Then adi room se chala jata hai bhar..
Karan shirtless ulta leta hai bed pe...
Preeta ko thoda ajeeb lgta hai becoz usne ise pehle kbhi kisi ladhke is trha checkup ni kia hota hai..
Then preeta karan ke pass jati hai..nd treatment start krti hai..
Karan- yes doctor yahi pe hai bhot pain..
( awaz sunte hi preeta shock ho jati hai)
Preeta- kuch bolti ni hai..Lakin wo smjh jati hai ki yeh Karan hai..uske hath shever hone lgte hai..wo jaldi se ek gel lgati hai uske shoulder pe..
Karan- ha doctor ab kuch aram hai..
Use smjh ni aa rha hota ki kya kre bole kuch ya ni..kyoki agar wo kuch bolegi to karan usko pehchan jayega..wo Karan ko is condition mai face ni krna chahti thi..
Karan ko kuch ajeeb lgta hai..wo jaise hi uth ke baithta hai..dekhta hai preeta ka face dusri taraf hota hai..
Wo soch mai dubi hui hoti hai..
Karan- doctor...doctor...doctorrrrr...
Preeta- dar ke peeche mudhti hai..or jaldi se apni ankhe band kr leti hai..
Karan- tum yaha kya kr rhi ho..( karan ko dhyan ata hai usne shirt ni pehni wo jaldi se t- shirt pehnta hai..)
Are yr dekh skti ho ab tum pehen li Maine t-shirt...Preeta dhire se hath hatati hai..nd karan ko dekhti hai..use bhot dar lag rha hota hai..
Preeta- apka pain kaisa hai..
Karan- better..
Preeta- apko 1 week ke kiy practice band krni hogi or ek do excersice krni hogi..
Karan- hhhmmmm thik hai..tumne btaya ni tum yha kaise..nd tumne mujhe btaya ku ni ki tum physio ho..
Preeta- apne kbhi pucha hi nahi..vse mai after marriage ek women's oldege home hai waha physiotherapist thi..or aj apke coach ka phone aya ki Dr Verma ne mera no. Dia h nd ek emergency hai..to isliy mujhe yha ana padha..
Karan- oohkkk..
Preeta- apko rest ki jarurt hi..ni to sprain badh jayega..
Karan- wo jo mera physio hai wo out of town hai..is wajha se tumko preshan kia..
Preeta- aisa Mt boliye..Ismai preshani ki koi baat ni hai..
....
Silence 🔕 in the room for 5 minutePreeta- chale ghar...
Karan- ha chalo mai tumko drop krte huya luthra house chala jaunga..
..
.....
.......
Dono arora house jate hai...Preeta- ap plz aayiye na..
Karan-ohkk..
Dono ander jate hai.
Karan Jake bate krne lgta hai...itne preeta apna Saman leke aa jati hai..
Karan was like
Sarla- preeta tu ja rhi hai..
Preeta- maa jis patient ki emergency ke liye mai gyi thi wo yehi hai..
Karan- ha maa wo thoda pain ho gya tha shoulder mai...one second tum meri wajha se chal ri ho kya..
Preeta- ha wo ...
Sarla- ni ni beta agar preeta ni bhi jati to mai bhejti usko jabardasti..aise mai tumhre sath preeta ka hona jaruri hai...
.
.....
..
..
...
..
.
Then they both leave....
.
.
.
In luthra house....
.
.
Karan preeta enter...Rakhi- Karan tune btaya ni tu preeta ko lene gya tha..
Karan puri baat batata hai ghar mai...
Rakhi- are tujhe jyada dard to ni hai...preeta putter tu is ka khayal rakhio..
Sameer- hum to yeh bhi ni keh skte doctor ko bhula le doctor to hmare ghar mai hi hai..
Everyone laugh
Rakhi- chalo tum dono rest kro..
Preeta nd karan- ji maa...
आप पढ़ रहे हैं
Ăñ ÂŘŘÃÑĞƏ Marriage 💑
Romantikthis story is about...ek ladki bhot beautiful hai jisse apni khubsurti ka bikul bhi gamand ni hai..wo bs itna chahti h koi use uski khubsurti se ni dil se chahe..