part 1...(the start)

2.6K 116 87
                                    

After rishita, saying so many harsh words to raavi, raavi started crying. Hearing their voices, dhara and shiva who were together rushed to them to see what happened. Only raavi noticed dhara and shiva. Raavi bowed her head down with tears in her eyes. Rishita moved closer to her.
.
Rishita:tum! Tum hamesha mere aur dev ke beech mei aati rahogi kya?!abhi tak samaj nehi aaya ki dev tujhse pyaar nehi kartaa?!
.
Raavi stands still, still bowing her head down with tears flowing of her eyes. While dev was glaring at rishita so bad.
.
Dev:rishita bas karo!

Rishita:nehi dev! yeh koyi baat nehi huwi hai,humpati patni hokar bhi time spend nehi karsakte kya?! Mein aur dev kiss karrei tei wur yeh manhus sayaa agayi humme disturb karne, uss raavi ki toh! (She was about to slap raavi)
.
Shiva held rishita's wrist tightly, preventing her even touching raavi.
.

Shiva: rishita, kuch aise mat kardena ki mein majboor hojaaun aur yeh buljaaun ki aap meri bhabhi hai!!! Agar aisa huwa toh mein kuch kehne se yah karne mei 2 baar nehi sochunga!
.
The way he holded her wrist showed
how angry he was. Dhara then ran to raavi and placed her hands on raavi's back and shoulders.
.
Dhara:rishita! Yeh kya karne jaari ti tum?! Tumhari himmat kaise huwi iss tarah raavi se baat karne ki???!! Aur himmat kaise huwi tumhari uspe haath utaane ki?! Bolo!
.
Rishita: shiva choro dard horra hai!

Dhara: shiva,chorr usse
.
Shiva glares at rishita and leaves her hand
.
Shiva:bhabhi aaj iss rishita ne-

Dhara: bhabhi bol, rishita rishtei mei barri hai tujhse.

Shiva: jo bhi ho bhabhi lekin rishita...bhabhi ne aaj hadh paar karlii! Aapko harr baar yaad dilaana zaroori hai kya rishita bhabhi! Ki jaisi aap iss ghar ki bahu hai raavi bhi iss ghar ki bahu hai!!
.
Rishita stays mum and glares at shiva
.
Dev: sorry dhara bhabhi, sorry shiva...so..sorry raavi...

Rishita: dev please! Yeh kya sorry sorry lagaa ke rakka hai! Jab dekho tum bas dhara bhabhi se sorry sorry kehte rehte ho!

Dev: rishita shut up!! Mein tumhari ek baat nehi sunne wala, raavi se maafi maago.

Rishita: mein?! mein kyun maafi maangun dev!? Ghalti iski hai! Usne humme disturb kiya hai humara moment spoil kiya hai.

Dhara: rishita! Raavi balle hi chotti hai tujhse lekin tumme koyi hakk nehi banta usse iss tarah baat karne ki yah uspe haath utaane ki

Rishita: par dhara bhabhi aapi dekiye nah yeh raavi! yeh raavi hamesha mere aur dev ke beech mei aati rehti hai usse koyi tameez nehi hai kya?!
.
Raavi kept crying quietly, shiva looked at her and was boiling of rage as even how much he didn't like raavi,he knew that raavi is pure and is just being falsely accused by rishita ,who he hated from to the moon and back.
.
Shiva: tameez ki kammi usme nehi lekin aap mei hai rishita bhabhi. Aaj tak mein aapse izzat se baat kartaa aaya hoon kyunki aap dev ki biwi hai!! Lekin aapka yah kisi ka koyi hakk nehi banta iss mami ki behen ki beti se iss tarah baat karne ka!!
.
Raavi looked up at shiva and was stunned how shiva was taking her side
.
Rishita: acha?! Shiva tum kyun raavi ka itna side lerrei ho- (gets interrupted by dhara)

Dhara:kyunki yeh uski patni hai rishita!

Rishita: par inn donon mei pati patni ka rishta ke jaise kuch hai hi nehi aur issiliye yeh raavi mujhe aur dev ko alag karna jaati hai!

Dev: rishita enough!!!

Rishita: nehi dev!aaj toh mein bolungi!!

Shiva: bhabhi aap iss ghar ki bahu hai toh ghar ki bahu rehiye dusron ke maamle mei dakhal dena band kijiye. Aur haan mere aur raavi mei kuch hai yah nehi jaise bhi hai, yeh meri biwi hai!! Apka darja aur uski darja barabaar hai!

