It was 11:30pm.
Avni was talking to Ali and Aladdin in the hall when they came.
Everyone was in their room on Avni's order except...
Her brothers,Neil and Preet who were sitting in the sofa placed in the side of the corridor.
A man: accept our greetings queen.
The trio looked behind.
Avni wore her bossy look.
Preet and all who was at corridor also stand up for looking them near the railing
Avni went near the sitting area.
Av: welcome guys.
Avni sat on the head chair where everyone sits after her.
Corridor...
Neil:ye sab underworld member hai?
Preet:Haan.
Arhaan:tumhe Kiya nikal diya hai gayi kiyu nahi??
Preet glares at him.
P:main queen ke order pe hi yaha hu jab wo bolegi tab main waha jaungi ok
Arhaan:🤔🤔🙄🙄
P:😤😤
Adil:chup karo tum dono. Aur Preet ye sab Avni ke sath kaam karte hai ya...
P:nahi Bhai ye sab underworld member hai but sab Avni ke sath kaam nahi karte hai yaha par Avni ke rivals bhi hai.
Actually waha sab queen ke order follow karte hai so isiliye sabko ek sath meet karna parta hai.
Wo dekho...
Pointing towards some people
P:ye hai Karan....Karan Verma. Kidnapping,rape,human trafficking inn sab mein iska sabse bada hath hai jiske liye Avni isse pasand Nahi karti hai.
Baas kisi bhi tarha se Avni ko aapne raaste se hatana chahta hai.
Karan Verma.
P:And wo hai hrishi arrogance aapni bitasat mein mili hai isse. Iske baap ne isse hamesha aurato ko aapni juti barabar dekhna sikhaya hai isiliye Avni se nafrat karta hai ki wo ek ladki hoke underworld ko control karti hai.
Hrishi.
Ahaan:and wo Jo chudail jaisi shakal bana ke baithi hai aur Avni ko aise Dekh rahi hai ki kha jayegi wo kon hai???
P🤭🤭🤭
P:wo chudail Ka naam ruh hai
Aman(itni der me Bola bechara):ruh😵😵 ye kaisa naam hai??
P:Bhai iska naam ruhanika hai but hamari ultra modern society mein rehne ke liye usne ruh bana liya hai🤭🤭🤭
All:😵😵😵😖😖😖
Ruhanika chaudhary
Meeting....
Random man:queen hume information mili hai ki hamare secrets koi leak kar raha hai.
Aur shayad ussi ne minister ke sath aapke upar attack karwaya ho.
Av: it's possible.
Ruh:well waise iss mamle mein to queen ka Jo sabse paas hai wahi culprit ho sakta hai.
Av: please say it clearly.
Karan:ismein Aladdin ho sakta hai yahi bolna chahti ho tum ruh??
Ruh: absolutely
Av:mind Ur tongues both of you tumhe yaad hai tum kiske bare mein baat kar rahe ho
Hrishi:kiyu queen sab jante hai ki aapka sabse paas hai Aladdin to maybe wahi information leak kar Raha hai.
Aapke mana karne ki wajha??
Avni chuckles making everyone confused.
Av:Ek baat hamesha yaad rakhna ki queen ko dhoke se sakt nafrat hai aur wo kabhi bewafa logo ke sath kaam nahi karti hai.
Aladdin Mera sabse paas ka aadmi hai aur wo janta hai ye baat to wo kabhi aisa nahi karega.
Aladdin sirf ek aisa aadmi hai jispe main aakhein band karke yaakin karti hu.
Agar main bewafa logo ke sath kaam karti to tum log aaj mere sath kaam karte.
All corridor vasi was listening her and felt proud at her.
(Corridor vasi 🤭🤭🤭 Yaar kaisa naam diya hai Maine🤣🤣)
Av:iss bare mein jitni jald ho sake pata lagao sab aur remember ki agar tum mese Kisi Ka bhi hath hua isme then u know the consequence.
All nods and leave the hall while Ali stood there thinking something.
Nxt update konsi story chahte ho??
It's love??
The Silent Love??
Ladydon??
YOU ARE READING
LADYDON(Completed)
RomanceA girl who have a loving family but still she's alone. She had became the queen of underworld in the age of 17 what had happened with her???