❤AN ÀŔŔÀŇĞƏ MĀŘŔĮĞƏ❤

117 6 2
                                    








This story is start with the marriage of Karan Nad preeta..it was a arrange marriage..

Do ek dusre ke liye bilkul anjaan the..Lakin bs apni apni family ki khushi ke liye shadi ke liye ready huye.

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।


ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।


Both families are very happy except dulha dulhan..

Karan was very upset with this marriage...nd preeta also..

Marriage was done successfully dono ne ek dusre ko dekha ni hota hai..

After vidai..

In luthra house..

Rakhi- aj mai bhot khush hu..
Dadi- are tu hi ni humsab bhi bhot khush hai..

After all retuails done..

Rakhi- Karan tu apne room mai ja..

Karan- apne room mai chala jata hai..

Rakhi - preeta tum mere sath ayo..
In kreetika room..

Rakhi- preeta beta abhi kuch rasmai baki hai..jab tak wo ho ni jati na tum Karan ke room mai ja skti na hi tum dono ekdusre ko dekh skte ho..

Kreetika- mamiji bs yeh hi rasm mujhe sabse ajeeb lgti hai...

Rakhi- tu chup kr dhayan rakhio preeta ka..or preeta putter yeh tera hi ghar hai darne ki jarurat ni hai..ok..
Or tu thak gyi hogi aram krle phir sham ko retuails bhi pure krne hai..

Preeta- ji maa...

Rakhi left..

Kreetika- bhabhi ap change krlo..or rest kro mai apke liye kuch khane ko lati hu..

Preeta- ok..
In Karan room..

Karan= kya karu kuch smjh ni aa rha

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Karan= kya karu kuch smjh ni aa rha..ek to yeh shadi ki tension upar se pta ni kya kya drama hoga abhi age..

Then rishabh nd Sameer came..

Rishabh= kya hua mere bhai itni tension mai lg rha hai..

Sameer= bhai apko to khush hona chahiye..muh ki latka rakha hai..

Karan= Teri to..

Sameer= rishabh bhai dekhiye na kya galat kaha Maine..

Rishabh= or kya Karan kya Galt kaha Sameer ne..

Rishabh= or kya Karan kya Galt kaha Sameer ne

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Karan= tum dono yaha mri khichai krne aye ho..

Rishabh= are ni acha bta kya soch rha hai..

Karan= tum dono ko pta hai mai is shadi ke bilkul khilaf tha..mujhe kuch smjh ni aa rha..upar se yeh ghar walo ki yeh rasmai ki mil bhi ni skte..

Sameer= ha ha...Milne ki bhadi jaldi hai..

Karan= Sameer tu chup kr yr..

Rishabh= mai smjh skta hu..Lakin tu chinta mat kr..preetaji bhi yehi tension le rahi hogi..

Karan= Pata ni bhai..Karan wo kya soch ri hogi..kaise hogi..pta ni smjh Paygi mujhe ya nahi..

Sameer= bhai mai or rishabh bhai mile hai unse ap jaisa soch re ho vaisa kuch ni hai..wo bhot achi hai smjhegi apko..

Rishabh= ha Karan Sameer bilkul sahi bol rha hai...

Karan= hmmmmm.....wo to sab thik hai lkin mujhe smjh ni aa rha kaise Nibhaunga mai yeh shadi jiske mai bilkul khilaf hu..mai kisi ki life kharab ni krna chahta lkin gharwalo ki bato mai ake mujhe jabardasti yeh shadi krni padhi..

Rishabh= acha tu kisi or ko pasnd krta hai..

Karan= kya...

Sameer= are bhai btao to sahi..

Karan= nahi yaar..

Rishabh= phir kya problem hai..rahi baat ek dusre ko Janne ki to wo to sath rehte rehte jaan jaoge..

Karan= ( in mind) sath hi to ni rehna..

Sameer= karan bhai apne kuch kaha..

Karan= nahi to.

Sameer= ok ap rest krlo..shamko phir kuch rasmai krni hai apko..

Karan = phir se..🤕🤕🤕
Rishabh= ha phir se chal ab aram kr...


Ăñ ÂŘŘÃÑĞƏ Marriage 💑जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें