Part 4

1.4K 134 7
                                    

Present.. 

Sana : tum yaha kyu aaye ho.. 

Sid : kaha.. 

Sana : mere ghar.. 

Sid : kyu tumhare parents ne tumhe bataya nahi.. 

Sana : unhone bataya hai tabhi to puch rahi hu.. 

Sid : yr tum kitni ajib ho.. Jab pata hai to kyu puch rahi ho.. 

Sana : kyuki Mr shayad aap bhul gaye hoge ki aapne 2 saal pahle mujhe kya kaha tha.. But mai nahi bhuli.. 

Sid : 2 sal pahle.. But do saal pahle to tumhare yaha deal karne ka koi plan nahi tha hamara.. 

Sana puts break: what do you mean deal.. To tum abhi bhi nahi sudhre.. Tumhe ya sab deal lag raha hai.. 

Sid : deal ko deal nahi to kya rishta bolu.. 

Sana : oye hello.. Ise rishta hi kahte hai.. Jiske liye tum aaye ho.. 

Sid : dekho saf saf bol keh kya rahi ho tum.. Kyuki mujhe tumhari koi baat nahi samajh aa ri.. 

Sana : mai tumhare or mere rishte ki baat kar rahi hu.. Tumhe kisne kaha tha apna rishta le kar mere ghar aane ko.. 

Sid : Ohh wait a minute.. Mai or tumse shadi ka rishta.. No way.. I m a adventurer but I can't take risk of marrying you… and sabse badhi baat to ye ki hum yaha business deal karne aaye the but jiju ne kaha ki unke friend yani tumhare papa yahi rehte hai to vo unse milne aa Gaye.. 

Sana : to mujhe mere parents ne ye kyu kaha ki tum mere rishte ke liye aaye ho.. I think iska jawab ek hi insan de sakta hai.. 

Sid : Kon.. 

Sana : shehbaz.. 

Sid : but vo to hospital gaya hai na.. 

Sana : nahi mujhe pata hai vo kaha hai.. She calls him.. Hello shehbaz.. 

Shehbaz : yr sana maine bataya tha na ki mai.. 

Sana : oye khote chup kar.. Sab pata hai mujhe.. Jis friend ki party me gaya hai na.. Usne mujhse hi dress code wale ideas liye the.. 

Shehbaz : yr sana dekh please papa ko na batana please.. 

Sana : ek shart pr.. Pahle bata ki ye rishte wala kya chakkar hai.. She puts call on speaker.. And shehbaz explains them that how their family decided to make them meet.. 

Sana : sun ab tu meri help karega ye rishta aage badhne se rokne me or jo car papa ne dilwani thi tujhe vo ye sidhart dilwa dega.. 

Sid : but mai kyu.. 

Sana : pareshaani to tumhe thi na bohot jyada.. An churhwao picha.. 

Sid : thik hai thik.. Ab hotel chale.. 

Sana : ha.. 

They reached hotel.. 

Sana : mujhe juice pina hai to tum order krdo.. 

Sid ordered juice from his hotel room and than he started packing.. 

Waiter comes with juice.. Sid takes juice to Sana..

Sid : ye lo.. 

Sana : thanks.. 

She was about to drink.. Where on other side sid who was doing packing.. Mistakenly picks his underwear and sana chocked looking at that and she slipt juice on her self by mistake.. While sid hidded his underwear.. 

Sid : itna kya khaas rahi.. 

Sana : oh no mere kapdhe kharab ho gaye… 

Sid : hmm abhi tak wahi haal hai bilkul chimpanzee ki chimpanzee hi ho tum.. 

Sana : oh hello.. Tum bhi gadhe ke gadhe ho.. Koi aise apne underwear ladki ke samne dikhata hai.. 

Sid : to maine konsa pehna hua tha.. 

Sana : chorho vo sab.. Ab mujhe apni koi tshirt do.. Jo thorhi lambi ho.. 

Sid : kyu uska kya karna hai.. 

Sana : tumhare liye under wear banana hai.. Jaldi do.. He gives her a tshirt and she wents inside washroom.. After 5 minutes she came out wearing that tshirt and she was looking damn hot in that white t-shirt.. Sid could not take his eyes off her.. 

Sana : jyada ghurne ki jarurat nahi hai.. Mere kapdhe kharab ho gaye the isliye change kiya hai.. She cleaned her dress and makes her wet under fan.. 

Sid : or kitni der lage gi ise sukhne me.. 

Sana : jitni der me tumhari aakhe meri tango se hat kar kahi or dekhegi… 

Sid gets awkward : dekho jab tum ready ho jao to bata dena.. Mai ja rha hu bahar.. 

Sana : obviously mere pass to tumhara number hai na.. To mai tumhe call kar dugi.. 

Sid : tum koi baat sidhe sidhe ni bol sakti.. Ye lo mera card.. Is pr number hai mera.. Personal wala.. Kar lena call.. 

Sana : ok..

Sid leaves and waits for her call.. 

Pyar (complete) Where stories live. Discover now