💚💚💚💚💚💚💚

69 4 0
                                    

Then Karan realize ki use kuch galat huya hai..
( karan apne ap se baat kr rha hai)
Karan= ye Maine kya kr dia usko bura lga hoga..shit Karan tu apne ap pr control ni rakh skta kya..kaha to tujhe is shadi se bhi problem thi..lkin pta ni jab se Maine preeta ko dekha hai..mai bs uske pass rehna chahta hu..lkin kya wo bhi mre pass rhna chahti hai..
.
.
.
.
.
Preeta in garden..

( preeta apne ap se baat krte huye)

Kya tha wo sab..mujhe ho kya rha hai..mai to is shadi se khush ni thi..to ab mujhe kya ho rha hai..is type ki feeling mujhe kbhi mehsus ni hui to aj ku..
.
.
.
.
.
.
.
Barish ho rahi hoti hai..
Preeta garden mai chair pe baithi hoti hai..puri bheeg chuki hoti hai..nd she feel the presence of Karan.. uske dil ki dhadkan tez ho jati hai..nd jaise hi uth ke piche ghumti hai..uska leg slip ho jata hai nd..Karan hold her..

Karan hold her

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

.
.
.

.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
Karan preeta ko stable krta hai..
.
.
.
Karan= abhi jo bhi hua wo ni hona chahiye tha I m sorry...janta hu tum bhot gussa ho...lkin mera intention kuch galat ni tha..

Preeta kuch bole use pehle use  cheek ane lagti hai..

Karan= tum puri beegh chuki ho chalo ander jaldi se..
.
.
.
.
.
In room..

.
.
Preeta change krke ati hai..or couch pe baith jati hai..

.
.
Karan= (room mai ata hai) ye lo coffee..tumko thand lag ri hogi na...

Preeta was shocked  😲😳😐🙄

Preeta= ni mai thik hu..

Karan= mai tumko jab bhi kisi chiz ke liye bolta hu tum na hi ku bolti ho..

Preeta was hell shocked  😲😳

Karan waiting for Preeta's answer..

But preeta jaldi se Karan ke hath se coffee ka mug le leti hai or chup chap coffee sip krne lgti hai..

Karan was like..

But preeta karan ko face ni kr pa rahi hoti hai

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

But preeta karan ko face ni kr pa rahi hoti hai..kyoki jo kuch thodi der pehle dono ke bech hua..preeta was hello nervous...

Karan- preeta I m sorry m janta hu tum mujhse gussa ho lkin sach mai next time se aise koi galti ni hogi..tum safe feel kr skti ho mere sath..

Ăñ ÂŘŘÃÑĞƏ Marriage 💑जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें