Shocked to see me even I'm too.
Aab kiya karu aap sab to pyaar karte nahi ho par main to karti hu na.
Hayee mere pyaare silent readers please ek vote karne se aap logo ke hath to nahi tut jayenge
So please one vote
And today's chappy is very important it'll have Avni's past so enjoy it 🤗
Next morning,
Avni was in office. She was in her cabin checking some files.
There was a knock on her cabin's door.
Av:come in.
The door opens and Aman enters.
Av:Bhai aap aapko kitni bar kaha hai ki aap logo ko knock karne ki koi zaroorat nahi hai.
Avni made him sit on sofa and she also sit beside him.
Am:Acca hum log teri har baat mane aur tu
Av:main??🤨
Am:Haan tu tujhe kitni bar kaha hai ki ghar se bina khaye maat aaya kar phir.
Avni chuckles sadly.
Av:mujhe aadat hai Bhai aur main aapna dhyan khud rakh sakti hu
Am:kiyu kiya hua hai tujhe ki hum sabme itni duriya barh gayi Avni kiya hua tha uss raat ko.
Main janta hu ki hamne jo suna tha wo sach nahi tha. Tu akele uss jaga kaise pauhchi thi aur kiyu itna badal gayi hai tu😟😟😟
Avni remember that night after listening Aman....
Flashback....
Avni was laying on hospital bed.
Her parents were there.
Neela:Avni bacca kiya hua hai tumhara accident kaise hua hai aur vidyut waha par kaise paucha tha??
That time vidyut was 17 years old. He was standing with his parents.
Av:Neela maa aapne kaha tha na ki koi hume galat tareke se touch kare to hume rokna chahiye.
Neela nods.
Av: vidyut bhaiya mujhe galat tareke se touch kar rahe the.
Ashish:Avniiiii....(he shouts)
Tumhari himmat kaise hui iss par iljaam lagane ki aur wo bhi itna ghatiya.
Av:papa main sach keh rahi hu. Maine bhaiya ko bahut roka par wo nahi ruke. Aur isiliye main waha se bhag aayi par wo bhi mere piche bhag rahe the.
Aur phir achanak se ek truck se mera accident ho gaya.
Vid:Avni tum jhoot kiyu keh rahi ho. Uncle aisa kuch nahi hua tha. Balki hum log jab campaign main the to Avni achanak uss taraf jane lagi maine usse roka par wo nahi mani.
Aur phir wo bhagne lagi aur uska accident ho gaya.
Av:aap jhoot keh rahe ho aap...
Before she could complete Ashish slaps her. Neela shoved Ashish from Avni.
Ne:Ashish.
As:chillao maat Neela. Maa sahi kehti thi ki ye kabhi kisi ka bhala nahi soch sakti hai. Paap ki paidaiss haina.
Av:papa..🥺
As:maat keh mujhe papa aaj mujhe lag raha hai ki jo mere aur ashudi ke bich thi wo pyaar nahi ek bhul thi warna tujh jaisi owlad hamse paida hi nahi hoti(NK 😭😭😭)
Vidyut smirks while Avni was broken from inside. She was feeling pain not because of the outer wounds it was because the inner ones.
Flashback ends.
Aman shooks her.
Am:Avni kaha kho gayi.
Av:Kuch nahi bhai aap Kuch jiyada hi soch rahe ho. Aaj hamari meeting haina aap jao main bhi taiyaari karti hu.
Aman understand that his sister won't tell anything so he sighs and left.
Avni:main janti hu Bhai ki main aap sabko bahut dard de rahi hu par agar wo raaz bahar aa gaya to sab khatam ho jayega. Nahi main aap logo ko tut te hue nahi dekh sakti.
YOU ARE READING
LADYDON(Completed)
RomanceA girl who have a loving family but still she's alone. She had became the queen of underworld in the age of 17 what had happened with her???