Rishton mai kya sirf pyaar hi kaafi hota hai?
Nahi let's see ki yeh kahani ab aage kya mod legi?
Kunal and Abir were highly confused.
Ek taraf shaadi aur dusri taraf divorce jo na toh kuhu chahti thi na kunal par na yeh baat kunal keh paa raha tha aur apni problems mai uljhi kuhu us waqt kuch samaj na hi nahi chahti thi.Dheere dheere shaadi ke saare functions hote chale gaye aur kuhu darr rahi thi kyuki mishbir ki shaadi ke baad woh usse ghar ki bahu toh kya member bhi nahi hogi.
Kuhu upset thi aur na kunal kuch keh paa raha tha.
Abir uske bhai ko uske pyaar se kaise alag hone de sakta tha.Abir - tujhe pata kuhu is just not worth it usse jaana haina jaane de infact mai khud uski packing karta hu.
Kunal - no bhai, aisa nahi hai.
Kunal darr raha tha par apne dil ke jusbaat bata nahi paa raha tha lekin jaise hi abir ne kuhu aur kunal ki shaadi ki photo uthai kunal ne usse kheech liya.
Kunal - no bhai mai kuhu ko nahi kho sakta. I can't loose her. Mai toh ek pal bhi usse alag nahi reh pata. Har pal bas usse dhundta rehta hu i like her.
Abir wahase sirf yahi keh kar jaata hai ki kunal ko kuch karne ki zaroorat nahi hai. Bas apni dil ki baat kehne ki zaroorat hai.
Shaadi ka din aagaya tha. Shaadi ki decoration bilkul perfect tha. Sab bahaut khush the par kuhu darr rahi thi ki woh family ko kaise samjhegi.
Here, kunal confused hai ki woh apni dil ki baat kaise kahe.
Upcoming
Divorce or confession.
Kya yeh divorce ho jayega ya kunal waqt rehte apne dil ki baat kuhu se kehega...
YOU ARE READING
Kuhu aur uska Kunal ❤️
FanficKuhu in my story is different not as stupid as shown in yrhpk. Kunal however is the same.