saath baitha karti thi.... Uska naam hai TINA....
Palak - Aur ab? 😟
Rohan - Abhi toh koi noi hai 😁....
Mishti - acha okk aage chalte hain....( Bottle ghuming again 😅 )
Aditya - Oh! Nice , Aryan and Ranbir....
Aryan - Yo! Truth ya Dare Dude?😉....
Ranbir - Dare! 😁
Aryan - So , Go and Kiss Prachi.... And yes the French one....
Prachi - 😳😳😳 What?
Ranbir - 🙈.... But....
Aditya - NOOOOOO 😟.... Yeh kaisa dare hai?
Aryan - Tujhe usse kya? Maine diya hai mere dost ko toh tu chup reh.... ( To Ranbir ) mujhe nhi lgta tum dono ke liye kuch naya hai 😉 ( and he smirked ).... ( Bcoz Aryan ko sab kuch pta hai 😎 , BEST FRIENDS U KNOW )Ranbir - ( Through his eyes to Prachi )
Puching her ki she is comfortable OR not.
Prachi - 😌....Ranbir jaying towards her.... And he pecked her lips 😉.... ( But she didn't reciprocate ).... She blushed....
Someone was very jealous....
Aditya - Main noi dekh sakta ( In mind )
Ranbir - Done! 😌....
Aryan - Oh! Good But maine kaha tha Kiss karne ko....
Ranbir - Woh kuch vi ho maine kar diya apna dare complete....
Aryan - Acha thik hai....
YOU ARE READING
Pranbir - Tripping To Find Love 😘
FanficStory on our PRANBIR...... peep in to know more 🧐🧐🧐