Mumbai

397 20 11
                                    

Kuku reached the restaurant kunal was talking abt they had a little food and left by late evening they reached Mumbai.
When they were in the car kuhu was thinking about what the waiter said may i serve the lovely couple.
Kunal - isse kya hua?

Kunal - welcome Kuhu yeh hai humara naya ghar. Tum jaise chaho waise decorate kar sakti hu aur kuch help chahiye toh yeh banda apki service ke liye hazir hai.

Kuhu was very happy looking at kunal's antics.

Kuku started to set a few things looking at them setting their house their neighbours came.

Man - hello aap naye ho yaha par.

Kunal - ohh hello haa hum yaha nayee hai. I am kunal aur yeh meri wife hai kuhu.
Kuhu felt very happy as first time he addressed her as his wife.
Kuhu - hello aap?
Man - Aman mera naam Aman hai mai yaha meri wife ke saath rehta hu aapke next flat mai.
Woman - Aman...
Aman - yeh hai meri wife Roshni
Roshni- hello aap nayee ho yaha?
Kuhu - haa.
Roshni - okay aap rest karlo abhi aaye ho thak gaye honge kal baat karte hai aur mai tumhe yaha ka system bhi samjha dungi.
Kuku were happy as they atleast know someone.
After setting almost half the stuff.
Kunal - Main neeche jaa ke aata hu.
kuhu nodded.
Kunal - Aman kya hua?
Aman - kuch nahi wahi har roz ki kich kich.
Kunal - Arre meri baat sunn aur samaj simple hai but karna mushkil hai.
Aman- bol
Kunal - Pyaar ko aadat bana lena chahiye par aadat banane ke baad usme pyaar kum nahi hona chahiye har roz pyaar karne ke nayee raste thund phir dekh kaise sab theek hota hai.
Aman- waise yeh line aap pe jyada suit kar ti hai.aapki wife naraz lag rahi thi.
Kunal - nahi woh bas thak gayi hai road trip phir arrange karna thaka gaya usse.

You've reached the end of published parts.

⏰ Last updated: Jan 15, 2022 ⏰

Add this story to your Library to get notified about new parts!

Kuhu aur uska Kunal ❤️Where stories live. Discover now