Part 2

2.8K 157 6
                                    

Sana reached home.. She parked her car in backyard and came out.. 

Roopa (their maid) : are Sana di aap aa gayi.. Jaldi chalo vo mummy ji bula rahi hai.. 

Sana while looking in to her phone : ha roopa tu chal mai aa hi rahi hu… 

Roopa : di ruko.. 

Sana : kya hua roopa.. 

Roopa : darasal di vo mehman jaldi aa Gaye hai or vo niche drawing room me hi baithe hain.. 

Sana : to achi baat hai na.. Jate hi greet kr dugi or Fer room me chali jaungi.. 

Roopa : nahi di.. Ap nahi ja sakti.. 

Sana : but kyu roopa.. Sidha sidha bol na itne natak kyu kar rahi hai yr.. 

Roopa : di mai aapko ek secret batau.. But aap kisi ko mat batana ki mai aapko bata rahi hu.. Warna papa ji ne mera murder kr dena hai.. 

Sana : roopa.. 

Roopa : batati hu.. Vo jo mehman hai na.. Vo aapko dekhne aaye hai.. 

Sana : mujhe kya hua hai.. Mai to changi bhali hu.. Fer mujhe.. Ek second kahi vo mere rishte ke liye to nahi.. 

Roopa : ha di vahi to.. Ab ap please piche wali sidhiyo se apne room me chale jao warna aapko to pata hi hai.. Mummy ji ne mera katal kar dena hai.. 

Sana : acha acha thik hai... Sirf tere liye.. Warna mera itna dhyan kon rakhega.. 

Roopa : thank you di.. 

Sana gets inside her room and changes her clothes.. As she can never denie what her parents decide for her but she knew it that last decision would be her.. So she gets ready and directly comes to kitchen… 

(Now I will explain the scene of sidhart) 

Flash back.. 

Sid : are jiju kaha le kr ja rahe ho.. Pichle aadhe ghante se puch rha hu.. Aapne to kaha tha pas me hi rehte hai aapke friend.. 

Jiju : ha sidhart bus pas me hi hai.. Mai location check kr rha hu online tu tension na le… 

Sid : hmm sure.. 

And they reached sana's home.. Sid was feeling some connection with this house.. It was a big banglow.. They entered home.. (they came in taxi) 

Sid : wow jiju.. Punjab me to badhe hi sahi banglow hai.. 

Jiju : ha yr.. Or ladkiya.. Mera matlab log bhi bohot ache hai.. 

Sid : jiju don't try to be smart.. Di ko bata duga.. 

Jiju : yr ek to tu apni behan ki dhamki na diya kr Mujhe.. Ab chal.. 

DG : are sharma.. Aaja mere yaar.. Kaisa hai.. 

Jiju : are yr mai bohot sahi hu.. Namaste bhabhi ji.. Sidhart also greets them.. 

Sid : namaste namaste.. 

DG : namaskar ji namaskar…. Chalo ji andar chalo.. 

And they gets inside.. 

MG : ji aap sabhi baitho.. Mai juice lati hu.. 

Jiju : are yar santokh.. Tera ghar to badha sahi hai.. Bilkul filmy touch hai.. 

DG : haina.. Abhi dedh saal hi hua hai yaha aaye huye.. Sana ke college khatam hone ke baad hi usne yaha apni marji se sab kuch banwaya hai.. 

Sid in his mind.. Sana.. Kitna sahi naam hai.. 

Jiju : kya baat hai yr.. Teri beti to badhi talented hai.. Sab kuch bohot acha lag rha hai.. 

Pyar (complete) Where stories live. Discover now