Dhara: rishita! Aisa soch bhi kaise sakti ho! mein raavi ko bachoan se jaanti hoon aur mein kasam bhi lesakto hoon ki raavi tujhe aur dev ko alag karne ka soch bhi nehi sakti!! Arehh hazaaron mei ek hai meri raavi! Aur agar usse tujhe aur dev ko alag karna hi jaari tii toh voh itni barri qurbaani behi karti tumhare aur dev ke liyye!

Rishita: jo bhi ho bhabhi lekin yeh ladki hamesha mere aur dev ke beech mei aati rehti hai!!

Shiva: ek second! Ghalti aapki aur dev ki hai! Yeh pati patni ka josh nah kamrei mei hi acha lagta haii yahaan aagan mei nehi! Aur kya samajti ho apne aapko bhabhi , yeh aagan hai, yahaan se koyi bhi guzarr sakta hai, mami ki behen ki beti hosakti hai mein hosakta hoon krish hosakta hai! Lekin yeh harkatein apne kamrei mei rakna!

Dhara: dev, rishita, shiva thik kehra hai tum donon bachei nehi ho ki sochei bina kuch bhi karoge! Aur rishita dyaand rakhna agli baar mujhe tumme raavi se iss tarah baat karte huwe nehi sunna hai!

Rishita: par bhabhi!-

Dev: tumne sunna mehi bhabhi ne kya kaha?! Ab maafi maango raavi se

Rishita:mein maafi nehi managingi
.
Shiva was boiling of rage and just wanted to hang her upside down.
Raavi finally broke her silence.
.
Raavi:rehne doh..rishita ko maafi maangne ki zaroorat nehi hai.. saari ghalti toh meri hi hai..mera yahaan koyi jagga nehi hai...(she says that while crying and was about to go from there)
.
Dhara hold her hand and stops her.
.
Dhara: rukh raavi..aise kyun kehri hai.. tera yahaan hone ka purra hakk hai. Tu iss ghar ki bahu hai iss ghar ki izzar hai raavi. Aur mein jaanti hoon tu bohot takleef mei hai lekin..tu iss ghar ki bahu hai,meri nanan hai, shiva ki patni hai tu, tera wahi darja hai raavi utna ki mera aur rishita ka hai.
.
Raavi looks up at dhara with her red teary eyes.
.
Dhara: rishita,dekho tu raavi se maafi hi mehi maangna jaati aur raavi ne tujhe maafi maangne ki zabardasti bhi nehi kii. Aur rishita, jitni bhi insult kii hai tunne raavi ki, raavi ne kabhi kuch nehi kaha tujhse, kyunki voh ghar samhaalna aati hai usse. Aisi hai meri raavi,

Rishita: par mein raavi nehi hoon! Mein rishita hoon, dev ki biwi!

Dev: bass rishita!!kabse bolo hasri ho!!ab aur ek shab bhi bolne ka socho mat, maafi maango raavi se

Rishita: dev!kaise pati ho tum,mera saath dene ki waja , tum mujhe hi sunaare jaare ho, meri yahaan toh koyi khadar hi nehi hai

Shiva; apne aapse itna obsessed ho kya?! Aapko bas apki hi fikar hai lekin dusron kya sochtei hai yeh aap nehi sochti hai yehi fark hai aapmei aur dhara bhabhi aur mami ki behen ki beti mei

Dev: rishita maafi maango!

Shiva: rehne de dev! Tu bas ek kaam karlei, apni biwi ko raavi se durr rakna. Aur ehh chipkali, tu chal mere saath, yahaan faltu mei waqt barbaad karna band karo faltu loghon ke saath (pinpointing rishita)
.
Raavi looked at him in amazement and was so confused. Shiva comes to him , holds her hand and takes her with him
.
Shiva: mami ki behen ki beti tujhe yehi pe rehna hai kya??
.
They then leave from there, rishita also goes running towards her room while dev angrily leaves from there. Dhara is left there.
.
Dhara: to herself: heh bhagwan mere parivaar ko bigarne mat dena, mere bachein ke rishtei aur zindagi apke haathon mei hai
.
Episode ends

Precap:
Gautam:ab humme hi kuch karna parega
.
Hey guys i know it wasn't that great but i tried making it more shivi types but i don't really know if it's good or not but i hope you enjoyed it❤
Stay tuned🤍for the next episode

Please leave a vote💕

Love y'all ♥️

confrontation...जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें