Ek pal

586 27 10
                                    

kuhu bas yahi soch rahi thi ki jo kuch bhi hua uske baad kuch theek nahi ho sakta tha. sab khatam.

But love stories ek pal mai nahi ek puri zindagi ke baareme hoti hai koi love story ek pal mai puri nahi hoti.

Yaha kuhu bahaut darri hui thi aur waha baaki sab?
kya sab samaj gaye?

Obviously, no.

badi ma - Abir tum mishti ke saath aisa kaise kar sakte ho uska dil tut jayega.

Abir - Sach mai badi ma jab kuhu ka dil tut raha tha tab aap kaha thi. Jab har roz woh apni dadi ko dhundh rahi thi tab aap kaha thi. Aap sab kaha the.
Ketu tu bolti hai na ki kuhu teri favourite bhabhz hai. toh tujhe uska dard kaise nahi dikha.
i don't know ki aap sab kya soch rahe ho but mai meri bro ke saath hu kyuki is pal aaj mai usse ek rishta ek bharosa ek himat ek apnapan gift karna chahta hu.
He looked towards kunal and was satisfied as he could see guilt in his eyes.
Abir - Kunal tension mat le woh tujhse bahaut pyaar karti hai ab bhi waqt hai sab theek kar de

mishti was blank, unhappy and blamed kuhu for it.

kunal chup tha.
He was blank.
He was hurt.
He was disappointed.
He was GUILTY.
He loved her bur never cared to understand her.
He blamed himself for everything he did but he planned to give her a better future her tomorrow.
He wanted to give Kuhu her perfect life.
Her dream, her Happy yet small family.

But ab kya yeh possible tha kya woh pal sach mai possible tha.

Kunal - Mai kitna stupid hu usse yeh bhi nahi keh paya ki usse kitna pyaar karta hu woh pagal mere liye itna kuch kar rahi thi aur mai uska support tak nahi ban paya par ab nahi
"i love you kuhu❤️"
Mai aa raha hu humare beech ki yeh duri pitane mai aa rahu
Kuhu ka ladaku chokaro aa raha hai uski hashtag queen ke pass.

Precap-

Kuhu planning to suicide.
Kunal planning for a better future.
Family yet in dilemma.
Kya kabhi yeh love story puri ho payegi ya phir bas adhuri reh jayegi.

Kuhu aur uska Kunal ❤️Where stories live. Discover now