After shivi's confession, gautam called everyone in the living room. Shiva, raavi, dev , rishita, dhara,krish and guatam were there.
.
Krish:kya huwa gombi aapne hun sabko kyun bulaaya?Gautam: kuch baat discuss karna taa
Shiva:boliye nah.
Gautam: dekho..ab dev shuva tum dono ki shaadi hochuki hai..aur ab raavia ur rishita iss ghar ki bahuein hai..aur inka darja sab ki tarah same hai. Aur tum sab jaante ho ki in pichle das saalon mei dhara ne hum sabko saath mei eki parivaar ko tarah jeena seekaya hai aur ..mein umeed karta hoon ki tum sab bhi aise hi jeete raho. Raavi rishita...tum donon iss ghar ki bahu ho... aur agar aise ek dusre se jagarte rahoge toh kaise rahega..
Raavi: gombi..meine oehle bhi kehdiya hai aur abhi bhi kehri hoon mujhe riahita se koyi problem nehi hai...aur mein dev se pyaar nehi karti mein ...mein shiva se pyaar karta hoon
.
Hearing this, everyone was happy, shiva and raavi blushed
.
Rishita: gombi ..mujhe bhi raavi se koyi problem nehi hai.. aur mein jaanta hoon ki meine sab ka dil dukayaa hai..aur issiliye mein aap sabko maafi maangna jaahti hoon... mein purri koshish karungi ki aisa nah ho..aur yahaan rehte rehte mujhe parivaar ka matlab samaj mei aaya... I'm sorry gombi.. aapne mujhe humesha ek achi ladki samjha hai please maaf kardijiye... I'm sorry dhara bhabhi...meine aapse kitna kuch kahaa hai..aur mujhe pachtaawa hai...I'm sorry...krish... shiva...meine tum donon se humesha badtameezi se baat kii hai... sorry raavi meine tumhe kitna dard pauchaya hai...kitna kuch ghalat socha taa meine tumhare baarei mei... and ...I'm sorry ...dev..meine tunhari purri parivaar ko ghalat samjha hai.. par i promise aaj se mein purri koshish karungi apne bahu hone ki duties nibaane ke liyye...Dhara:tum ek bohot achi ladki ho rishita..aur bachon se tohbghlati hoti rehti hai..tumne bhi kiya toh..it's okay...
Gautam: haan rishita..tumme fikar karne ki zaroorat nehi hai tumhara darja abhi bhu wahi hai iss parivaar mei aur jaise ki tumme humme sanajne mei waqt jaaye taa humme bhi waqt jaaye taa tumme samajne ke liyye.
Shiva: it's okay bhabhi..I'm sorry too..meine apse kitni baar batameezi ki..
Krish: mujhe bhi..rishita bhabhi...
Raavi: don't worry rishita...ab hun larna bhi choredeinge hai nah
Dev:tunne realise kardiya wahi mere liyye bohot hai rishita... jab meri biwi ne hi meri family ko accept kardiya aur meri family ne meri biwi ko accept kardiya toh mujhe aur kya jaahye life de ..
Rishita: aap sab bohot achei hai...thank you dev mujhe iss parivaa rka hissa banane ke liyye
Background song:
Krish: woww toh ispe ek family hug toh banta hai nah.
.
Everyone gather to hug each other and they share a cute family hug.Background song ends
.The end~
.
Hey guys so I'm sorry for ending the story just like this so stiff. But it was just a short story❤ thank you all so much for showing so much love in this story❤ it means a lot❤ .Check out my other ongoing shivi stories if you haven't checked yet1❤
Love y'all♥️
आप पढ़ रहे हैं
confrontation...
Romancebased on pandya store serial running on starplus the scene of the episode shown on the 8th of may 2021,saturday in my style❤❤ peep in to know🙈♥️ the episode when rishita told dev to kiss her in the courtyard and dev was about to kiss her, but the...