Sana was driving.. While sid sat beside her.. They were ignoring each other.. Only one thing was in their minds "ye kyu Fer mil gaya /gayi mujhe"..
I know aapko bohot craving ho rahi hogi ye Jaane ki ke aakhir kya hua tha inke bich.. Us shimla wale college me.. So lets go in flashback..
Sana the jaan of Shimla University.. Dream girl of every single boy.. All rounder.. Uski ek jhalak ke liye tadapte the ladke.. Haye… Uske shorts me vo itni hot lagti thi ki college ki sari ladkiya usse insecure feel karti thi.. College ki one of popular ladki hone ka ek karan ye bhi tha ki vo kisi se darti nahi thi.. Principal se bhi nahi.. Kahi kisi ke sath kuch galat ho or sana ko pata chal jaye or sana us galat ko sahi na kare.. Aisa ho hi nahi sakta.. College ki ladkiyo ki leader thi sana… Jo Usse insecure feel karti thi na.. Vo bhi uski fan thi.. To samajh gaye na.. Ke hamari sana kya thi college time me…
Dusri or ek ladka.. Nah ek handsome hot ladka.. Jisse ladko ko insecurity thi.. Har ladki uski diwani thi.. Bus ye samajh lo ke sid ki smile pr ladkiya marti thi.. But sid thehra akdhu or sadhu.. Bhaw hi nahi deta tha kisi ko..
But jaha sana ache ke liye ladhti thi.. Vaha hamare shukla ji bus taaw me aake kisi se bhi bhidh jate the.. Dost ki jaan the shukla ji.. Dost ki galti dikhe na dikhe but uski achayi dikhti thi.. Isi chakkar me pata nahi kitne becharo se pange liye hai.. Or Fer unhe sana madam ka samna karna padhta tha.. But kahi na kahi hamare shukla ji sana ko pasand karte the.. Are bhai sherni kise pasand nahi hoti.. Tabhi to har bar apni galati Maan lete the or sana ke kehne pr sorry bhi bol dete the.. Ha ha jo kabhi kisi ko sorry ka s na bole.. Vo bhi sorry bol dete the.. Sana ke dil me bhi kuch kuch tha.. But ye kuch kuch us din khatam ho gaya jab sana ko pata laga ki unki bestfriend shukla ji ke pyaar me pagal hai..
TO ab kya tha.. Sana hamari lag gayi apni friend ki help me… UsneUsne sabhi koshishe ki.. But sid uski friend ko bhaw hi nahi deta tha.. Bus sana ko hi dekhta tha.. Sana ne decide kiya ki valentines ke din vo sid or uski friend lavanya ki setting kara hi degi.. Usne college ke pas vale caffe me sab kuch plan kiya or us caffe ko ek din ke liye book kr liya.. Vahi hamare shukla ji ko lagta rha ki hamari sana jo itne dino se unse sweetly baate kr rahi hai.. Vo unke sath apni setting ke liye kr rahi hai.. Vahi iss chingari jo sid ke dil me thi us pr aag dali unke friend ne jise sana ne bola tha ki vo kaise bhi sid ko caffe le aaye 5 baje.. But sid ke dost usi ke jaise.. Usne sid ke dil or dimaag me bhar diya ki sana ne kafi decoration wagera karwayi hai caffe me or use bulaya hai.. Vo pakka use purpose karegi.. Or yaha hamare sidhart ji fule ni sama rahe the.. Or vo exact 5 baje pohonch gaye.. Sana waha already mojud thi.. She was looking damn hot in red one piece.. She turned and saw sid standing there..
Sana : are tum aa Gaye.. Aao na yaha.. Tumhare liye ek surprise hai..
Sidhart to itne utawale ho gaye sana ko dekh kr ki apna attitude rakha ek taraf or sidha ja kr sana ko gale laga liya.. Sana was shocked to see him like this.. She was trying to break the hug but sid holded really tight..
Sana : sidhart chorho mujhe..
Sid : ab to sari jindagi aise hi pakdhe rakhunga.. Mujhe laga tha ki tum bhi meri taraf attracted ho, but tum aaj mujhe aise sidha purpose karogi ye ni socha tha..
Sana gets a huge shock..
Sana : kya.. Abe oye piche ho..
Sid : what happened..
Than lavanya enters and see them hugging..
Lavanya : ye kya ho raha hai guys..
Sid breaks hug..
Sid : hi lavanya tum yaha? Oh tumhe sana ne bulaya hoga hamari pictures click krne ke liye.. Haina..
Lavanya : first of all mai tumhari or sana ki pictures kyu click karugi.. Or sana agar tumhe sid itna hi pasand tha to meri help kyu kar rahi thi ise patane me ha.. Kyu mujhe apne sath le kar jaati thi isse baat karwane..
Sid in his mind : kya ye bhi hoti thi sana ke sath..
Sid : wait a second.. Koi mujhe batayega ki ye ho kya rha hai…
Sana : wahi to itni der se kehna chah rahi hu ki tum ye kya kar rahe ho.. Or tumhe kisne kaha ki mai tumhari taraf attracted hu..
Sid : tumhari harkato ne… TabhiTabhi to mere piche piche aati thi or baat karti thi bahane se..
Sana : oh hello.. Vo to mai lavanya ki help kr rahi thi.. Or last two weeks se tum smiles de rahe the use is liye to aaj ye plan kiya tha..
Sid : ek second.. Smile vo bhi ise.. Vo to mai tumhe deta tha..
Lavanya : guys i think i should leave.. And sana I will never forgive you.. And she gets out from their (crying)
Sana.. Lavanya sun to.. Ye kya kiya tumne..
Sid : Maine kya kiya ab..
Sana : tumhare karan meri best friend mujhse itna naraz ho gayi…
Sid : galti meri nahi.. Tumhari hai.. Tumhe kisne kaha tha ye sab karne ko.. Mujhe laga tum mere pyaar me ho..
Sana : kya mai.. Or tumhare pyaar me.. Impossible.. Duniya ka aakhri ladke bhi huye na tum tab bhi tumhe muh na lagau..
Sid : Ohh hello tum bhi koi hur ki pari nahi ho.. Kawara mar jaunga but tumse pyaar ni karunga kabhi…
Sana : to mai konsa mare ja rahi hu..
Sid : ha to mai bhi mare nahi ja rha.. Chimpanzee kahi ki..
Sana : kya kaha tumne chimpanzee.. To tum ek number ke gadhe ho…
Sid : excuse me..
Sana : you excuse me ha..or ho sake to kabhi apni shakal bhi Matt dikhana..
Sid : or tum bhi Matt dikhana…
To guys ye tha inka maha yudh.. Is scene ke baad dono jo dushman bane ek dusre ke baap re..ek dusre ke kaam bigadhne me inhe maja aane laga tha… Ek dusre ko hasta bhi dekhle to inka khoon jalta tha…
Vahi sana ki bestfriend lavanya is galat fehmi ke chakkar me usse alag ho gayi.. Or sana ko iss baat ka dukh hamesha satata tha ki uski college ki pehli dost jo ki uski jaan thi vo usse naraz ho gayi.. Kuch mahino me college khatam ho gaya or sana or sid ke raste alag alag ho gaye.. Uske baad se ye pehli baar tha jab vo ek dusre ko mil rahe the…
YOU ARE READING
Pyar (complete)
FanfictionA story about two different personalities.. All about destiny 💕 Ft. Sidnaaz