Next day,
Zoya was serving food to everyone.
Ne:Avni kaha hai??
Servant:ji ma'am to subha hi chali gayi kaha jaruri kaam hai isiliye bina khana khaye hi chali gayi.
Neela sighs. It was a everyday routine for them.
Adil:aur wo kaha hai???
Ser:ji sir to aapne room mein hai aaj subha jab aaye the tab ma'am se milne ke baad room mein hi hai.
Amol:pata nahi ye chahti kiya hai khamakha uss bechare ki life ke piche pari hai ridiculous 😤
Zoya: Amolllll..... Badi behen hai teri tujhse jiyada samajh hai usse tu chup chap khana kha.
Arhaan:Adil Bhai aapka to basketball match haina aaj.
Ad:Haan baas khana khakar nikalne hi wala hu.
Aman:jao jakar ye khana dekar aao usse. Wo khud niche lagta nahi aayega
Then everyone have their breakfast with broken heart and leave to their works.
Nanno takes the food and went to Avni's room.
A boy was backfacing her.
N:Neil.
Neil turns to her and slightly smile.
N:ye kiya tune aaj bhi khana nahi khaya mujhe hi lana para samajhta kiyu nahi inn buri haddiyo mein aab pehle jaisi takat nahi hai
Kiyu bar bar mujhe upar niche karwata hai.
Neil smiles at looking her dramatic talks.
Nanno made him sit and made him eat with her hands.
N:Tu bahut nafrat karta haina Avni se Jo usne tere sath jabardasti shaadi ki??
Ne:pata nahi nanno mein khud kabhi kabhi confused ho jata hu uske behaviour se.
Jab usne mujhse dhamki dekar shaadi ki thi to main bahut gussa tha usse bahut nafrat karta tha usse par aab...
N:aab??
Ne:Nahi pata nanno wo na jaisi dikhti hai yaisi hai nahi. At least aab usse nafrat nahi karta. Wo mera dream pura karne mein meri madad kar rahi hai.
N:toko pata hai moi Avni na Dil ki buri nahi hai baas halat ka shikar hai.
Uss manhoos raat ke baad wo badal gayi.Ne:konsi Raat?
A servant disturb them.
S:ji wo aapko Neela ma'am bula rahi hai NGO jana hai.
N:acca thik hai Neil main chalti hu.
Nanno left.
Neil (in mind):aur kitne raaz aapne andar chupaye hue bethi ho Avni aur kiyu kar rahi ho tum aisa Kiya Tumne Jo kaha wo sach tha?? Kiya tum mujhse sach mein pyaar karti ho
In night,
Avni's side...
A man was beaten by many guards.
A girl in black hoody black jeans and black boots came there.G:ruko....
Her one voice made theme stop. The man was laying on the floor. The floor was red because of his blood.
A voice came from behind.
V:Yaar Avni thank god tu agayi.
Av:sorry for getting late Aladdin I was just stuck in office work.
Ala:ya I absolutely understand.
Avni looks at the man and sits near him by leaning in the floor.
The man was laughing disgustingly looking at Avni.
M:que......queen..... Ha ha haha....
Av:Aapni maut ko samne dekhkar bhi haas raha hai wah!!!
M:tum....tum mujhe marogi bhulo maat ki tum ek ladki ho ek bechari jo khud mardo ke sahare chalti hai.
Now Avni's anger was on peak. The bechari,mardo ke sahare words was opened her old wounds. She get up and hit his manhood with her leg.
M:ahhhhhhhh.........😰
Av: ladkiyo ko kamzor samajhta haina tu bahut shock haina aapni mardangi unke upar jharne ka.
She continuously hit on his manhood while he screams up of his lungs.
Av: Aladdin
Aladdin gives a gun to Avni she took it and shoot it 3 times on his heart.
He died immediately.
Av:iski laash ko acche se iske baap tak pauhcha dena.
She ordered the guards and went inside with Aladdin to change after changing her clothes she and Aladdin sat on Aladdin's bike and went to Mehta mansion.
YOU ARE READING
LADYDON(Completed)
RomanceA girl who have a loving family but still she's alone. She had became the queen of underworld in the age of 17 what had happened with her???